Amit Shah in Bihar: अमित शाह का हेलीकॉप्टर बेगूसराय में अनियंत्रित, तेज हवा में बिगड़ा बैलेंस, पायलट की सूझबूझ से बची जान!

By एस पी सिन्हा | Published: April 29, 2024 04:27 PM2024-04-29T16:27:54+5:302024-04-29T18:08:00+5:30

Amit Shah in Bihar: बिहार के झंझारपुर और बेगूसराय में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने लोगों से पूछा कि आप लोग मजबूत प्रधानमंत्री देखना पसंद करेंगे या फिर कोई मजबूर प्रधानमंत्री।

Amit Shah in Bihar Union Home Minister Amit Shah saved life from accident in Begusarai pilot's intelligence saved his life! | Amit Shah in Bihar: अमित शाह का हेलीकॉप्टर बेगूसराय में अनियंत्रित, तेज हवा में बिगड़ा बैलेंस, पायलट की सूझबूझ से बची जान!

photo-lokmat

Highlightsपायलट की सूझबूझ से उसे तुरंत संभाल लिया और हेलीकॉप्टर ने आगे के लिए उड़ान भरी। देश भर के मतदाताओं से पूछने आया हूं। इस दौरान वह इंडिया गठबंधन पर काफी हमलावर दिखे।

Amit Shah in Bihar: बिहार के बेगूसराय में सोमवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गए। बेगूसराय में चुनाव प्रचार करने के बाद जैसे ही अमित शाह अपने हेलीकॉप्टर पर सवार होकर अपने आगे की यात्रा पर निकले उनका हेलीकॉप्टर हवा में अजीब तरीके से झूलने लगा। कहा जा रहा है कि उड़ान भरते ही तेज हवा के कारण हेलीकॉप्टर का बैलेंस बिगड़ गया। इस वजह से कुछ सेकंड तक हवा में ही हेलीकॉप्टर अजीब तरीके से झूलता रहा। हालांकि पायलट की सूझबूझ से उसे तुरंत संभाल लिया और हेलीकॉप्टर ने आगे के लिए उड़ान भरी। इस नजारे को देख वहां मौजूद हर कोई थम-सा गया। सभी की सांसें रुक गई थी। लोग अनहोनी की आशंका से सहम गए थे।

वहीं, बिहार के झंझारपुर और बेगूसराय में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने लोगों से पूछा कि आप लोग मजबूत प्रधानमंत्री देखना पसंद करेंगे या फिर कोई मजबूर प्रधानमंत्री। मैं देश भर के मतदाताओं से पूछने आया हूं। इस दौरान वह इंडिया गठबंधन पर काफी हमलावर दिखे।

उन्होंने कहा कि मोदी जी का जीतना निश्चित है, मगर स्वप्न में भी सोच लो यह घमंडिया गठबंधन अगर जीतता है तो देश का प्रधानमंत्री कौन बनेगा?  इनके पास कोई नेता है? क्या लालू यादव को देश का प्रधानमंत्री बना सकते हैं? क्या स्टालिन देश संभाल सकते हैं? क्या ममता बनर्जी संभाल सकती हैं?

क्या यह राहुल बाबा के बारे में आप दूर-दूर तक सो सकते हैं? अगर इंडी एलायंस की सरकार आई तो ये लोग एक-एक साल के लिए प्रधानमंत्री पद बांट लेंगे? एक साल शरद पवार बनेंगे, 1 साल लालू जी बनेंगे, 1 साल ममता जी बनेंगी, 1 साल स्टालिन बनेंगे और बचा खुचा होगा तो राहुल बाबा बनेंगे।

देश इस तरह से चल सकता है क्या? अगर गलती से आप लोगों ने इनकी सरकार बना दी तो ये एक-एक साल के पीएम रहेंगे। इन लोगों के बीच यहीं डील हुई है। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का मतलब है, बिहार में 'जातिवाद' को खत्म करना और योग्यता के आधार पर राजनीति की शुरुआत करना। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की जीत निश्चित है।

Web Title: Amit Shah in Bihar Union Home Minister Amit Shah saved life from accident in Begusarai pilot's intelligence saved his life!

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे