लाइव न्यूज़ :

2021 की 8 सबसे भाग्यशाली राशियां, धन, व्यापार और सेहत के लिए शुभ

By संदीप दाहिमा | Published: December 09, 2020 1:50 PM

Open in App
1 / 8
मेष: अगले पूरे साल यानी 2021 में राहु आपकी राशि में दूसरे भाव यानी धन के भाव में विरजमान रहेंगे। धन प्राप्ति के योग बनेंगे। संपत्ति, प्रॉपर्टी, जमीन वगैरह की खरीद के लिए साल शुभ है। परिवार में प्रेम बढ़ेगा। छात्रों के लिए भी साल अच्छा रहने वाला है।
2 / 8
कर्क: आपके एकादश भाव में राहु विराजमान होंगे। अच्छे लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। व्यापारियों को अपने व्यापार में शुभ परिणाम मिलने की उम्मीद रहेगी। जीवनसाथी या पार्टनर के साथ अच्छे और रोमांटिक पल बिताने का मौका खूब मिलेगा। सरकारी क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए भी साल अच्छा होगा।
3 / 8
मिथुन: साल 2021 में राहु आपकी राशि के बारहवें भाव में होंगे। इससे आपके खर्चे बढ़ने की संभावना है। वैसे अगर विदेश जाने की योजना बना रहे हैं तो इस दिशा में आने वाले नए साल में आपको सफलता मिल सकती है। कार्य-व्यापार में धन निवेश शुभ रहने की संभावना है।
4 / 8
धनु: राहु षष्ठम भाव में विराजमान रहेंगे। उम्मीद से थोड़ा कम लेकिन बेहतर परिणाम मिलेंगे। विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे और सफल होंगे। प्रतियोगी परीक्षा में छात्रों को सफलता मिलने की उम्मीद है। खर्चों में अचानक से बढ़ोतरी हो सकती है।
5 / 8
मकर: राहु पंचम भाव में होंगे। इससे कष्ट संभव है। घर, परिवार और प्रेम आदि के मामले में परेशान रह सकते हैं। आमदनी में वैसे बढ़ोतरी होगी और आर्थिक तंगी दूर होगी। शिक्षा में बाधा हो सकती है।
6 / 8
कुंभ: साल-2021 की शुरुआत में पारिवारिक सुख में कमी आएगी। साल के उतर्राध में कार्यक्षेत्र में सफलता की उम्मीद कर सकते हैं। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी।
7 / 8
मीन: इस साल तृतीय भाव में राहु विराजमान होंगे। साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। विदेश यात्रा का अवसर आने वाले नए साल में मिल सकता है। प्रेम के जीवन में भी अच्छे फल मिलने की उम्मीद है।
8 / 8
कन्या: आपके नवम भाव में राहु होने से कुछ कष्ट हो सकता है। पिता से तनाव संभव है। लंबी यात्राओं को टालना बेहतर रहेगा। छात्रों के लिए साल मिलाजुला रहने वाला है। उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को अच्छे परिणाम मिल सकते हैं।
टॅग्स :न्यू ईयरराशिचक्रज्योतिषीय संकेतज्योतिष शास्त्रआज का राशिफल
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठKharmas 2024: लगने जा रहा है खरमास, 14 मार्च से नहीं होंगे मांगलिक कार्य, जानें इसका कारण

पूजा पाठSurya Gochar 2024: 14 मार्च को सूर्य ग्रह का मीन राशि में होगा प्रवेश, खुल जाएंगे इन 5 राशिवालों के भाग्य

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 12 March 2024: आज इन 4 राशि के जातकों के लिए मंगल भारी, रहना होगा सावधान, वरना...

पूजा पाठआज का पंचांग 12 मार्च 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 11 March 2024: आज मिथुन राशि के जातक अपने खर्चों पर लगाएं लगाम, जानें क्या कहता है आपका भविष्य

पूजा पाठ अधिक खबरें

पूजा पाठHanuman Bahuk: हनुमान बाहुक के पाठ से मिलती है रोगों से मुक्ति, प्रत्येक मंगलवार को पाठ करने से क्या हैं लाभ, जानिए यहां

पूजा पाठRamadan 2024: रमजान मुबारक! मुंबई समेत भारत के अन्य हिस्सों में दिखा चांद,आज रात से शुरू तरावीह

पूजा पाठHolashtak 2024: होली से पहले लगने जा रहा है होलाष्टक और खरमास, शादी-विवाह जैसे मांगलिक कार्यों पर लगेगा विराम

पूजा पाठShiv Rudrashtakam Stotram: प्रत्येक सोमवार करें शिव रुद्राष्टकम स्तोत्र का पाठ, भोलेनाथ खोल देते हैं धन, समृद्धि के द्वार, शत्रुओं की होगी पराजय

पूजा पाठआज का पंचांग 11 मार्च 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय