लाइव न्यूज़ :

Noida Police New Year 2024: शराब पीकर या मादक पदार्थ सेवन कर वाहन चलाने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी, नोएडा पुलिस ने नए साल पर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की, निकलने से पहले जरूर पढ़े गाइडलाइन

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 28, 2023 12:10 PM

Noida Police New Year 2024: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर जिला पुलिस ने बुधवार को 31 दिसंबर के लिए एक यातायात परामर्श जारी कर लोगों को नए साल की पूर्व संध्या पर भीड़-भाड़ वाले बाजारों और शॉपिंग मॉल के पास मार्ग परिवर्तन की जानकारी दी।

Open in App
ठळक मुद्देभारी जुर्माना और वाहन जब्ती के माध्यम से सख्त चेतावनी दी है। सड़क की भीड़ को कम करने के लिए विभिन्न यातायात व्यवस्था और डायवर्जन लागू करेगी।वाहनों की भीड़ को कम करने के लिए विभिन्न यातायात व्यवस्थाएं की जाएंगी।

Noida Police New Year 2024: नोएडा पुलिस ने नए साल की पूर्व संध्या पर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। जनता को 31 दिसंबर को भीड़भाड़ वाले बाजारों और शॉपिंग मॉल के पास संभावित बदलावों के बारे में आगाह किया गया है।

पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों खासकर ड्राइविंग करने वालों के लिए भारी जुर्माना और वाहन जब्ती के माध्यम से सख्त चेतावनी दी है। एडवाइजरी के अनुसार पुलिस नए साल की पूर्व संध्या पर सड़क की भीड़ को कम करने के लिए विभिन्न यातायात व्यवस्था और डायवर्जन लागू करेगी।

पुलिस उपायुक्त (यातायात) अनिल कुमार यादव ने बताया कि शराब पीकर या मादक पदार्थ का सेवन कर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। परामर्श में पुलिस ने कहा कि नए साल की पूर्व संध्या पर सड़कों पर वाहनों की भीड़ को कम करने के लिए विभिन्न यातायात व्यवस्थाएं की जाएंगी।

यादव ने बताया कि नववर्ष की पूर्व संध्या पर आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों के मद्देनज़र यातायात को सुगम तरीके से चलने के लिए 31 दिसंबर को नोएडा शहर के सेक्टर 18, जीआईपी, गार्डन गलेरिया, डीएलएफ, सेंन्टर स्टेज, मोदी, लॉजिक्स, स्पेक्ट्रम, स्काईवन, स्टार्लिंग, गौर, अंसल और वेनिस इत्यादि मॉल और बाजारों में यातायात के लिए मार्ग परिवर्तन करने का निर्णय किया गया है।

नोएडा के आठ एसीपी के कार्यक्षेत्र में बदलाव

उत्तर प्रदेश में गौतम बुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने बुधवार को आठ अपर सहायक पुलिस आयुक्तों (एसीपी) के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। पुलिस आयुक्त के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस संबंध में बुधवार शाम को पुलिस आयुक्त कार्यालय से सूची जारी की गई है।

उन्होंने बताया कि आदेश के अनुसार, भारतीय पुलिस सेवा की अधिकारी (आईपीएस) शैव्या गोयल को एसीपी (तृतीय), नोएडा की जिम्मेदारी दी गई है, जबकि एसीपी एवं पीपीएस अधिकारी पवन कुमार को गौतम बुद्ध नगर पुलिस आयुक्तालय में ‘स्टॉफ ऑफिसर’ नियुक्त किया गया है।

प्रवक्ता ने बताया कि दीक्षा सिंह को एसीपी, प्रथम मध्य नोएडा तथा प्रवीण कुमार सिंह को एसीपी, चतुर्थ, ग्रेटर नोएडा की जिम्मेदारी दी गई है। उन्होंने बताया कि हेमंत उपाध्याय को एसीपी (द्वितीय) मध्य नोएडा, रमेश चंद पांडेय को एसीपी पुलिस लाइन, सौम्या सिंह को एसीपी महिला सुरक्षा तथा सौरभ श्रीवास्तव को एसीपी साइबर सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है।

टॅग्स :नॉएडाNoida Authorityउत्तर प्रदेशन्यू ईयरट्रैफिक नियमTraffic Police
Open in App

संबंधित खबरें

भारतWeather Alert: 5 दिन रहे सतर्क, उत्तर-पश्चिम भारत में लू को लेकर अलर्ट, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में दिखेगा असर, तापमान 45 डिग्री सेल्सियस पहुंचेगा, जानिए अपने शहर का हाल

भारतNarendra Modi In Azamgarh: 'देश-विदेश से जो भी ताकत इकट्ठी करनी है कर लो, सीएए खत्म नहीं कर सकते', पीएम मोदी ने दी चेतावनी

क्राइम अलर्टNoida Daughter Murder: तूने बेटी को जन्म दिया!, पति हरेंद्र गिरी ने 34 वर्षीय पत्नी रीना को सिर पर ईंट मार कर हत्या की, अयोध्या से अरेस्ट

क्राइम अलर्टLatehar-Badaun Rape News: 26 वर्षीय शिक्षक ने नौ वर्षीय छात्रा से किया दुष्कर्म, महिला ने मौलवी पर बलात्कार का आरोप लगाया, मामला दर्ज

भारतPM Modi's Roadshow in Mumbai: पीएम मोदी के रोड शो के लिए मुंबई में सुरक्षा कड़ी; ड्रोन, गुब्बारों के इस्तेमाल पर लगा प्रतिबंध, ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी

उत्तर प्रदेश अधिक खबरें

उत्तर प्रदेश"हमारे परमाणु बम क्या फ्रिज में रखने के लिए हैं?", CM योगी आदित्यनाथ का मणिशंकर अय्यर पर पलटवार

उत्तर प्रदेशपूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत दी, लेकिन सजा पर रोक से किया इनकार

उत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश के ​विकास को लगेंगे पंख, लखनऊ और विस्तार देगा मिग्सन लखनऊ सेंट्रल

उत्तर प्रदेशUP Board Result 2024: सीतापुर की प्राची निगम ने किया टॉप, 12वीं और 10वीं में इतने फीसदी छात्र हुए पास

उत्तर प्रदेशLok Sabha Election 2024: डिंपल यादव ने दाखिल किया नामांकन, अखिलेश-शिवपाल समेत पार्टी के ये नेता रहे मौजूद