लाइव न्यूज़ :

बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया एनिमल का स्पेशल ट्रेलर, रणबीर कपूर-बॉबी देओल समेत फिल्म की टीम रही मौजूद

By अंजली चौहान | Published: November 18, 2023 9:47 AM

यह पहली बार है कि रणबीर कपूर की किसी फिल्म का ट्रेलर प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर चलाया गया है।

Open in App

रणबीर कपूर की अपकमिंग मूवी एनिमल का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। सलमान खान की टाइगर 3 के बाद इस साल की सबसे चर्चित फिल्म है जो कि 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।

रिलीज से पहले एनिमल का खास ट्रेलर दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची गगनचुंबी इमारत बुर्ज खलीफा पर प्रदर्शित किया गया। इमारत में फिल्म का 60 सेकंड का एक अंश दिखाया गया।

बुर्ज खलीफा पर एनिमल स्पेशल ट्रेलर कट फीचर रणबीर कपूर, बॉबी देओल और निर्माता भूषण कुमार ने एक प्रतिष्ठित गगनचुंबी इमारत की पृष्ठभूमि के खिलाफ अपनी आगामी फिल्म के टीजर का अनावरण करने के लिए विशेष कार्यक्रम में भाग लिया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किए गए एक वीडियो में ट्रेलर को इमारत पर पेश किया जा रहा है, साथ ही पृष्ठभूमि में फिल्म का थीम गीत भी दिखाया गया है।

बॉबी देओल ग्रे ट्राउजर के साथ क्रिस्प व्हाइट शर्ट में स्टाइलिश अंदाज में नजर आए, जिसमें उनका शार्प लुक दिख रहा था। दूसरी ओर, रणबीर कपूर ने काले स्वेटर और काली पैंट पहने हुए आकर्षण बिखेरा।

एनिमल फिल्म के बारे में

'एनिमल' हिंदी में एक आगामी एक्शन से भरपूर थ्रिलर है, जिसे संदीप रेड्डी वांगा ने तैयार किया है, जिन्होंने न केवल स्क्रिप्ट का सह-लेखन किया, बल्कि संपादन और निर्देशन की जिम्मेदारी भी संभाली। टी-सीरीज़ और सिने1 स्टूडियो इस सिनेमाई उद्यम को जीवंत बनाने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं।

फिल्म के दृश्यों को सिनेमैटोग्राफर अमित रॉय ने कुशलता से कैद किया है। मूल रूप से 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली थी, 'एनिमल' ने अपनी प्रीमियर तिथि में बदलाव करके 1 दिसंबर, 2023 कर दिया।

टॅग्स :रणबीर कपूरबुर्ज खलीफाफिल्महिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेVaranasi: सनी लियोन हुई गंगा आरती में शामिल, भीड़ रोकने के लिए बुलानी पड़ी पुलिस, वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान के घर पहुंचे फुटबॉलर डेविड बेकहम का ग्रेंड वेलकम, स्पेशल गेस्ट की मेजबानी खुद आगे आए किंग खान

बॉलीवुड चुस्कीहाथ जोड़ कर नाना पाटेकर ने मांगी माफी

बॉलीवुड चुस्कीTiger 3 Box Office: वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के शोर में धीमी पड़ी टाइगर 3, बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीफैन को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर ने दी सफाई; शख्स से मांगी माफी, कहा- "गलती हो गई..."

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या सारा की मां का किरदार निभाएंगी करीना कपूर खान? 'कॉफी विद करण' में अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड चुस्कीVideo: नाना पाटेकर ने प्रशंसक को मारा थप्पड़, बनारस की जनता में भारी आक्रोश, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड चुस्कीTiger 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान की 'टाइगर 3' का जलवा बरकरार, तीसरे दिन इतने करोड़ का किया कारोबार

बॉलीवुड चुस्कीTiger 3 box office collection day 2: बॉक्स ऑफिस पर चला सलमान का जादू, 'टाइगर 3' ने दूसरे दिन किया 100 का आंकड़ा पार

बॉलीवुड चुस्कीशादी के बाद राघव और परिणीति की पहली दीपावली, सोशल मीडिया पर फैंस ने दी बधाई