लाइव न्यूज़ :

बेहद प्रोटेक्टिव इन 5 राशि के बॉयफ्रेंड, पार्टनर के लिए कर सकते हैं कुछ भी!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 01, 2020 11:39 AM

Open in App
1 / 6
हम सभी अपने अंदर कुछ-कुछ प्रोटेक्टिव क्वालिटीज लेकर पैदा होते हैं मगर कुछ लोगों में ये बहुत ज्यादा होता है. आइए आपको बताते हैं कौन सी है वो राशि जिनके लोग अपने पार्टनर को लेकर काफी प्रोटेक्टिव होते हैं।
2 / 6
वृषभ राशि के लोग उनके लॉयल नेचर के लिए जाने जाते हैं। इन्हें मोस्ट लविंग और केयरिंग भी कहा जा सकता है। ये अपने पार्टनर के लिए किसी भी तरह का एफर्ट करने से पीछे नहीं हटते। अगर अपने पार्टनर को किसी भी चीज से बचाना हो या उन्हें किसी चीज के लिए सावधान करना हो वृषभ राशि के लोग हर काम को बखूबी करते हैं।
3 / 6
कर्क राशि के लोग बेहद मददगार होते हैं। किसी को भी उनकी जरूरत हो या कोई भी उनसे अपने दिल के विचार कहना चाहता हो तो कर्क राशि के लोग हमेशा उनके लिए अवलेबल होते हैं। वहीं उनके होमली नेचर भी लोगों को उनका दीवाना बना देता है। कर्क राशि के लोग अपने पार्टनर का बच्चों की तरह ध्यान रखते हैं। फीजिकल कंफर्ट हो या इमोशनली सपोर्ट, कर्क राशि के लोग हर बार अपने लव वन का दिल जीत लेते हैं।
4 / 6
सिंह राशि को सभी राशियों में सबसे ज्यादा मिसअंडरस्टुड राशि भी कहा जा सकता है। ये सही है कि सिंह राशि के लोग खुद को सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनाना चाहते हैं। सिंह राशि के लोग चाहते हैं कि सभी उनकी प्रशंसा करें और उन्हीं के ईर्द-गिर्द रहें लेकिन जब बात उनके पार्टनर की होती है तो उनके नेचर में फौरन बदलाव आ जाता है। जब इस राशि के लोग किसी के प्यार में होते हैं तो वो अपने पार्टनर को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। एक जंगल के शेर की तरह वो अपने प्यार की रक्षा करते हैं।
5 / 6
इन्हें बेहद पैशनेट लवर भी कहा जा सकता है। वहीं उनकी यही आदत उनके प्यार पर भारी भी पड़ जाती है। अक्सर वृश्चिक राशि के लोग अपनी इस आदत की वजह से ओवरप्रोटेक्टिव हो जाते हैं जिस वजह से उनके और उनके पार्टनर के बीच काफी झगड़े भी होते हैं। वृश्चिक राशि के पार्टनर को जलन की भावना भी होती है मगर ये अपने पार्टनर के प्रोटेक्शन के लिए कुछ भी कर सकते हैं। कभी-कभी तो वृश्चिक राशि के लोग इतने प्रोटेक्टिव हो जाते हैं कि फोन आपके मेल्स सब चेक कर लेते हैं। जिसकी वजह से आपके और उनके बीच झगड़े होना तय है।
6 / 6
धनु राशि के लोग बेहद रोमांटिक होते हैं। एक बार वो प्यार में पड़ गए तो जिंदगी भर उनका प्यार उनके दिल से नहीं निकलता। धनु राशि के लोग अपने रिलेशनशिप में सौ प्रतिशत देने के लिए जाने जाते हैं। अपने पार्टनर को वो इस तरह प्रोटेक्शन देते हैं कि उनके प्यार के जाल से बचना नामुमकिन हो जाता है।
टॅग्स :रिलेशनशिपरिलेशनशिप टिप्स
Open in App

संबंधित खबरें

रिश्ते नातेInternational Women's Day 2024 के मौके पर अपनी लाइफ की स्पेशल वुमन को दें ये खास तोहफा, बजट फ्रेंडली होने के साथ है यूनिक

रिश्ते नातेRose Day 2024: 'रोज डे' से शुरू हो रहा प्यार का सप्ताह, ऐसे कराए अपने पार्टनर को स्पेशल फील

रिश्ते नातेNational Boyfriend Day 2023: बॉयफ्रेंड डे पर इन खूबसूरत मैसेज को भेजकर करें प्यार का इजहार

रिश्ते नातेफ्रेंडशिप डे 2023: बेहतर दोस्त बनने में आपकी मदद करेंगे ये 5 टिप्स, आजमाकर देखें

भारतयौन अपराधों में झूठे मामलों को लेकर हाईकोर्ट की बड़ी टिप्पणी, कहा- "कानून पुरुषों के प्रति पक्षपाती..."

रिश्ते नाते अधिक खबरें

रिश्ते नातेHappy Chocolate Day 2024: चॉकलेट डे पर सिर्फ चॉकलेट से नहीं इन मैसेज से घोले मिठास, पार्टनर को भेजे ये संदेश

रिश्ते नातेHappy Propose Day 2024: इन मैसेज को भेजकर पार्टनर से करें प्यार का इजहार, यहां से ले सही आइडिया

रिश्ते नातेRose Day 2024: सिर्फ रोज नहीं, इन चीजों से भी पार्टनर को करें खुश; यादगार रहेगा आज का दिन

रिश्ते नातेValentine's Week: रोज डे से होती है वैलेंटाइन वीक की शुरुआत , वैलेंटाइन डे पर समाप्त, देखें पूरी लिस्ट

रिश्ते नातेRaksha Bandhan 2023: राखी की रस्म के दौरान भाइयों को क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए, जानें सबकुछ