Pushpa 2 Release Date Out: अल्लू अर्जुन की एक्शन से भरपूर 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट सामने आई, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: January 29, 2024 01:56 PM2024-01-29T13:56:23+5:302024-01-29T13:57:57+5:30

पुष्पा के निर्माताओं ने एक्स पर इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की है। फिल्म का दूसरा भाग 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगा। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म की दुनिया भर में रिलीज के लिए 200 दिनों की उलटी गिनती शुरू हो गई है।

Pushpa 2 Release Date Out Allu Arjun's action packed Big Screen on August 15 | Pushpa 2 Release Date Out: अल्लू अर्जुन की एक्शन से भरपूर 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट सामने आई, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी

पुष्पा का दूसरा भाग 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगा

Highlightsपुष्पा के निर्माताओं ने एक्स पर इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की हैइस फिल्म में भी साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगेफिल्म का दूसरा भाग 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगा

Pushpa 2 Release Date Out: तेलुगु की सबसे सफल फिल्मों में से एक अल्लू अर्जुन अभिनित फिल्म पुष्पा का अगला भाग इसी साल दर्शकों के सामने होगा। पुष्पा: द राइज़ को रिलीज़ हुए दो साल हो चुके हैं और फैंस इसके अगले भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

पुष्पा के निर्माताओं ने एक्स पर इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की है। फिल्म का दूसरा भाग 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगा। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म की दुनिया भर में रिलीज के लिए 200 दिनों की उलटी गिनती शुरू हो गई है। 

पिछले भाग की ही तरह इस फिल्म में भी साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन का किरदार पुष्पाराज जापानी स्मगलर से लड़ेगा। फिल्म के एक दृश्य में वे जापानी डाकुओं से लड़ते दिखेंगे। इतना ही नहीं अल्लू उस स्मगलर से लड़ाई के दौरान जापानी भाषा में बात करते हुए नजर आएंगे। अल्लू पहली बार अपनी किसी फिल्म में विदेशी भाषा में बात करेंगे। 

'पुष्पा द राइज' ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। अब इसके अगले भाग 'पुष्पा 2 द रूल' से भी मेकर्स को यही उम्मीद है। 'पुष्पा द राइज' में अल्लू अर्जुन के चलने और बोलने के अंदाज को लोगों ने खूब पसंद  किया था। समांथा रूथ प्रभु पर फिल्माया गया उअंटावा गाने को भी जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। माना जा रहा है कि दूसरे भाग में भी एक धमाकेदार आइटम सॉंग देखने को मिल सकता है।

बता दें कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 350 करोड़ रुपये से ज्यादा था।पुष्पा-2 का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है। पुष्पा के पहले पार्ट में नजर आने वाले कई स्टार्स आपके दूसरे पार्ट में भी दिख सकते है। अगर फिल्म की स्टार कास्ट की बात करे तो इस मूवी में रश्मिका मंदाना, अल्लू अर्जुन और फहाद फाजिल नजर आने वाले है। साथ ही बताया जा रहा है कि साउथ के सुपर स्टार विजय सेतुपति भी इस फिल्म में अहम रोल निभा सकते है।
 

Web Title: Pushpa 2 Release Date Out Allu Arjun's action packed Big Screen on August 15

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे