लाइव न्यूज़ :

हाथ में डमरू- माथे पर भस्म, कुछ इस अंदाज में OMG 2 के पोस्टर में दिखें अक्षय कुमार; एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंस

By अंजली चौहान | Published: June 09, 2023 12:06 PM

अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है।

Open in App
ठळक मुद्देओह माय गॉड का दूसरा पार्ट जल्द सिनेमाघरों में आने वाला है फिल्म के दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार भगवान शिव के अवतार में है फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होगी

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार उर्फ अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। सोशल मीडिया पर उनके पोस्टर साझा करते ही फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आई है।

साल 2012 में बनी 'ओह माय गॉड' की सफलता के बाद अब इसके दूसरे पार्ट को इस साल सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। अक्षय कुमार स्टारर 'ओह माय गॉड 2' को देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फिल्म जिस तरह 11 साल पहले बड़े पर्दे पर अपना जादू चलाने में कामयाब रही थी उसी तरह इस बार भी उम्मीद की जा रही है कि यह हिट साबित होगी। 

इस बीच, अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए इसकी रिलीज डेट सामने रखी है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार ने शिव का अवतार धारण किया हुआ है।

इससे पहले 'ओह माय गॉड' में एक्टर ने भगवान कृष्ण का रोल प्ले किया था जबकि दूसरे भाग में वह भगवान शिव के अवतार में दिखेंगे। सोशल मीडिया पर जारी किए गए पोस्टर में अभिनेता अपने चेहरे पर भस्म लगाए हुए भगवान शिव के गेटअप में नजर आ रहे हैं।

वह धोती में दिखाई दे रहे हैं, उनके गले में मोतियों का हार है और उनके एक हाथ में डबरू हैं।  पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "आ रहे हैं हम, आएंगे आप भी (हम आ रहे हैं, आप भी हमसे जुड़ें)।"

कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'ओह माय गॉड 2' 

आज सुबह अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का पोस्टर साझा कर फैन्स को जबरदस्त खुशी दी। उन्होंने पोस्टर के जरिए खुलासा किया कि फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। पोस्टर में जहां अक्षय कुमार शिव के रूप में दिखाई दे रहे हैं वहीं, उनके पीछे पोस्टर में हिंदी गिनती में 11 लिखा हुआ है।

अक्षय कुमार के साथ ही एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी फिल्म का पोस्टर जारी किया। उन्होंने लिखा कि तारीख लॉक है ओह माय गॉड 2 11 अगस्त, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है वहीं मिलते हैं। 

इससे पहले अक्षय ने 2021 में शिव के रूप में अपना पहला लुक साझा किया था, लेकिन कोविद -19 महामारी के कारण फिल्म में देरी हुई।

ओह माय गॉड 2 भारत में सेक्स एजुकेशन के बैकड्रॉप के खिलाफ सेट की गई है। अश्विन वर्दे, वायकॉम स्टूडियो ओह माय गॉड 2 के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में सामाजिक मुद्दों को उठाया गया है।   

टॅग्स :अक्षय कुमारओएमजीयामी गौतमफिल्महिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीChaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड चुस्कीVarun Dhawan Birthday: 'स्टूडेंट' बन बॉलीवुड में किया डेब्यू, आज है इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जानिए कैसे वरुण धवन बनें सबके फेवरेट

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड चुस्कीदुबई में संजय दत्त के बेटे से सलमान खान ने की मुलाकात, भाईजान के साथ दिखा खास बॉन्ड, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड चुस्कीपंकज त्रिपाठी के घर पसरा मातम; सड़क दुर्घटना में जीजा की मौत, बहन की हालत गंभीर

बॉलीवुड चुस्कीअलग होने की अफवाहों पर ऐश्वर्या राय ने लगाया फुल स्टॉप! वेडिंग एनिवर्सरी की खूबसूरत फोटो की शेयर