लाइव न्यूज़ :

Aaj Ka Rashifal 01 October 2022: अक्टूबर माह का पहला दिन इन 5 राशिवालों के लिए है लाभकारी

By रुस्तम राणा | Published: October 01, 2022 6:48 AM

Open in App
1 / 13
Aaj Ka Rashifal 01 October 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?
2 / 13
मेष: धार्मिक क्षेत्र के प्रति झुकाव देखने को मिलेगा। लंबे समय से चली आ रही समस्या का समाधान होगा। प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात होगी। धनागमन हो सकता है।
3 / 13
वृषभ: आज पारिवारिक जीवन में क्लेश का सामाना करना पड़ सकता है। यात्रा के लिए आज का दिन अनुकूल न होने से यात्रा करना टालें। अपने करीबी लोगों से आपको अपेक्षाएं होंगी। 
4 / 13
मिथुन: आज आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। निजी जीवन में सामंजस्य देखने को मिलेगा। लंबी दूरी की यात्रा करने का अवसर आएगा। दोस्तों की मदद से महत्वपूर्ण काम पूरा हो सकता है।  
5 / 13
कर्क: आज आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत होगी। आज आपके मानसिक व्यवहार में दृढ़ता कम होने से कोई भी निर्णय तेजी से नहीं ले सकेंगे।
6 / 13
सिंह: आज संतान की ओर से शुभ समाचार प्राप्त होने की संभावना है। आज आपका हर कार्य सरलता से पूर्ण होगा। मान-सम्मान मिलेगा। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं।
7 / 13
कन्या: आज आपकी चल अचल संपत्ति में वृद्धि होने की संभावना है। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। अचानक से आपको धन लाभ हो सकता है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में ध्यान देना होगा।
8 / 13
तुला: आज व्यावसायिक जीवन में पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सुंदर स्थान पर पर्यटन का आयोजन होगा। शुभ समाचार मिलेगा। पत्नी और संतानों से लाभ प्राप्त होगा। 
9 / 13
वृश्चिक: आज आपको कोई उपहार प्राप्त हो सकता है। कार्यस्थल पर उच्च पदाधिकारियों के साथ महत्त्वपूर्ण मुद्दों पर विचार- विमर्श होगा। जीवनसाथी के सहयोग से कुछ महत्वपूर्ण कार्य संपन्न करेंगे।
10 / 13
धनु: आज भावना में आकर निर्णय लेना आपके लिए हानिकारक हो सकता है। खर्च बढ़ जाने को आर्थिक तंगी अनुभव होगा। आप मानसिक बेचैनी का अनुभव करेंगे। 
11 / 13
मकर: आक्छित मामलों में जोखिम उठाने से बचें। किंतु धन की प्राप्ति होगी। घर में भाई-बहनों के साथ मेल-मिलाप रहेगा। स्वजनों और मित्रों के साथ मिलन- मुलाकात होगी।  
12 / 13
कुंभ: आज शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सफल होगा।मित्रों, परिवार के साथ मनोरंजन के स्थान या पर्यटन पर जाने का अवसर मिलेगा। स्वादिष्ट भोजन और नए वस्त्राभूषण आदि की खरीदारी होगी। 
13 / 13
मीन: आज महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा। शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। यश, कीर्ति और आनंद की प्राप्ति होगी। अचानक से कोई परेशानी आ सकती है।
टॅग्स :आज का राशिफलज्योतिष शास्त्र
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठआज का पंचांग 08 अप्रैल 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 08 March 2024: आज सोमवती अमावस्या पर 5 राशिवालों की चमकेगी किस्मत, पढ़ें अपना राशिफल

पूजा पाठSurya Grahan 2024: सूर्य ग्रहण का प्रभाव किन राशियों पर बरपाएगा कहर, ये 5 राशिवाले हो जाएं सावधान!

पूजा पाठSurya Grahan 2024: साल का पहला सूर्य ग्रहण कल, समय, सूतक एवं प्रभाव से लेकर जानिए सबकुछ

पूजा पाठSaptahik Rashifal (08-14 April 2024): इस सप्ताह धनु राशिवालों को मिलेगा शुभ समाचार, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

पूजा पाठ अधिक खबरें

पूजा पाठChaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्रि के पहले दिन कैसे करें मां शैलपुत्री की पूजा, जानें विधि, नियम और मंत्र

पूजा पाठChaitra Navratri 2024 Muhurat: कल से चैत्र नवरात्रि प्रारंभ, जान लें घटस्थापना का शुभ मुहूर्त, विधि-विधान और नियम

पूजा पाठHindu Nav Varsh 2024: देखें हिन्दू नव वर्ष के लिए व्रत-त्योहारों और छुट्टियों की पूरी लिस्ट

पूजा पाठKavac Stotram Durga Saptashati: नवरात्र में करें 'दुर्गा कवच' का पाठ, जीवन बनेगा निष्कंटक, मिलेगी अमोघ सुरक्षा

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 07 March 2024: आज है आपकी मुराद पूरी होने का है दिन, जानें मेष से मीन राशि तक का भविष्यफल