National Boyfriend Day 2023: बॉयफ्रेंड डे पर इन खूबसूरत मैसेज को भेजकर करें प्यार का इजहार

By संदीप दाहिमा | Published: October 3, 2023 04:50 PM2023-10-03T16:50:18+5:302023-10-03T16:50:18+5:30

Next

आंखे भी होती है दिल की जुबां: ऐसा कहा जाता है कि आपकी आखें आपके दिल की बात को बयां कर देती हैं। आपके सभी राज, आपकी फीलिंग्स इनसे छुपाए नहीं छुपती। बिना कुछ बोले अगर आप सिर्फ कुछ देर के लिए अपने बॉयफ्रेंड की आंखों में तो आपको शब्दों की कोई जरूरत नहीं होगी। आपके दिल की बात आपकी आंखों के जरिए उन तक पहुंच जाएगी।

हंसता हुआ चेहरा: प्यारी सी हंसी और दिल की बात। जी हां, इसे भी आप अपने दिल की बात के लिए आजमा सकती हैं। अक्सर आपने देखा होगा कि लोग स्माइल देते हैं, लेकिन सेकंड में वह स्माइल चेहरे से चली भी जाती है। अगर किसी को देख कर आपके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल आती है तो समझ जाएं कि उन तक आपकी बात पहुंच गई है।

निकनेम से बुलाएं: आप उन्हें प्यार से किसी निकनेम से बुला सकती हैं। आपका उनके प्रति प्यार उन तक पहुंचा देगा।

इशारों से कहें दिल की बात: आपका मन कई बार करता होगा कि अपने बॉयफ्रेंड को वह सब बातें बता दें जो आप उनके लिए फील करती हैं। लेकिन शर्म के चलते आपके दिल की बात दिल में ही रह जाती है। अपने दिल की बात को आप उन्हें इशारों में जाहिर कर सकती हैं।

नजरें हों उन पर: अगर अच्छी खासी भीड़ में भी आपकी नजर उन को बार-बार तलाश रही है, तो उनको समझने में समय नहीं लगेगा कि आप उनको स्पेशल अटेंशन दे रही हैं या दूसरे लोगों से ज्यादा तवज्जो दे रही हैं