लाइव न्यूज़ :

खुशखबरी: अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के घर गूंजेगी किलकारी!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 02, 2019 10:33 AM

Open in App
1 / 8
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर साल 2017 को देश के दूर इटली में हुई थी। जहां केवल दोनों के परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे।
2 / 8
अक्सर विराट और अनुष्का शादी के बाद कई खुलासो को लेकर भी सुर्खियों में रह चुके हैं। इसके अगर खबरों की मानें तो जल्द ही विराट और अनुष्का माता-पिता बनने वाले हैं।
3 / 8
डीएनए के मुताबिक अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और जल्द विराट और उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। खबर के अनुसार अनुष्का अपनी मां बनने की बात मीडिया से छुपा रही हैं।
4 / 8
अनुष्का और विराट एक दूसरे के साथ रहने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं क्योंकि वो अब अपने पति विराट से एक पल भी दूर नहीं रहना चाहती हैं।
5 / 8
यह पल अनुष्का के लिए बेहद खास है, इसलिए विराट ने उन्हें करीब रहने के लिए कहा। शायद यही कारण है कि अनुष्का शर्मा ने अभी किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है।
6 / 8
अनुष्का के प्रेग्नेंट होने के कयास इसलिए और जोरों पर हैं क्योंकि हाल ही में एक्ट्रेस ने जो फोटोशूट करवाया है उसमे ना तो वह स्ट्रेट खड़ी हैं और सिर्फ इतना ही नहीं उनकी यह तस्वीर पुरानी बताई जा रही हैं।
7 / 8
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को अब लगभग डेढ़ साल होने जा रहे है। और वो दोनों नन्हें मेहमान के आने की तैयारी कर रहे हैं।
8 / 8
अनुष्का ने विराट से पहले ही कहा था कि बच्चे के बाद भी वह फिल्मों में काम करना जारी रखेंगी। इससे पहले एक्ट्रेस एमी ने फैंस को खुशखबरी दी।
टॅग्स :अनुष्का शर्माविराट कोहलीविरुष्का
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटIndia vs England: दूसरे टेस्ट से चूकने के बाद चोटिल रवींद्र जडेजा रिकवरी के लिए एनसीए में वापस लौटे

क्रिकेटIND vs ENG: अब तेरा क्या होगा...!, सीरीज में 1-0 से पीछे, 4 बड़े खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से बाहर, 296 मैच खेलने का अनुभव, जानें क्या करेंगे कप्तान रोहित

क्रिकेटIND vs ENG: हार के बाद झटके ही झटके, दो दिग्गज बाहर, डब्ल्यूटीसी रैंकिंग में पिछड़े, उप कप्तान को फटकार, जानें

क्रिकेटVIDEO: कप्तान रोहित शर्मा ने बीसीसीआई अवार्ड्स में जब विराट कोहली समेत कई क्रिकेटरों की उतारी नकल, वीडियो हुआ वायरल

क्रिकेटविराट कोहली ने 2023 के लिए आईसीसी पुरुष वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीआयरा खान और नुपुर शिखरे ने बॉडी पर बनवाया यूनिक टैटू, हनीमून फोटोज वायरल

बॉलीवुड चुस्कीFighter Box Office Day 5: पांचवे दिन 'फाइटर' के कलेक्शन में भारी गिरावट, टोटल कलेक्शन 126 करोड़ के पार

बॉलीवुड चुस्कीMovies Releasing In February 2024: शाहिद कपूर की रोमांटिक मूवी तो यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' समेत फरवरी में रिलीज होने वाली हैं ये दमदार फिल्में, यहां पढ़े पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीअपने स्टनिंग लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुई मृणाल ठाकुर, देखें उनकी तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 Release Date Out: अल्लू अर्जुन की एक्शन से भरपूर 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट सामने आई, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी