लाइव न्यूज़ :

वायरल वीडियो: आईफोन 15 की डिलवरी में हो रही देरी पर ग्राहक ने स्टोर कर्मचारियों को पीटा, पुलिस ने की कार्रवाई

By आकाश चौरसिया | Published: September 23, 2023 5:22 PM

दिल्ली में आईफोन 15 की डिलीवरी में हुई देरी ग्राहक और उसके दोस्त ने रिटेल स्टोर पहुंच कर कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी है। इस पूरे मामले को आड़े हाथों लेते हुए पुलिस ने कार्रवाई कर दी है।

Open in App
ठळक मुद्देआईफोन 15 की डिलवरी में हो रही देरी पर ग्राहक ने मोबाइल स्टोर पहुंच कर कर्मचारियों को पीटा पुलिस ने सभी आरपियों की शिनाख्त भी कर ली हैपुलिस ने कहा है कि वे सभी आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करेगी

नई दिल्ली: दिल्ली के कमला नगर क्षेत्र में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है जहां आईफोन 15 की डिलीवरी के लिए हो रही देरी पर ग्राहक ने मोबाइल स्टोर पहुंच कर कर्मचारियों के साथ मारपीट की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने उस ग्राहक और उसके दोस्त के खिलाफ कानूनी रूप से कार्रवाई कर दी है। एप्पल ने आईफोन 15 को भारतीय बाजार में शुक्रवार को लॉन्च किया था।

पुलिस ने सभी आरपियों की शिनाख्त भी कर ली है और वीडियो पर मुहर लगाते हुए पुलिस ने कहा है कि वे सभी आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने जा रहे हैं। एप्पल की इस सीरीज में कंपनी ने 4 वेरिएंट लॉन्च किए हैं जिसमें आईफोन 15, आईफोन 15 प्लस, आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो प्लस मैक्स शामिल हैं। भारत में एप्पल को लेकर ऐसी दीवानगी है कि लॉन्च होने के दिन ग्राहक दिल्ली और मुंबई के रिटेल स्टोर पर लंबी कतार लगाए नज़र आए थे।

आईफोन 15 अपनी इंटरनल मेमोरी 128 जीबी के साथ 79,900 रुपये में उपलब्ध है जबकि इसी सीरीज के आईफोन 15 प्लस वेरिएंट की कीमत 89,900 रुपये से शुरू होती है। वहीं, कंपनी ने आईफोन 15 प्रो 128 जीबी में 134,900 रुपये मार्केट प्राइस बताई है। दूसरी तरफ आईफोन 15 प्रो मैक्स जो कि 256 जीबी में बाजार में आ रहा है उसकी कीमत 159,900 रुपये है।

कंपनी की ओर से यह भी दावा किया गया है कि आईफोन 15 प्रो और प्रो मैक्स सबसे ज्यादा बिकने वाले मोबाइल साबित हो सकते हैं। साथ ही कंपनी लगातार यह कोशिश कर रही है कि बाजार में मोबाइल की मांग के अनुसार पर्याप्त मात्रा में यह ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहने वाले हैं।

इसके अलावा कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कहा है कि अभी जो भी ऑर्डर प्लेस हो चुके हैं उन्हीं की सप्लाई मार्केट में की जाएगी। साथ ही कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया है कि नए ग्राहक के ऑर्डर अब 15 नवंबर के बाद ही प्लेस किए जाएंगे।   

टॅग्स :वायरल वीडियोदिल्लीआइफोनमुंबईPolice
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टब्लॉग: अपराधी लंबे समय तक नहीं बचता

भारतWatch: रश्मिका मंदाना ने 'अटल सेतु' पर बनाया वीडियो, तारीफ सुन गदगद हुए पीएम मोदी, सराहना करते हुए शेयर किया वीडियो

भारतGhatkopar hoarding collapse: मुंबई पुलिस ने बिलबोर्ड मालिक भावेश भिंडे को किया गिरफ्तार

भारतWeather Alert: 5 दिन रहे सतर्क, उत्तर-पश्चिम भारत में लू को लेकर अलर्ट, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में दिखेगा असर, तापमान 45 डिग्री सेल्सियस पहुंचेगा, जानिए अपने शहर का हाल

क्राइम अलर्टShimla Girl Murder: होटल में 26 वर्षीय युवती का शव बैग से बरामद, स्टाफ ने पुलिस को दी सूचना, साथ आया युवक अरेस्ट, हत्या के पीछे का मकसद और दोनों के बीच आखिर क्या है रिश्ता...

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेViral Video: यात्रियों से भरी बस में कपल ने की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही उठी कार्रवाई की मांग; देखें