शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने पहली बार साझा किया बेटे का चेहरा, बताया उन्होंने इसमें क्यों की देरी

By मनाली रस्तोगी | Published: September 22, 2023 01:44 PM2023-09-22T13:44:18+5:302023-09-22T13:44:31+5:30

कपल 21 जून को रूहान के माता-पिता बनें। हालाँकि, उनका बच्चा समय से पहले पैदा हुआ था और उसके जन्म के बाद से उसे निगरानी में रखा गया था।

Shoaib Ibrahim-Dipika Kakkar share son Ruhaan's face for first time as he turns 3 months old, reveal why they delayed it | शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने पहली बार साझा किया बेटे का चेहरा, बताया उन्होंने इसमें क्यों की देरी

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने पहली बार साझा किया बेटे का चेहरा, बताया उन्होंने इसमें क्यों की देरी

मुंबई: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने आखिरकार अपने बेटे रूहान का चेहरा उजागर कर दिया। रूहान के तीन महीने का होने पर गुरुवार को इंस्टाग्राम पर शोएब और दीपिका ने एक संयुक्त पोस्ट साझा की। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो भी पोस्ट किया।

शोएब और दीपिका ने रूहान का चेहरा दिखाया

तस्वीर में रूहान कैमरे की तरफ देख रहा है और शोएब और दीपिका कक्कड़ उन्हें किस कर रहे हैं। इन सभी ने ब्लैक आउटफिट पहना था। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आप सभी के लिए हमारे रूहान का परिचय (लाल दिल इमोजी)। दुआओं में शामिल रखिएगा (हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें)। व्लॉग मेरे यूट्यूब चैनल पर लाइव है।"

शोएब और दीपिका ने रूहान का वीडियो शेयर किया है

अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह दीपिका और उनके परिवार के बाकी सदस्यों के साथ चेहरे के अनावरण के लिए एकत्र हुए। इस मौके पर शोएब ने केक की एक झलक दिखाई। त्रिकोण आकार का केक नीले और गुलाबी रंग का था। उस पर '1/4' मोमबत्तियाँ थीं और उसके आगे 'रूहान 3 महीने का है' लिखा था।

दोनों ने बताया कि उन्होंने चेहरा दिखाने में देरी क्यों की?

रूहान का चेहरा उजागर करते हुए, शोएब ने कहा कि उन्होंने तीन महीने तक इंतजार किया क्योंकि परिवार के बुजुर्ग ऐसा चाहते थे। उन्होंने अपने फैंस और फोलोअर्स से रूहान को अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए भी कहा। पूरे परिवार ने केक काटकर और एक-दूसरे को खिलाकर इस पल का जश्न मनाया।

शोएब ने कहा, "यह काफी समय से बकाया था। मैं जानता हूं आप सभी पूछ रहे थे, कुछ नाराज भी थे। लेकिन कई बार इंतजार करना ही बेहतर होता है। मैं बहुत हल्का महसूस कर रहा हूं।'' दीपिका ने आगे कहा, ''हमने कई बार चर्चा की, 'क्या हमें चेहरा दिखाना चाहिए?' फिर हम सहमत हुए, 'नहीं चलो तीन महीने इंतजार करें।' यह हमारे लिए भी कठिन था।"

कपल 21 जून को रूहान के माता-पिता बनें। हालाँकि, उनका बच्चा समय से पहले पैदा हुआ था और उसके जन्म के बाद से उसे निगरानी में रखा गया था। जैसे ही रूहान एक महीने का हुआ, नए माता-पिता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। शोएब ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने बेटे के जन्म की घोषणा की।

Web Title: Shoaib Ibrahim-Dipika Kakkar share son Ruhaan's face for first time as he turns 3 months old, reveal why they delayed it

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे