लाइव न्यूज़ :

टीवी इंडस्ट्री की ये 7 अभिनेत्रियां अपने पतियों से ज्यादा करती हैं कमाई, यहां देखें पूरी लिस्ट

By मनाली रस्तोगी | Published: June 11, 2020 9:45 PM

Open in App
1 / 7
टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' से घर-घर मशहूर हुईं दीपिका कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की विजेता रहीं दीपिका टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की पत्नी हैं, लेकिन वो अपने पति से ज्यादा मशहूर हैं। यही नहीं, कमाई के मामले में भी वो शोएब से आगे हैं।
2 / 7
टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' ने दिव्यंका त्रिपाठी दहिया को हर घर में हिट कर दिया, जिसके कारण न सिर्फ वो अपने पति विवेक दहिया से ज्यादा फेमस हो गई हैं, बल्कि उनसे ज्यादा कमाई भी करती हैं।
3 / 7
लाफ्टर क्वीन भारती सिंह अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। उन्हें अच्छे से पता है कि कब और कहां ऑडियंस को हंसाना हैं। हालांकि, अपने इसी टैलेंट के लिए वो मोटी रकम वसूलती हैं। भारती भी उस लिस्ट में शुमार हैं, जो अभिनेत्रियां अपने पतियों से ज्यादा कमाई करती हैं।
4 / 7
सौम्या टंडन अपने पति सौरभ देवेंद्र सिंह से कहीं ज्यादा मशहूर हैं और उनसे ज्यादा पैसा भी कमाती हैं। बता दें कि सौम्या ने अपने कॉलेज के दोस्त से शादी की है।
5 / 7
टीवी इंडस्ट्री की बात हो और सनाया ईरानी का नाम न आए तो समझिये कि ये लिस्ट अधूरी है। साल 2016 में सनाया ने टीवी अभिनेता मोहित सहगल से शादी रचाई थी। लोकप्रियता और कमाई के मामले में सनाया अपने पति से बहुत आगे हैं।
6 / 7
मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को फैंस कई टीवी सीरियलों में देख चुके हैं। उन्होंने साल 2018 में एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी रचाई थी। रुबीना अपने पति अभिनव से ज्यादा कमाई करती हैं।
7 / 7
साल 2012 में संजीदा और आमिर अली ने निकाह किया था। दोनों को साथ में 'क्या दिल में है' और 'एक हसीना थी' जैसे मशहूर सीरियलों में देखा जा चुका है। हालांकि, आज भी संजीदा आमिर के मुकाबले कमाई की रेस में काफी आगे हैं।
टॅग्स :दिव्यांका त्रिपाठीसंजीदा शेखदीपिका कक्कड़
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काशोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने पहली बार साझा किया बेटे का चेहरा, बताया उन्होंने इसमें क्यों की देरी

टीवी तड़काससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ बनी मां, पति शोएब इब्राहिम ने प्रीमैच्योर डिलीवरी के बारे में की बात

बॉलीवुड चुस्की'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ के घर गूंजेगी किलकारी, डिलीवरी डेट आई सामने

बॉलीवुड चुस्कीHeeramandi First Look: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक आउट, सोनाक्षी-मनीषा और ऋचा चड्ढा का लुक हुआ वायरल

टीवी तड़काटीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, प्लानिंग के साथ गायब होने का जताया संदेह

टीवी तड़का'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह जल्द ही करने वाले थे शादी, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे

टीवी तड़का'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह को लेकर दोस्त ने कहा- लापता होने से पहले वो अस्वस्थ थे, ज्यादा खाना नहीं खा रहे थे

टीवी तड़काकृष्णा की बहन आरती की शादी में शामिल होने पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, भांजी के लिए कही ये बात