लाइव न्यूज़ :

Happy Father's Day 2020: पहली बार फादर्स डे मना रहे कपिल शर्मा सहित ये टीवी स्टार्स, देखें पूरी लिस्ट

By मनाली रस्तोगी | Published: June 20, 2020 1:46 PM

Happy Father's Day 2020: ऐसे कई सेलेब्स हैं, जोकि इस साल पहली बार फादर्स डे मना रहे हैं। जानिए कौन हैं वो स्टार्स।

Open in App
ठळक मुद्देएक पिता और उसके बच्चे के बीच अटूट रिश्ते को दर्शाने के लिए मनाया जाता है फादर्स डेइस साल कपिल शर्मा सहित कई स्टार्स पहली बार मना रहे फादर्स डे

Happy Father's Day 2020: हर साल जून के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। ऐसे में 21 जून को इस साल फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। पितृ दिवस एक पिता और उसके बच्चे के बीच अटूट रिश्ते को दर्शाने के लिए मनाया जाता है। वैसे तो बच्चे अपने पिता के प्रति अपने अटूट प्रेम और कृतज्ञता को व्यक्त करने के लिए किसी एक दिन के मोहताज नहीं होते, लेकिन यह खास दिन उन्हें और स्पेशल फील करा देता है।

हालांकि, कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण यह साल बहुत से परिवारों के लिए दुख लेकर आया। मगर कुछ ऐसे भी रहे, जिनके घर नन्हे मेहमान ने कदम रखे। इसी क्रम में हम आपको उन टीवी एक्टर्स के बारे में बताएंगे, जोकि इस साल पहली बार फादर्स डे (Father's Day) मना रहे।

कपिल शर्मा

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

कपिल शर्मा इस बार बेटी अनायरा शर्मा के साथ पहली बार फादर्स डे मना रहे हैं।  कपिल और गिन्नी के घर 10 दिसंबर 2019 को आया नन्हा मेहमान आया था। कपिल और गिन्नी प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने।  

करण पटेल

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

इस लिस्ट में करण पटेल भी शामिल हैं। ये है मोहब्बतें फेम एक्टर करण पटेल जब से पिता बने हैं, तब से वो अपने काम से ज्यादा बेटी मेहर को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। मालूम हो, करण और अंकिता भार्गव पिछले साल 14 दिसंबर को प्यारी सी बेटी मेहर के पेरेंट्स बने। अंकिता और करण को अक्सर ही सोशल मीडिया पर मेहर की तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखा जाता है।

रुसलान मुमताज

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बालिका वधू फेम एक्टर रुसलान मुमताज और उनकी पत्नी निराली के घर इस साल बेटे ने जन्म लिया, जिसका नाम रियान रखा गया है। जहां एक ओर पूरा विश्व कोरोना वायरस के कारण परेशान है तो वहीं रुसलान और निराली के जीवन में रियान ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। 

गौतम गुप्ता

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

टीवी के पॉवर कपल गौतम गुप्ता और स्मृति खन्ना इसी साल अप्रैल में एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। इस स्टार कपल ने अपनी बेटी का नाम अनाक्या रखा है।

सुमीत व्यास

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

इस बार टीवी सुमीत व्यास का फादर्स डे काफी स्पेशल होने वाला है। दरअसल, इसी साल पिता बने सुमीत व्यास का अपने बेटे के साथ ये पहला फादर्स डे। बता दें कि बेटे के आने से एकता कॉल और सुमीत व्यास बेहद खुश हैं। 

टॅग्स :कपिल शर्माकरन पटेल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरिहाना के साथ पोज देते नजर आए सुनील ग्रोवर-कपिल शर्मा, फोटो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीकपिल शर्मा के नए शो का प्रोमो देख कॉमेडियन सुनील पाल ने खोया आपा, कहा- "ये गंदगी है..."

भारतKapil Sharma को Heart Attack Paranthe खिलाना पड़ा महंगा, हुई FIR

बॉलीवुड चुस्कीकपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर 6 साल बाद साथ दिखेंगे, नेटफ्लिक्स पर जल्द आ रहा है शो, देखिए प्रोमो

बॉलीवुड चुस्कीकपिल शर्मा, विवेक अग्निहोत्री ने उड़ान में हुई देरी पर इंडिगो की लगाई क्लास, कहा- "दोबारा नहीं करेंगे यात्रा"

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काजेल से निकलने के बाद एल्विश यादव ने की पहली पोस्ट, लग्जरी कारों के साथ खड़ें नजर आए यूट्यूबर

टीवी तड़काUrfi Javed ने ड्रेस में समा लिया सौर मंडल, सोशल मीडिया यूजर्स रह गए दंग, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका सिर

टीवी तड़काएल्विश यादव गिरफ्तारी पर फूट-फूट कर रोई मां, बिग बॉस 14 फेम अली गोनी ने किया सपोर्ट; कहा- "उम्मीद है कि वह..."

टीवी तड़काइंगेजमेंट की अफवाहों के बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं ने शेयर की गुड न्यूज, मुनमुन दत्ता की फोटो वाला पोस्ट किया शेयर

टीवी तड़कायूट्यूबर को बेरहमी से पीटने के बाद एल्विश यादव ने मैक्सटर्न के साथ मामला सुलझाया, साथ तस्वीरें खिंचवाईं