लाइव न्यूज़ :

हुवेई की स्मार्ट घड़ी बताती है शरीर में ऑक्सीजन का लेवल, कीमत भी है काफी कम, साथ में फ्री मिल रहा है 4 हजार वाला ब्लूटूथ ईयरफोन

By रजनीश | Published: May 14, 2020 7:18 PM

हुवावे की इस वॉच में ऑप्टिकल हर्ट रेट सेंसर भी दिया गया है। इसका अलावा अन्य स्मार्टवॉच वाले एयर प्रेशर, स्लीप ट्रैक और स्ट्रेस मॉनिटर जैसे कई फीचर्स मिलेंगे।

Open in App
ठळक मुद्देइस स्मार्ट घड़ी में ब्लूटूथ 5.1, 4 जीबी स्टोरेज और किरिन ए1 प्रोसेसर दिया गया है। वाटरप्रूफ के लिए इसे 5ATM सर्टिफिकेशन मिला है।इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया जा रहा है।

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे (Huawei) ने काफी इंतजार के बाद भारत में अपनी स्मार्टवॉच हुवेई वॉच जीटी 2e को लॉन्च कर दिया है। हुवेई वॉच GT 2e को अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही प्लेटफॉर्म से प्री-ऑर्डर कर सकेंगे। 

इस स्मार्टवॉच को 15 से 28 मई के बीच प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को छह महीने की नो कॉस्ट ईएमआई मिलेगी। इसके अलावा 21 मई से पहले खरीदने वालों को 3,990 रुपये की कीमत का ब्लूटूथ ईयरफोन भी मिलेगा।

स्पेसिफिकेशनहुवावे ने इस स्मार्टवॉच की कीमत 11,990 रुपये रखी है। फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड 1.39 इंच की एमोलेड कलर डिस्प्ले है। इसके अलावा यह वॉच एंड्रॉयड 4.4 और आईओएस 9.0 से ऊपर वाली सभी डिवाइस को सपोर्ट करती है। इस वॉच में इन-बिल्ट जीपीएस दिया गया है। 

इस स्मार्ट घड़ी में ब्लूटूथ 5.1, 4 जीबी स्टोरेज और किरिन ए1 प्रोसेसर दिया गया है। वाटरप्रूफ के लिए इसे 5ATM सर्टिफिकेशन मिला है। इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया जा रहा है।

इस वॉच में 100 स्पोर्ट्स मोड्स और 15 प्रोफेशनल्स मोड्स दिए गए हैं। स्मार्टवॉच में SpO2 सेंसर दिया गया है जो कि शरीर में ऑक्सीजन लेवल को बताता है। 

इस वॉच में ऑप्टिकल हर्ट रेट सेंसर भी दिया गया है। इसका अलावा अन्य स्मार्टवॉच वाले एयर प्रेशर, स्लीप ट्रैक और स्ट्रेस मॉनिटर जैसे कई फीचर्स मिलेंगे। वॉच में फाइंड फोन का फीचर भी दिया गया है जिससे आप अपने फोन को आसानी से खोज पाएंगे।

टॅग्स :हुआवेस्मार्टवॉच
Open in App

संबंधित खबरें

टेकमेनियासैमसंग को पीछे छोड़ FIRE-BOLTT बना विश्व का नंबर 2 स्मार्टवॉच ब्रांड

भारतडॉक्यूमेंट्री विवाद के बीच BBC पर बीजेपी सांसद ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- चीनी कंपनी से लिए पैसे, बताया 'बिकाऊ'

टेकमेनियानए साल में लॉन्च होंगे ये शानदार स्मार्ट फोन,जानिए इनके एडवांस फीचर्स

विश्वचीनी छात्रों ने ‘गायब’ होने वाले कोट का किया है आविष्कार, रात या दिन कभी भी सीसीटीवी कैमरों में नजर नहीं आएंगे आप

कारोबारमेक इन इंडियाः X-12 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें क्या है खासियत

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाGoogle Doodle Today: खास है गूगल का आज का डूडल, मनाया अकॉर्डियन के 1829 पेटेंट की वर्षगांठ का जश्न

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर