लाइव न्यूज़ :

Telangana Board Exam 2020: तेलंगाना बोर्ड ने जारी की इंटर परीक्षाओं की हॉल टिकट, 4 मार्च से शुरू होंगी परीक्षाएं

By ज्ञानेश चौहान | Published: February 28, 2020 2:39 PM

TBSE (Telangana Board of Secondary Education) Inter 2nd Year 2020 Exam Hall Ticket Released:इंटर प्रथम वर्ष के छात्रों को अपनी परीक्षा के लिए हॉल टिकट नंबर या एसएससी हॉल टिकट नंबर डाउनलोड करना होगा। इंटर द्वितीय वर्ष के छात्रों को अपने परीक्षा एडमिट कार्ड के लिए अपने इंटर हॉल टिकट नंबर या पिछले वर्ष के हॉल टिकट नंबर को डाउनलोड करना होगा।

Open in App

तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (TSBIE) ने इंटर (I.P.E) प्रथम वर्ष और इंटर (I.PE) द्वितीय वर्ष की परीक्षाओं के लिए हॉल टिकट जारी कर दिए हैं। टीएस इंटर की परीक्षाएं 4 मार्च, 2020 से शुरू होने वाली हैं। जिन छात्रों ने टीएस इंटर 2020 परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है, वे अपने हॉल टिकट TSBIE की ऑफिशियल वेबसाइट tsbie.cgg.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

इंटर प्रथम वर्ष के छात्रों को अपनी परीक्षा के लिए हॉल टिकट नंबर या एसएससी हॉल टिकट नंबर डाउनलोड करना होगा। इंटर द्वितीय वर्ष के छात्रों को अपने परीक्षा एडमिट कार्ड के लिए अपने इंटर हॉल टिकट नंबर या पिछले वर्ष के हॉल टिकट नंबर को डाउनलोड करना होगा।

तेलंगाना इंटरमीडिएट या टीएस आईपीई परीक्षा 4 मार्च से शुरू होगी और 23 मार्च, 2020 को खत्म होगी। टीएस इंटर परीक्षा 2020 अप्रैल में से शुरू की जाएगी। इसके रिजल्ट्स 18 अप्रैल 2020 को जारी किए जाएंगे।

साल 2019 में प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए सभी उत्तीर्ण प्रतिशत 59.8 और दूसरे वर्ष के छात्रों के लिए 65 प्रतिशत था। निजी उम्मीदवारों के लिए पास प्रतिशत 25.8 प्रतिशत था। प्रथम वर्ष के लड़कों का पास प्रतिशत 53.14 प्रतिशत और लड़कियों का प्रथम वर्ष का प्रतिशत 62.2 प्रतिशत था। द्वितीय वर्ष के लड़कों का पास प्रतिशत 58.25 प्रतिशत था और दूसरे वर्ष की लड़कियों का प्रतिशत 71.5 प्रतिशत था।

टॅग्स :तेलंगाना मंडळ एचएससी
Open in App

संबंधित खबरें

पाठशालाTS Inter Result 2020: तेलंगाना बोर्ड ने जारी किया इंटरमीडिएट का रिजल्ट, ऐसे करें आसानी से चेक

पाठशालाTSBIE Inter HSC Exam Result 2020: तेलंगाना बोर्ड कुछ ही देर में जारी करेगा इंटरमीडिएट का रिजल्ट, सबसे पहले यहां करें चेक

पाठशालाTS Inter Result 2020: तेलंगाना बोर्ड के इंटरमीडिएट का रिजल्ट SMS और ऑनलाइन के जरिए करें चेक

पाठशालाTS Inter Result 2020: इंतजार होगा खत्म, तेलंगाना बोर्ड आज जारी करेगा इंटरमीडिएट का रिजल्ट, यहां छात्र आसानी से करें चेक 

क्राइम अलर्टवारंगल पुलिस थाने से इंटरमीडिएट के जीवविज्ञान, गणित और अंग्रेजी के प्रश्न पत्र गायब

पाठशाला अधिक खबरें

भारतCA Inter Result 2023: सीए इंटर नवंबर 2023 का रिजल्ट जारी, जानिए कहां और कैसे देखें

पाठशालाUGC NET December 2023: अभी तक नहीं भरा है फॉर्म, तो हो जाएं सतर्क! कल है अंतिम तिथि

पाठशालाDelhi University: मीडिया इंटर्नशिप करने के लिए छात्रों के पास मौका, जानिए कैसे करें आवेदन

पाठशालाब्लॉग: स्कूल में मोबाइल पर पाबंदी की पहल

पाठशालाHealth Care Sector: दसवीं के बाद आईएचसीई से कोर्स कर ग्रामीण क्षेत्र के हेल्थ केयर में बनाएं करियर