लाइव न्यूज़ :

Tu Bhi Sataya Jayega: मैरिड कपल के तौर पर दिखेंगे अली गोनी और जैस्मिन भसीन, म्यूजिक वीडियो की रिलीज डेट आई सामने

By दीप्ती कुमारी | Published: April 23, 2021 3:29 PM

बिग बॉस फेम अली गोनी और जैस्मीन भसीन का नया म्यूजिक वीडियो 'तू भी सताया जाएगा ' जल्द रिलीज होने वाला है । अली और जैस्मीन दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का पहला पोस्टर लुक शेयर किया है औऱ फैंस से कुछ सवाल भी पूछे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देअली गोनी और जास्मीन भसीन के नए गाने का पोस्टर लुक जारी, भारतीय परिधान में दोनों बेहद प्यारे दिख रहे हैं अली गोनी ने फैंस से पूछा क्या आप गाने की कहानी बता सकते है , राहुल महाजन ने कहा- कहानी आपके और सोनाली जी के बारे में हैअली गोनी और जैस्मीन जल्द ही 'तू भी सताया जाएगा ' गाने में नजर आएंगे

मुंबई : बिग बॉस फेम अली गोनी और जैस्मीन भसीन ने हाल ही में अपने नए गाने का पोस्टर लुक शेयर किया है । यह पोस्टर को उनके नए गाने 'तू भी सताया जाएगा' का है । अली और जैस्मीन दोनों ने अपने इंस्टाग्राम से ये फोटोज शेयर कर , अपने फैंस से एक सवाल भी पूछा है । 

अली और जैस्मीन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो

अली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है , इस फोटो में जैस्मीन हरे रंग का शूट पहने हुए है और हाथों में लाल चूड़ियां पहनी है । इसके अलावा उन्होंने माथे पर एक छोटी लाल रंग की बिंदी भी लगाई है । वहीं अली ने फ्लोरल रंग की जैकेट में कमाल लग रहे हैं । दोनों भारतीय परिधान में बेहद प्यारे दिख रहे हैं । अली ने इस पोस्ट की कैप्शन में लिखा, 'हमारे गाने के पोस्टर को इतना प्यार देन के लिए शुक्रिया लेकिन क्या आप #tubhisatyajaygga की कहानी का अनुमान लगा सकते हैं ? '  जैस्मीन ने भी एक फोटो पोस्ट की और अपने फैंस से म्यूजिक वीडियो की कहानी का अनुमान लगाने को कहा । 

राहुल महाजन ने किया कमेंट

अली गोनी और जैस्मीन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि 'कहानी आपके और सोनाली जी के बारे में है ।' दरअसल  बिग बॉस 14 प्रतिभागी सोनाली फोगाट का अली गोनी पर क्रश था और उन्होंने ये बात भी स्वीकार की थी कि वह अली के साथ डेट पर जाना चाहती है ।

 अली गोनी और जैस्मीन भसीन ने अपने पहला वीडियो म्यूजिक  टोनी कक्कड़ के गाने 'तेरा सूट' के लिए किया था । बिग बॉस 14 के शो पर ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और दोनों ने अपने प्यार को सबके सामने स्वीकार भी किया ।  

टॅग्स :जैसमीन भसीन
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काबिग बॉस 14 से निकलते ही जैस्मीन भसीन को मिली रेप की धमकियां, कहा- "इसने मुझे उदास कर दिया..."

टीवी तड़काब्लैक स्विमसूट में जैस्मिन भसीन ने शेयर की मालदीव वेकेशन की तस्वीरें, समुन्द्र किनारे दिए पोज़

टीवी तड़कारेड कलर के गाउन में जैस्मिन भसीन का रिवीलिंग लुक वायरल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्मों से पहले होटल में काम करती थीं जैस्मिन भसीन, साउथ से की थी करियर की शुरुआत

बॉलीवुड चुस्कीजैस्मिन भसीन ने बैकलेस टॉप में शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, दिखा स्टाइलिश अंदाज

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें