बिग बॉस 14 से निकलते ही जैस्मीन भसीन को मिली रेप की धमकियां, कहा- "इसने मुझे उदास कर दिया..."

By मनाली रस्तोगी | Published: September 5, 2023 11:55 AM2023-09-05T11:55:12+5:302023-09-05T11:56:27+5:30

टीवी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन को याद है कि बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद उन्हें बलात्कार की धमकियां मिली थीं और इससे उनके मानसिक स्वास्थ्य पर कितना असर पड़ा था।

Jasmin Bhasin Makes SHOCKING Revelation About Getting Rape Threats | बिग बॉस 14 से निकलते ही जैस्मीन भसीन को मिली रेप की धमकियां, कहा- "इसने मुझे उदास कर दिया..."

फाइल फोटो

Highlightsजैस्मीन भसीन ने बिग बॉस 14 के दौरान बलात्कार की धमकियां मिलने के बारे में बात की।जैस्मीन भसीन ने विस्तार से बताया कि कैसे पूरे प्रकरण ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डाला।अली गोनी और जैस्मीन भसीन का बहुत बड़ा फैन बेस है।

मुंबई: मशहूर टीवी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन ने बिग बॉस 14 के दौरान बलात्कार की धमकियां मिलने के बारे में बात की। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि घर से बाहर निकलने के बाद चीजें खराब हो गईं और उसी सीजन के एक अन्य प्रतिभागी के प्रशंसकों से बलात्कार की धमकियां मिलीं। हाउटरफ्लाई को दिए हालिया इंटरव्यू में जैस्मीन भसीन ने विस्तार से बताया कि कैसे पूरे प्रकरण ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डाला।

टीवी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन ने कहा, "यह किसी अन्य प्रतियोगी के प्रशंसकों से आया था। किसी से प्यार करते हुए मुझे समझ नहीं आता कि वे किसी से नफरत कैसे शुरू कर सकते हैं क्योंकि आप वही देते हैं जो आपके पास है। अगर आपके अंदर प्यार है तो आप प्यार देते हैं। आप नफरत देते हैं अगर आपके अंदर नफरत है तो वही व्यक्तित्व का निर्माण करता है।" 

जैस्मीन भसीन ने आगे कहा, "जब आप किसी से मिलते हैं तो आपको अच्छा लगता है वहीं दूसरी ओर जब आप किसी दूसरे व्यक्ति से मिलते हैं तो आपको चिड़चिड़ापन महसूस होता है। इसलिए लोग वही देते हैं जो उनके पास है। मुझे समझ नहीं आता कि जो इंसान किसी और से प्यार करता है, वही मेरे लिए इतनी नफरत कैसे कर सकता है?"

उन्होंने ये भी कहा, "इसलिए मुझे वह अवधारणा कभी समझ नहीं आई और उस समय मैं बहुत तनाव में थी। इसने मुझे जीवन में पहली बार उदास कर दिया। लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि इन लोगों के पास मुझे बलात्कार की धमकियां भेजने और ऐसे शब्द कहने के लिए कोई पहचान नहीं है जो मैंने अपने पूरे जीवन में कभी नहीं सुने। नाम मात्र के लोग जिनके पास b*lls या मजबूत रीढ़ भी नहीं है, आकर अपनी पहचान दिखाते हैं और कहते हैं, 'ओह मैंने टिप्पणी की है, मैं तुम्हें पसंद नहीं करता।' अगर उनमें हिम्मत है, तो उन्हें खुलकर यह कहना चाहिए।"

अली गोनी और जैस्मीन भसीन का बहुत बड़ा फैन बेस है। टेली कपल के प्रशंसक उन्हें प्यार से 'जैसली' कहकर बुलाते हैं। दोनों यूट्यूब पर एक वीलॉग भी चलाते हैं जहां वे अक्सर अपने निजी जीवन के बारे में विवरण साझा करते हैं।

Web Title: Jasmin Bhasin Makes SHOCKING Revelation About Getting Rape Threats

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे