Movies Releasing In February 2024: शाहिद कपूर की रोमांटिक मूवी तो यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' समेत फरवरी में रिलीज होने वाली हैं ये दमदार फिल्में, यहां पढ़े पूरी लिस्ट

By अंजली चौहान | Published: January 30, 2024 01:23 PM2024-01-30T13:23:22+5:302024-01-30T13:26:06+5:30

Movies Releasing In February 2024: फरवरी में इन ताज़ा रिलीज़ों के लिए तैयार हो जाइए जो सिनेमाघरों में प्रदर्शित होंगी

Movies Releasing In February 2024 These powerful films including Shahid Kapoor's romantic movie and Yami Gautam's 'Article 370' are going to be released in February read the complete list here | Movies Releasing In February 2024: शाहिद कपूर की रोमांटिक मूवी तो यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' समेत फरवरी में रिलीज होने वाली हैं ये दमदार फिल्में, यहां पढ़े पूरी लिस्ट

Movies Releasing In February 2024: शाहिद कपूर की रोमांटिक मूवी तो यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' समेत फरवरी में रिलीज होने वाली हैं ये दमदार फिल्में, यहां पढ़े पूरी लिस्ट

Movies Releasing In February 2024: फरवरी का महीना एक दिन बाद बस शुरू होने वाला है। नए महीने की शुरुआत के साथ ही खी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। हॉलीवुड, बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए यह पूरा महीना रोमांच से भरा रहने वाला है क्योंकि इस महीने जो फिल्में आपको देखने को मिलने वाली है उनमें रोमांटिक, एक्शन, थ्रिलर, सस्पेंस हर तरह की फिल्में शामिल हैं।

शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' से लेकर 2010 की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' के सीक्वल तक, कई दिलचस्प फिल्में फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं।

आइए आपको बताते हैं सभी फिल्मों के बारे में जिनकी सूची बनाकर आप अपनी पसंद की फिल्म देख सकते हैं।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

शाहिद कपूर और कृति सेनन की ताज़ा ऑन-स्क्रीन जोड़ी अभिनीत, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक आधुनिक समय की रोमांटिक फिल्म है। अरुआन और सिफ्रा संयुक्त राज्य अमेरिका की आधिकारिक यात्रा पर मिलते हैं, प्यार में पड़ जाते हैं और महसूस करते हैं कि उनका प्यार सफल नहीं हो सकता। यह फिल्म 9 फरवरी 2024 को रिलीज होगी।

ऑपरेशन वैलेंटाइन 

फाइटर के बाद, यह ऑपरेशन वेलेंटाइन है जो भारतीय सेना की हवाई ताकत का प्रदर्शन करेगा। ऑपरेशन वैलेंटाइन एक पैन-इंडियन प्रोजेक्ट है जिसमें वरुण तेज और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में हैं और शक्ति प्रताप सिंह हाडा द्वारा लिखित और निर्देशित उनकी पहली फिल्म है। यह फिल्म 16 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

लाल सलाम

रजनीकांत स्टारर फिल्म लाल सलाम एक तमिल भाषा का स्पोर्ट्स ड्रामा है। जिसमें विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। लाल सलाम को ऐश्वर्या रजनीकांत ने लिखा और निर्देशित किया है। लाल सलाम 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सेक्शन 108

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत, 'सेक्शन 108' एक डार्क थीम वाली एक रहस्य थ्रिलर है। यह कहानी है शिखा सक्सेना की जो सनराइज इंश्योरेंस का प्रतिनिधित्व करती हैं। वह एक करोड़पति व्यवसायी के मामले के लिए वकील ताहूर खान की मदद लेती है, जिसे जल्द ही मृत घोषित किया जाने वाला है। यह फिल्म 2 फरवरी 2024 को रिलीज होगी।

आर्टिकल 370

यामी गौतम अभिनीत एक और गहन राजनीतिक ड्रामा, 'आर्टिकल 370' दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म कर आतंकवाद के खात्मे की कहानी के इर्द-गिर्द घूमेगी। फिल्म 23 फरवरी 2024 को रिलीज होगी।

कुछ खट्टा हो जाये

गुरु रंधावा की पहली फिल्म, 'कुछ खट्टा हो जाए' एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें सई एम मांजरेकर मुख्य भूमिका में हैं और अनुपम खेर और इला अरुण जैसे कलाकार हैं। यह मजेदार फिल्म आगरा में रहने वाले एक परिवार के बारे में है।
रिलीज की तारीख 16 फरवरी 2024 है। 

लव सेक्स और धोखा 2

इंटरनेट के युग में प्रेम कहानियां कैसे घटित होती हैं, इसके दिलचस्प विषय के साथ, 'लव सेक्स और धोखा 2' एक पागलपन भरा सफर है, जिस पर आपको जरूर चलना चाहिए। फिल्म में आधुनिक रिश्तों की जटिलताओं को दिखाया जाएगा। फिल्म 16 फरवरी 2024 को रिलीज होगी। 

आखिर पलायन कब तक..?

एक और राजनीतिक और थ्रिलर फिल्म 'आखिर पलायन कब तक..?' यह फिल्म है कि कैसे मुसलमानों ने हिंदुओं की जमीन पर कब्जा कर लिया है। फिल्म में राजेश शर्मा, भूषण पटियाल, गौरव शर्मा, चितरंजन गिरी, धीरेंद्र द्विवेदी और सोहनी कुमारी हैं। रिलीज की तारीख 16 फरवरी 2024 है। 

Web Title: Movies Releasing In February 2024 These powerful films including Shahid Kapoor's romantic movie and Yami Gautam's 'Article 370' are going to be released in February read the complete list here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे