ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ बनी मां, पति शोएब इब्राहिम ने प्रीमैच्योर डिलीवरी के बारे में की बात

By मनाली रस्तोगी | Published: June 21, 2023 01:41 PM2023-06-21T13:41:36+5:302023-06-21T13:47:42+5:30

शोएब ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फैंस के साथ दीपिका की डिलीवरी की खबर साझा की और उनसे उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए कहा।

Dipika Kakar gives birth to baby boy Shoaib Ibrahim talks about her premature delivery | ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ बनी मां, पति शोएब इब्राहिम ने प्रीमैच्योर डिलीवरी के बारे में की बात

(फाइल फोटो)

Highlightsदीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अब माता-पिता बन गए हैं।उन्होंने 21 जून को अपने पहले बच्चे का एकसाथ स्वागत किया।शोएब इब्राहिम ने यह भी खुलासा किया कि दीपिका की समय से पहले डिलीवरी हुई, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है।

मुंबई: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अब माता-पिता बन गए हैं। उन्होंने 21 जून को अपने पहले बच्चे का एकसाथ स्वागत किया। उन्होंने अपने बच्चे की खबर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम एक पोस्ट साझा किया और कहा कि दीपिका ने बुधवार सुबह बेटे को जन्म दिया। अपने नोट में शोएब इब्राहिम ने यह भी खुलासा किया कि दीपिका की समय से पहले डिलीवरी हुई, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है।

शोएब ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फैंस के साथ दीपिका की डिलीवरी की खबर साझा की और उनसे उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए कहा।उन्होंने लिखा, "अल्हम्दुलिल्लज आज 21 जून 2023 की सुबह हमें एक बेटे के माता-पिता बने। यह प्रीमैच्योर डिलीवरी है, चिंता की कोई बात नहीं है। हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें।" इस साल जनवरी में दीपिका और शोएब ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

वे अक्सर फैंस के साथ दीपिका की प्रेग्नेंसी जर्नी शेयर करते हुए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। शोएब और दीपिका ने लोकप्रिय टेलीविजन शो ससुराल सिमर का में साथ काम किया और कुछ सालों तक डेट किया। उन्होंने 2018 में शादी की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी और एक्टिंग छोड़ने के बारे में खुलकर बात की थी। 

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने इस बारे में पति-अभिनेता शोएब इब्राहिम से भी बात की है। उन्होंने पिंकविला से बताया था, "मैं गर्भावस्था के इस चरण का आनंद ले रही हूं और अपने पहले बच्चे का स्वागत कर रही हूं। उत्साह दूसरे स्तर पर है। मैंने बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और लगभग 10-15 साल तक लगातार काम करती रही। जैसे ही मेरी गर्भावस्था की यात्रा शुरू हुई, मैंने शोएब से कहा कि मैं काम नहीं करना चाहती और अभिनय छोड़ना चाहती हूं। मैं एक गृहिणी और मां के रूप में जीवन जीना चाहती हूं।"

दीपिका ने अपना टेलीविजन डेब्यू 2010 में नीर भरे तेरे नैना देवी से किया जिसमें उन्होंने लक्ष्मी का किरदार निभाया था। इसके बाद वह ससुराल सिमर का और अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो में नजर आईं। उन्होंने झलक दिखला जा 8, नच बलिए 8 और एंटरटेनमेंट की रात में भी भाग लिया था। दीपिका बिग बॉस 12 की विनर भी रह चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार कहां हम कहां तुम (2019-2020) में देखा गया था।

Web Title: Dipika Kakar gives birth to baby boy Shoaib Ibrahim talks about her premature delivery

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे