अलग होने की अफवाहों पर ऐश्वर्या राय ने लगाया फुल स्टॉप! वेडिंग एनिवर्सरी की खूबसूरत फोटो की शेयर

By अंजली चौहान | Published: April 21, 2024 10:22 AM2024-04-21T10:22:43+5:302024-04-21T10:27:08+5:30

Aishwarya-Abhishek Anniversary: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी 17वीं शादी की सालगिरह के अवसर पर एक प्यारी पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की।

Aishwarya-Abhishek 17th wedding Anniversary Aishwarya Rai put full stop to separation rumours! Share beautiful photos of wedding anniversary | अलग होने की अफवाहों पर ऐश्वर्या राय ने लगाया फुल स्टॉप! वेडिंग एनिवर्सरी की खूबसूरत फोटो की शेयर

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Aishwarya-Abhishek Anniversary: बॉलीवुड के पावर कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी बी-टाउन में सभी की फेवरेट है। कपल ने साल 2007 में भव्य समारोह में शादी रचाई थी जिसके बाद वह सालों से एक दूसरे के साथ प्यार भरे रिश्ते में रह रहा है। अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को अब पूरे 17 साल हो गए हैं और कपल की एक प्यारी बेटी भी है। बीते शनिवार को बॉलीवुड के रियल लाइफ कपल ने अपनी शादी की 17वीं सालगिर मनाते हुए फैन्स के साथ क्यूट फोटो साझा की। अभिनेत्री ने अपने पति के लिए एक प्यार भरे पोस्ट से अपने फैन्स को हैरान कर दिया। इस पोस्ट के साथ ही ऐश्वर्या ने उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया जिसके अनुसार उनके और अभिषेक के बीच कुछ तनाव है।

हाल के दिनों में खबरें खूब आई कि अभिषेक और ऐश्वर्या अलग होने वाले हैं। इसे लेकर मीडिया पर कई दावे किए गए हालांकि एक्ट्रेस को खुशी-खुशी  एनिवर्सरी मनाता देख अब इ अफवाहों पर फूल स्टॉप लग गया है। 

ऐश्वर्या ने शनिवार रात अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत फैमिली सेल्फी पोस्ट की जिसमें उन्हें अभिषेक और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पोज देते देखा जा सकता है। 17 साल के साथ पर एक लंबा नोट लिखने के बजाय, ऐश्वर्या ने इसे एक दिल के इमोटिकॉन में संक्षेप में प्रस्तुत किया, क्योंकि तस्वीर ही हजारों शब्दों को व्यक्त करने के लिए पर्याप्त थी।

सेल्फी में, तीनों को एक-दूसरे से लिपटे हुए, कैमरे की ओर अपनी सबसे चमकदार मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही ऐश्वर्या ने पोस्ट साझा किया, जोड़े के प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी, उन्हें "सबसे प्यारा" कहा, और उन्हें एक साथ 17 साल पूरे करने पर बधाई दी।

शादी के बाद से जहां ऐश्वर्या राय ने फिल्मों से दूरी बना ली है वहीं, अभिषेक आखिरी बार आर बाल्की की फिल्म घूमर में नजर आए थे, जिसे आलोचकों की सराहना मिली थी। दोनों को अक्सर अपनी बेटी आराध्या के साथ उसके स्कूल कार्यक्रमों और अन्य कार्यक्रमों के दौरान उसका उत्साह बढ़ाते हुए देखा जाता है।

Web Title: Aishwarya-Abhishek 17th wedding Anniversary Aishwarya Rai put full stop to separation rumours! Share beautiful photos of wedding anniversary

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे