लाइव न्यूज़ :

बजट रेंज में खरीदें ये स्मार्ट टीवी, बड़ी स्क्रीन में पाएं स्मार्ट फोन का मजा

By रजनीश | Published: May 18, 2020 11:25 AM

अगर आप भी अपने स्मार्ट फोन के इंटरटेनमेंट को बड़े स्क्रीन पर देखना चाहते हैं तो स्मार्ट टीवी आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है। कास्ट स्क्रीन या शेयर स्क्रीन के जरिए आप अपने स्मार्ट टीवी को ही अपना फोन बना सकते हैं।

Open in App
ठळक मुद्देमोटोरोला के स्मार्ट टीवी की कीमत 13,999 रुपये है। इस स्मार्ट टीवी में भी 32 इंच की स्क्रीन दी गई है। यह टीवी 1366 x 768 पिक्सल के साथ आती है। बजट रेंज में स्मार्ट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो वीयू की स्मार्ट टीवी आपके बेहतरीन विकल्प हो सकती है। इसकी कीमत 10,999 रुपये है।

इंटरनेट की तेज स्पीड और आसान उपलब्धता ने भारत के टीवी बाजार को बदलकर रख दिया है। बहुत तेजी से साधारण टीवी की जगह स्मार्ट टीवी लेती जा रही है। पुरानी टीवी कंपनियों के साथ ही अब कई स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां भी अपने स्मार्ट टीवी लॉन्च कर रही हैं। इन स्मार्ट टीवी में एंड्राएड के कई सारे फीचर्स का फुल सपोर्ट मिलता है। आप भी खोज रहे हैं अपने लिए स्मार्ट टीवी तो हम आपको बता रहे हैं बजट रेंज में आने वाली कुछ स्मार्ट टीवी के बारे में...

Samsung Series 4सैमसंग काफी पुरानी कंपनी कंपनी है और पहले जिस कीमत में इस कंपनी की साधारण टीवी मिलती थी अब उसी कीमत में आप सैमसंग की स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं। सैमसंग सीरीज 4 स्मार्ट टीवी की कीमत 16,999 रुपये है। इसमें 32 इंच की स्क्रीन दी गई है जो कि 1366 x 768 पिक्सल के साथ आती है। सैमसंग की इस टीवी में यूट्यूब और हॉटस्टार एप के साथ टाइजेन (Tizen) ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।  Motorolaमोटोरोला के स्मार्ट टीवी की कीमत 13,999 रुपये है। इस स्मार्ट टीवी में भी 32 इंच की स्क्रीन दी गई है। यह टीवी 1366 x 768 पिक्सल के साथ आती है। इस स्मार्ट टीवी में एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे एप्स का सपोर्ट मिलता है। इसमें आपको गेमिंग कंट्रोलर भी दिया जाता है।

Mi LED Smart TV 4A PROएमआई की स्मार्ट टीवी 4ए प्रो को 12,499 रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। इसमें आपको 32 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। इस टीवी में आपको शानदार परफॉर्मेंस के लिए एंड्रॉयड (गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट इन-बिल्ट) का सपोर्ट दिया गया है। 

Vu Premiumबजट रेंज में स्मार्ट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो वीयू की स्मार्ट टीवी आपके बेहतरीन विकल्प हो सकती है। इसकी कीमत 10,999 रुपये है। 32 इंच की स्क्रीन के साथ आने वाली यह टीवी 1366 x 768 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आती है। 

इस टीवी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए एंड्रॉयड (गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट इन-बिल्ट) का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा आप इस स्मार्ट टीवी में भी आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, हॉटस्टार और यूट्यूब के वीडियो आसानी से देख सकते हैं।

टॅग्स :स्मार्ट टीवीसैमसंगमोटोरोला
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारXiaomi, OPPO संग Samsung पर चीनी कीबोर्ड ऐप्स में बड़ी खामी, यूजर्स द्वारा टाइप करने से पता चलता है सबकुछ

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

टेकमेनियाकेंद्र ने सैमसंग गैलेक्सी फोन यूजर्स के लिए हाई रिस्क चेतावनी जारी की, जानिए क्यों

टेकमेनियाआईफोन को मात देने के लिए गूगल पिक्सल 8 और 8 प्रो लॉन्च, इस डेट से होगी भारत में प्री-ऑर्डर डिलीवरी

टेकमेनियाSamsung Galaxy Z Flip 5, Z Fold 5 की भारत में रिकॉर्ड एक लाख प्रीबुकिंग, इस दिन शुरू होगी सेल

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में