लाइव न्यूज़ :

Jio अन्य नेटवर्क पर कॉल करने का लेगा पैसा, Vodafone Idea ने कहा- फ्री का मतलब फ्री

By रोहित कुमार पोरवाल | Published: October 10, 2019 2:43 PM

वोडाफोन आइडिया ने कहा कि कंपनी किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए ग्राहक से आईयूसी नहीं लेगा।

Open in App
ठळक मुद्देबुधवार (9 अक्टूबर) को रिलायंस जियो ने आईयूसी को लेकर घोषणा की थी। कंपनी ने कहा था कि जियो से उसके अलावा अन्य किसी नेटवर्क पर कॉल करने पर ग्राहकों से 6 पैसे प्रति मिनट हिसाब से चार्ज लिया जाएगा।

Reliance Jio द्वारा  इंटरकनेक्ट यूसेज चार्ज (IUC) की घोषणा किए जाने के बाद Vodafone Idea Limited ने ग्राहकों के लुभाने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से एक मैसेज छोड़ा है। वोडाफोन आइडिया ने कहा कि कंपनी किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए ग्राहक से आईयूसी नहीं लेगा। वोडाफोन आइडिया ने एक जिफ इमेज ट्वीट की, जिस पर लिखा है फ्री मीन्स फ्री यानी मुफ्त का मतलब मुफ्त होता है। 

बता दें कि बुधवार (9 अक्टूबर) को रिलायंस जियो ने आईयूसी को लेकर घोषणा की थी। कंपनी ने कहा था कि जियो से उसके अलावा अन्य किसी नेटवर्क पर कॉल करने पर ग्राहकों से 6 पैसे प्रति मिनट हिसाब से चार्ज लिया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने एक और ऑफर की घोषणा की। घोषणा के मुताबिक, जियो 10 रुपये की कीमत के शुरुआती टॉप-अप पैक्स लेकर आएगी, जिनके जरिये अन्य नेटवर्क पर कॉल करने पर ग्राहक को राहत रहेगी। कंपनी ने कहा कि टॉप-अप पैक्स के साथ अतिरिक्त डेटा भी दिया जाएगा।

बता दें कि वोडाफोन आइडिया का शुरुआती प्लान 119 रुपये का है। इस प्लान के साथ वैधता 119 दिनों की होती है। एक जीबी डेटा मिलता है। अनलिमिटेड और एसटीडी कॉल की सहूलियत मिलती है। 

टॅग्स :जियोवोडाफ़ोनआईडियाआइडिया सेल्यूलर
Open in App

संबंधित खबरें

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा

भारतNita Ambani: अमृतसर के गोल्डन टेंपल में माथा टेकने पहुंचीं नीता अंबानी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीपॉपकॉर्न लेकर हो जाएं तैयार, इस हफ्ते फिल्म योद्धा, मर्डर मुबारक और लाल सलाम जैसी 6 फिल्में होंगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीMiss World 2024 इवेंट में नीता अंबानी को मिला खास सम्मान, इस अवार्ड से नवाजी गईं रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन

कारोबारवोडाफोन पर 2.15 लाख करोड़ रुपए का कर्ज चढ़ा, निजात पाने के लिए कंपनी जारी कर सकती है 'राइट इश्यू'

टेकमेनिया अधिक खबरें

भारतडेंगू के मामलों में वृद्धि के बीच बेंगलुरु नागरिक निकाय ने स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पर्याप्त उपाय किए, कहा- 'घबराने की जरूरत नहीं'

भारतCongress leader Alamgir Alam: झारखंड के मंत्री और कांग्रेस नेता आलमगीर आलम अरेस्ट, ईडी ने 37 करोड़ किए थे जब्त

भारतDelhi Lok Sabha Election: वीकेंड पर दिल्ली हाउसफुल, मोदी-राहुल करेंगे चुनावी सभा

भारतBihar Lok Sabha Elections 2024: 5 सीट पर 20 मई को मतदान, हाजीपुर, सारण, मुजफ्फरपुर, मधुबनी और सीतामढ़ी सीट पर पड़ेंगे वोट, जानें समीकरण और 2019 में कौन रहा विजेता!

भारतAmit Shah On Arvind Kejriwal: 'उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है, वे 22 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं', केजरीवाल पर बोले अमित शाह