लाइव न्यूज़ :

शाहीन बाग का शूटर कपिल तो मोदी-अमित शाह का 'सेवक' निकला.

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 05, 2020 9:37 PM

Open in App
शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल पर गोलियां चलाने वाले कपिल बैसला के आम आदमी पार्टी के सदस्य होने के दावों पर नया खुलासा हुआ है..कपिल के पिता गजे सिंह ने आज सारी कहानी पलट दी..बोले मेरा बेटा मेरा मोदी और अमित शाह जी सेवक था..कल शाम एक फोटो आई जिसमें कपिल आम आदमी पार्टी के नेताओं से मिल रहा है. फिर आया पुलिस का दावा ..पुलिस उपायुक्त अपराध शाखा राजेश देव ने कहा कि कपिल और उसके पिता 2019 के शुरू में आप में शामिल हुए थे. खबर आते ही झाड़ू और कमल कीचड़ में लोटने लगे.नमस्कार आप देख रहें हैं आपका अपना चैनल लोकमत न्यूज़ और आगे बढ़ने से पहले इसे सबस्क्राइब कर लीजिए .कपिल के आप से रिश्ते के दावों पर केजरीवाल ने फिर कहा कि सारे मिले हुए हैं..अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कपिल का अगर मेरी पार्टी से कोई भी रिश्ता हो तो उसे डबल दे दीजिए.  पुलिस की कहानी के मुताबिक कपिल के पिता गजे सिंह ने बसपा के टिकट पर 2012 का नगर निकाय चुनाव भी लड़ा था. पुलिस का कहना है कि उसने कपिल बैसला का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और व्हाट्सअप डाटा हासिल कर लिया है. शनिवार को बैसला ने शाहीन बाग में हवा में दो गोलियां चलाई थी. चश्मदीदों के अनुसार उसने ‘हिंदू राष्ट्र जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए हवाई फायरिंग की. जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. जो तस्वीरें दिखाई गयी उनमें कपिल और उसके पिता को आतिशी मार्लेना, संजय सिंह और अन्य नेताओं के मिलते दिखाया गया. पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार को बैसला अपने दोस्त सार्थक लारोला के साथ गांव से बाइक से शाहीन बाग गया था.  पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि वे डीएनडी फ्लाईओवर, महारानी बाग, सराय जूलेना से होते हुए होली फैमिली अस्पताल पहुंचे थे.. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ बैसला को बाइक पर बैठने में परेशानी हो रही थी क्योंकि उसने अपनी कमर के नजदीक पिस्तौल छिपा रखी थी फिर वे अस्पताल की पार्किंग में गये जहां उन्होंने अपनी पिस्तौल ठीक से रखी. वे शौचालय गये और फिर शाहीन बाग की ओर चल पड़े.. पुलिस के अनुसार जब दोनों प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे तब लारोला मोटरसाइकिल से वहां से बैसला का मोबाइल लेकर चला गया। बाद में बैसला ने हवाई फायरिंग की और उसे पकड़ लिया गया.. घटनास्थल के समीप उसके पास से पिस्तौल मिली.. लारोला बाद में जांच में शामिल हुआ और उसके घर से मोबाइल फोन जब्त किया गया.. पुलिस ने बताया कि बैसला ने सात महीने पहले अपने भाई की शादी के लिए पिस्तौल खरीदी थी.. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बैसला पहले भी गोलीबारी की घटना में शामिल रहा लेकिन वह कभी पकड़ा नहीं गया और उसके खिलाफ मामला नहीं दर्ज किया गया.देश दुनिया की ऐसी खबरों के लिए आपके अपने चैनल लोकमत न्यूज़ को सब्सक्राइब कर लीजिए और खबरों के नोटिफिकेश के लिए बेल आईकन, वो जरू दबाएं.  
टॅग्स :कैब प्रोटेस्टदिल्ली विधान सभा चुनाव 2020दिल्लीआम आदमी पार्टीअरविन्द केजरीवालमोदीअमित शाह
Open in App

संबंधित खबरें

भारतAmit Shah Fake Video Case: मामले में असम कांग्रेस 'वॉर रूम' के कोर्डिनेटर रीतम सिंह गिरफ्तार

भारतAmit Shah in Bihar: अमित शाह का हेलीकॉप्टर बेगूसराय में अनियंत्रित, तेज हवा में बिगड़ा बैलेंस, पायलट की सूझबूझ से बची जान!

भारतAmit Shah In Jhanjharpur: 'विरोधियों के पास पीएम का कोई चेहरा नहीं', झंझारपुर में बोले अमित शाह

भारतअमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी को किया तलब: सूत्र

भारतAmit Shah In Bihar: विपक्ष पर जमकर बरसे अमित शाह, INDIA गुट को बताया अहंकारी गठबंधन, जानें और क्या कहा

राजनीति अधिक खबरें

राजनीतिसम्राट अशोक की जयंती समारोह का आयोजन, उपमुख्यमंत्री सम्राट सिंह चौधरी और उमेश कुशवाहा हुए शामिल

भारतArvind Kejriwal Arrested: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पहली बार बोले अन्ना हजारे, कहा- "मुझे दुख है कि जो मेरे साथ काम करता था..."

राजनीतिLok Sabha Elections: पूरे देश में लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा, अशोक सिंह ने चुनाव आयोग में की शिकायत

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: संसद मार्ग से जंतर मंतर तक पैदल मार्च निकाला, अशोक सिंह ने कहा- न्याय नहीं तो करेंगे प्रदर्शन...

राजनीतिUP News: दारा सिंह एवं ओम प्रकाश राजभर के मंत्री बनने पर बद्री नाथ का बयान, जनता का करें काम