लाइव न्यूज़ :

साप्ताहिक राशिफल (15 से 21 अप्रैल 2024): इस हफ्ते कार्य-व्यापार में लाभ, नौकरी में तरक्की, धनागमन के शुभ संकेत

By रुस्तम राणा | Published: April 15, 2024 6:24 AM

Weekly Horoscope 15 to 21 April 2024: साप्ताहिक राशिफल के माध्यम से आप अपनी राशि के अनुसार, यह जान सकते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए कैसा बीतेगा।

Open in App

Weekly Horoscope 15 to 21 April 2024: हाजिर है अप्रैल माह के नए सप्ताह का साप्ताहिक राशिफल। साप्ताहिक राशिफल में निहित भविष्यवाणी वैदिक ज्योतिष पर आधारित है। साप्ताहिक राशिफल के माध्यम से आप अपनी राशि के अनुसार, यह जान सकते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए कैसा बीतेगा। यह सप्ताह 4 राशि के जातकों के लिए बेहद शानदार साबित हो सकता है। ये राशियां इस प्रकार हैं - 

मेष साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह कार्यस्थल पर आपमें नई ऊर्जा होगी और आप नेतृत्व की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक होंगे। फ्रीलांसर नए प्रभावशाली लोगों से जुड़ने और अपने ब्रांड का प्रचार करने में सफल होंगे। आपको अपने संचार और बौद्धिक कौशल का प्रदर्शन करने का अवसर मिलेगा। इस सप्ताह आप जीवन के हर क्षेत्र में खुद को एक विशेषज्ञ के रूप में स्थापित करने का प्रयास करेंगे। आप निर्णय नहीं ले पाएंगे और दुविधाओं का सामना करना पड़ेगा। इससे आपको सोने में परेशानी हो सकती है क्योंकि आपके दिमाग में एक साथ बहुत सारे विचार आएंगे। 

कर्क साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह  कार्यस्थल पर आपकी अच्छी प्रतिष्ठा होगी और वरिष्ठों को आपसे बहुत उम्मीदें होंगी। आर्थिक रूप से भी यह आपके सभी निवेशों और लाभ प्राप्ति के लिए बहुत अच्छा सप्ताह हो सकता है। व्यापार में व्यवसाय की गति अच्छी रहेगी और ग्राहक भी संतुष्ट रहेंगे। अगर किसी नई नौकरी के लिए आपका इंटरव्यू है या ऑफिस में कोई ग्रुप डिस्कशन है तो उसमें आपको सफलता मिलने की संभावना है।

सिंह साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह कार्यस्थल पर आप अपने सभी लक्ष्य हासिल करने में सक्षम रहेंगे। आपको कुछ नए और बड़े प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। व्यापार में इस सप्ताह आपको संतोषजनक लाभ और कारोबार की अच्छी गति देखने को मिलेगी। आप किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। यह यात्रा किसी विदेशी भूमि या बिल्कुल अलग सांस्कृतिक स्थान की हो सकती है। 

कन्या साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह कार्यस्थल पर आपकी अपने बॉस और वरिष्ठों के साथ अच्छी बातचीत होगी जिससे भविष्य में आपके रिश्ते बेहतर होंगे और आपको अपने करियर में भी लाभ मिलेगा। हालाँकि, आप अपने कई विचार और रणनीतियाँ केवल अपने तक ही सीमित रखना और गुप्त रूप से उन पर काम करना पसंद करेंगे। आर्थिक रूप से, यह आपके पिछले निवेशों के लिए एक अच्छा सप्ताह हो सकता है, खासकर शेयर बाजार क्षेत्र में। यह समय आपके लिए अच्छा रहेगा। 

टॅग्स :ज्योतिषीय संकेतज्योतिष शास्त्र
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 16 May 2024: आज इन 4 राशियों के योग में है धन, जानिए क्या कहता है आपका भाग्य

पूजा पाठआज का पंचांग 16 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 15 May 2024: मिथुन राशिवालों के लिए किस्मत आजमाने का है अच्छा दिन, पढ़ें सभी राशियों का फल

पूजा पाठआज का पंचांग 15 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठआज सूर्य का वृषभ राशि में होगा प्रवेश, इन 5 राशिवालों को मान-सम्मान, धन-दौलत, उच्च पद, सरकारी जॉब समेत मिलेंगी ढेरों सौगात

पूजा पाठ अधिक खबरें

पूजा पाठJyeshtha Month 2024: कब शुरू हो रहा ज्येष्ठ महीना, जानें इस दौरान मनाए जानते हैं कौन-कौन से त्यौहार और व्रत

पूजा पाठBaglamukhi Jayanti 2024: कब है बगलामुखी जयंती, क्या है पूजा का समय, इन रीति-रिवाज संग करें पूजा

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 14 May 2024: आज वृषभ, कर्क और कन्या समेत इन 5 राशिवालों के योग में है धन, आर्थिक लाभ के प्रबल संकेत

पूजा पाठआज का पंचांग 14 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठआज का पंचांग 13 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय