Lok Sabha Elections: पूरे देश में लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा, अशोक सिंह ने चुनाव आयोग में की शिकायत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 15, 2024 05:50 PM2024-03-15T17:50:37+5:302024-03-15T17:51:29+5:30

Lok Sabha Elections 2024: जानलेवा हमले के बाद भी पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है और वह अपनी सुरक्षा के लिए  पीएमओ तक अपनी आवाज उठाएंगे। 

Lok Sabha Elections 2024 National President of Samaj Vikas Kranti Party SVKP Ashok Singh Announcement contest Lok Sabha elections across country | Lok Sabha Elections: पूरे देश में लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा, अशोक सिंह ने चुनाव आयोग में की शिकायत

file photo

Highlightsदेश को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए पूरे देश में लोकसभा चुनाव लड़ेगी। नई पार्टी बनाने पर अपना नुकसान देखते हुए उनकी तरफ से आए दिन धमकियां मिल रहीं हैं।महासचिव सुनील सक्सेना पर ग्रेटर नोएडा में हमला कराया गया।

Lok Sabha Elections 2024: समाज विकास क्रांति पार्टी (एसवीकेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले के बाद सुरक्षा की मांग को लेकर दिल्ली  प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता की, इस दौरान उन्होंने अपने और पार्टी समर्थकों पर हुए हमले को लेकर बात की, अशोक सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर खुलकर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनके बहुत सारे राज जानते हैं और पोल खुलने के भय से उन्होंने एसवीकेपी के राष्ट्रीय महासचिव पर अपने गुंडों से हमला कराया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके ऊपर हुए जानलेवा हमले के बाद भी पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है और वह अपनी सुरक्षा के लिए  पीएमओ तक अपनी आवाज उठाएंगे। साथ ही इस गुंडागर्दी को ख़त्म करने और देश को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए उनकी पार्टी पूरे देश में लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

समाज विकास क्रांति पार्टी (एसवीकेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पुलिस के रवैये के खिलाफ अपना आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो के साथ वह काफी समय तक काम कर चुके हैं और उनके बहुत सारे राज जानते हैं। नई पार्टी बनाने पर अपना नुकसान देखते हुए उनकी तरफ से आए दिन धमकियां मिल रहीं हैं।

इसलिए ही उनकी पार्टी के महासचिव सुनील सक्सेना पर ग्रेटर नोएडा में हमला कराया गया। अशोक सिंह ने कहा कि चुनाव में उतरने से रोकने के लिए उन्हें लगातार धमकियां मिल रही है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जबसे उन्होंने समाज विकास क्रांति पार्टी का गठन किया है, तभी से उनको चुनाव में उतरने से रोकने की साजिश रची जा रही है।

लेकिन वह रुकने वाले नहीं हैं। एसवीकेपी देश के सभी राज्यों में लोकसभा चुनाव लड़ेगी और देश को भय मुक्त और हिंदू राष्ट्र बनाएगी। बता दें कि ग्रेटर नोएडा में हुए हमले के बाद किसी तरह की कोई कार्रवाई ना होने को लेकर अशोक सिंह गृह मंत्रालय तक अपनी आवाज उठा चुके है।

संसद मार्ग से जंतर-मंतर तक पैदल मार्च भी निकाल चुके है और चुनाव आयोग में लिखित ज्ञापन भी दे चुके है। अशोक सिंह ने कहा कि यदि उन्हें जल्द ही सुरक्षा नहीं मिली तो आने वाले समय में वह सड़कों पर उतरेंगे और उनके खिलाफ रची जा रही साजिश को जनता तक पहुंचाएंगे। इस दौरान सुनील सक्सेना, राज कपूर समेत अन्य पार्टी नेता मौजूद रहे।

Web Title: Lok Sabha Elections 2024 National President of Samaj Vikas Kranti Party SVKP Ashok Singh Announcement contest Lok Sabha elections across country

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे