UP News: दारा सिंह एवं ओम प्रकाश राजभर के मंत्री बनने पर बद्री नाथ का बयान, जनता का करें काम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 8, 2024 03:48 PM2024-03-08T15:48:29+5:302024-03-08T15:49:50+5:30

UP News:विकसित लोकसभा की श्रेणी में आने वाला हमारा लोकसभा आज विनाश के कगार पर खड़ा है। इस बात मंत्री बनने पर बद्री नाथ ने कहा कि इस बार ये नेता वोट मांगने के वजय जनता का काम करें।

up news Badri Nath's statement on Dara Singh and Om Prakash Rajbhar becoming ministers work for public Founder of Ghosi Nav Nirman Manch | UP News: दारा सिंह एवं ओम प्रकाश राजभर के मंत्री बनने पर बद्री नाथ का बयान, जनता का करें काम

file photo

Highlightsबद्री नाथ निरंतर बाहरी नेताओं के खिलाफ जनता के बीच मोर्चा खोल चुके हैं।आने वाले लोकसभा चुनाव में इनका सुफड़ा साफ करेगी।

UP News: भाजपा नेता और यूपी सरकार में मंत्री दारा सिंह चौहान और ओम प्रकाश राजभर के मंत्री बनने के बाद घोसी नव निर्माण मंच के संस्थापक बद्री नाथ के द्वारा दिया गया बयान क्षेत्र में चर्चे का विषय बना है। उनके कैबिनेट मंत्री बनने के बाद जिले की राजनीति में अहम जगह बना चुके बद्री नाथ ने नसीहत दी कि इन मौसमी नेताओं के बहकावे में जनता इस बार नहीं आने वाली है। इस बार इनको बार इनको अंतिम बार मंत्री बनने का मौका मिला है। आज तक जनता को जाति के नाम पर गुमराह करने  वाले इन नेताओं को जनता इस बार  माफ नहीं करेगी। आने वाले लोकसभा चुनाव में इनका सुफड़ा साफ करेगी। आपको बता दें कि बद्री नाथ निरंतर बाहरी नेताओं के खिलाफ जनता के बीच मोर्चा खोल चुके हैं।

उनका कहना है कि बाहरी और निरंकुश नेताओं ने लोकसभा को दीमक की तरह चाटा है और जाति धर्म के आधार पर लोगों को बांटा है और मौके पर गठबंधन और दल बदल करके अपना उल्लू सीधा किया है । इन नेताओं से श्रद्धेय कल्पनाथ राय के विरासत पर गहरा आघात पहुंचा है।

विकसित लोकसभा की श्रेणी में आने वाला हमारा लोकसभा आज विनाश के कगार पर खड़ा है। इस बात मंत्री बनने पर बद्री नाथ ने कहा कि इस बार ये नेता वोट मांगने के वजय जनता का काम करें। जनता भी इनसे अपने कार्य करवाए ताकि पिछले कार्यकालों में जनता के साथ किए गए धोखे की भरपाई हो सके।

ओमप्रकाश राजभर ने कल कहा कि हमारा कनेक्शन गृहमंत्री और प्रधानमंत्री जी कि इस देश में सबसे पावरफुल हैं वहां तक है। यानि कि अमित शाह और मोदी के पास तक मेरी हनक है। जबकि उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा पावर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास है मेरा वहां कनेक्शन है। आपने कल देखा होगा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बैठ करके मेरा शपथ दिलवाए।

चुनावी चर्चा में ओमप्रकाश ने कहा कि उनको एक सीट घोसी की मिल चुकी है। एक और सीट पर बात चीत चल रही है। जल्दी ही उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। मीडिया से बातचीत में ओमप्रकाश का बड़बोलापन साफ नजर आ रहा था। इस पर बद्री नाथ ने कहा कि अपना पावर वे अपनी हर बातों में बताते हैं लेकिन जनता के लिए क्या और कैसे करेंगे इस पर कुछ नहीं बोलते।

Web Title: up news Badri Nath's statement on Dara Singh and Om Prakash Rajbhar becoming ministers work for public Founder of Ghosi Nav Nirman Manch

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे