VIDEO: कप्तान रोहित शर्मा ने बीसीसीआई अवार्ड्स में जब विराट कोहली समेत कई क्रिकेटरों की उतारी नकल, वीडियो हुआ वायरल

सितारों से सजे बीसीसीआई कार्यक्रम में, रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली जैसे साथियों की नकल करके दर्शकों का मनोरंजन किया।

By रुस्तम राणा | Published: January 27, 2024 06:02 PM2024-01-27T18:02:56+5:302024-01-27T18:16:07+5:30

Rohit Sharma Mimics Virat Kohli's Wicket Celebration At BCCI Awards 2024, Video Goes Viral | VIDEO: कप्तान रोहित शर्मा ने बीसीसीआई अवार्ड्स में जब विराट कोहली समेत कई क्रिकेटरों की उतारी नकल, वीडियो हुआ वायरल

VIDEO: कप्तान रोहित शर्मा ने बीसीसीआई अवार्ड्स में जब विराट कोहली समेत कई क्रिकेटरों की उतारी नकल, वीडियो हुआ वायरल

googleNewsNext
Highlightsरोहित शर्मा ने कोहली समेत अन्य भारतीय खिलाड़ियों की नकल कर प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दियासोशल मीडिया पर उनके नकल करते हुए वीडियो वायरल हो रहा हैशर्मा वर्तमान में हैदराबाद में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में टीम इंडिया का नेतृत्व कर रहे हैं

नई दिल्ली: बीसीसीआई अवार्ड्स 2024 में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी मजेदार एक्टिंग स्किल का प्रदर्शन किया। जब उन्होंने विरोट कोहली समेत अन्य भारतीय खिलाड़ियों की नकल कर प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। सोशल मीडिया पर उनके नकल करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। 

सितारों से सजे बीसीसीआई कार्यक्रम में, रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली जैसे साथियों की नकल करके दर्शकों का मनोरंजन किया। विकेट के बाद विराट कोहली के आक्रामक जश्न के उनके चित्रण ने सभी का ध्यान खींचा, खासकर व्यक्तिगत कारणों से समारोह में कोहली की अनुपस्थिति में।

पुरस्कार के बाद, रोहित की मिमिक्री का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया, जिसने दुनिया भर के प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। भारतीय कप्तान ने न केवल अपने समकालीनों की नकल करके अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, बल्कि एक प्रतिष्ठित अपरकट के साथ सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गजों को भी नकल उतारी।

पुरस्कार समारोह में विराट कोहली की अनुपस्थिति के बावजूद, प्रशंसकों ने रोहित शर्मा को कार्यक्रम में हल्के मूड में देखकर प्रसन्नता व्यक्त की। व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से हटने वाले कोहली की अनुपस्थिति से क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह कम नहीं हुआ क्योंकि उन्होंने रोहित के मनोरंजक प्रदर्शन का आनंद लिया।

जियो सिनेमा के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, रोहित शर्मा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत के भविष्य के बारे में अपनी आशावाद साझा किया। टीम की हालिया सफलताओं के बावजूद, रोहित ने आईसीसी फाइनल जीतने के अधूरे सपने को स्वीकार किया लेकिन भविष्य की जीत के लिए सकारात्मक मानसिकता बनाए रखने के महत्व पर जोर दिया।

क्रिकेट के मोर्चे पर, रोहित शर्मा वर्तमान में हैदराबाद में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में टीम इंडिया का नेतृत्व कर रहे हैं। मैच में इंग्लैंड ने पहली पारी में 246 रन बनाए, जिसमें बेन स्टोक्स ने 70 रनों की उल्लेखनीय पारी खेली। भारत ने प्रभावशाली ढंग से जवाब दिया, 436 रन बनाए और पहली पारी के बाद 190 रनों की मजबूत बढ़त ले ली।

Open in app