मेक इन इंडियाः X-12 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें क्या है खासियत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 19, 2022 08:38 PM2022-08-19T20:38:33+5:302022-08-19T20:40:02+5:30

मेक इन इंडियाः  ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और कार्य तापमान 0-60 डिग्री है, जिसे बड़ी आसानी से किसी भी स्थान पर चार्ज किया जा सकता है।

Make in India RD Accessories X-12 Bluetooth Calling Smartwatch Launched Know What's Special | मेक इन इंडियाः X-12 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें क्या है खासियत

एक बार चार्ज करने पर इसका इस्तेमाल लगभग 6 दिनों तक किया जा सकता है वो भी केवल 1 घंटे की चार्जिंग करने पर।

Highlights 1.69' टीएफटी स्क्रीन वाली वॉच है, जिसकी रेजोल्यूशन 240 से 280 की है। बड़ी आसानी से किसी भी स्थान पर चार्ज किया जा सकता है।

नई दिल्लीः स्मार्टवॉच की दुनिया में रोज नए फीचर्स आ रहे हैं। एक्सेसरीज की दुनिया में आए दिन हम कोई न कोई प्रोडक्ट मार्केट में कुछ न कुछ नए और नए फीचर्स के साथ देखते हैं। ऐसे में हाल ही में लॉन्च हुए अपने एक और इनोवेटिव प्रोडक्ट के साथ आरडी एक्सेसरीज मार्केट में छाई हुई है।

अब यह लोगों के जीवन में एक शैली के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है। यह वॉच एक 1.69' टीएफटी स्क्रीन वाली वॉच है, जिसकी रेजोल्यूशन 240 से 280 की है। यह 200 एमएएच बैटरी क्षमता वाली रिचार्जेबल बैटरी के साथ आती है, इसकी ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और कार्य तापमान 0-60 डिग्री है, जिसे बड़ी आसानी से किसी भी स्थान पर चार्ज किया जा सकता है।

इसे एक बार चार्ज करने पर इसका इस्तेमाल लगभग 6 दिनों तक किया जा सकता है वो भी केवल 1 घंटे की चार्जिंग करने पर। इसके अलावा उसमें और भी कई तरह के नए फीचर्स उपलब्ध है जैसे फाइंड माई फोन, मल्टिपल स्पोर्ट्स एंड हेल्थ मूड्स, जी सेंसर, आईपीएस रेटिंग आईपीएस6 और ब्लूटूथ कॉलिंग है।

उच्च गुणवत्ता वाला ऑडियो एक विशिष्ट सुनने का अनुभव देता है साथ ही सहज कनेक्टिविटी प्रदान करता है। एक कदम आगे बढ़ने के लिए एक अभिनव दृष्टि और मकसद के साथ वर्ष 1999 में स्थापित, आरडी मोबाइल एक्सेसरीज़ विनिर्माण और विकास की उड़ान गति के साथ सबसे बड़े मोबाइल एक्सेसरीज़ ब्रांड का नेतृत्व कर रहा है।

भारत में बड़ी उपस्थिति होने के अलावा, आरडी खाड़ी और अफ्रीकी देशों में सफल रहा है। इसके सीईओ नारायण राठौर मेक इन इंडिया के तहत इसे बढ़ावा देने के लिए अपने मेक इन इंडिया का विस्तार कर रहे हैं। यह स्वदेशी रूप से अपने सभी उत्पादों का निर्माण भारत से ही करती है। आरडी न केवल स्मार्ट घड़ियों का निर्माण करता है बल्कि कई अन्य गुणवत्तापूर्ण उत्पादों का भी निर्माण करता है।

Web Title: Make in India RD Accessories X-12 Bluetooth Calling Smartwatch Launched Know What's Special

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे