लाइव न्यूज़ :

सुष्मिता का ब्वॉयफ्रेंड है 15 साल छोटा, इन 9 सेलेब का भी अपनी से छोटी उम्र के लड़कों पर आया दिल, देखें तस्वीरें

By ललित कुमार | Published: November 19, 2018 3:22 PM

Open in App
1 / 9
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल: आज यानि 19 नवम्बर को सुष्मिता सेन अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं, खबरों की मानें तो सुष्मिता अपने से करीबन 15 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।
2 / 9
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर: बॉलीवुड में इन दिनों शादी का मौसम चल रहा है, इस बीच खबरें तो यहां तक आईं कि जल्द ही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे से शादी करने वाले हैं। लेकिन इन दिनों अर्जुन 12 साल बड़ी मलाइका से इश्‍क फरमा रहे हैं।
3 / 9
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस: इस साल एंड तक प्रियंका और निक दोनों शादी करने जा रहे हैं। बता दें प्रियंका चोपड़ा का दिल अपने से 10 साल छोटे एक्टर, सिंगर और मॉडल निक जोनस पर आया है।
4 / 9
नेहा धूपिया और अंगद बेदी: हाल ही में नेहा धूपिया ने शादी के 6 महीने बाद ही एक प्यारी सी बेटी को जन्मदिन दिया है। दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट और बाद में शादी कर ली। बता दें अंगद बेदी पत्नी नेहा धूपिया से 2 साल छोटे हैं।
5 / 9
श्वेता त्रिपाठी और चैतन्य शर्मा: 29 जून 2018 को श्वेता त्रिपाठी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड चैतन्य से शादी कर ली थी। दोनों के उम्र में करीबन 5 साल ऐज गैप है जी हां श्वेता 33 साल की हैं और चैतन्य उनसे पांच साल छोटे हैं।
6 / 9
बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर: साल 2016 अप्रैल में करण और बिपाशा ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए थे। बिपाशा 39 साल की हैं और चैतन्य उनसे तीन साल छोटे हैं।
7 / 9
उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर: उर्मिला मातोंडकर ने अपने से 9 साल छोटे कश्मीर के व्यवसायी और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर के साथ सात फेरे लिए थे।
8 / 9
प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ: प्रीति ने साल 2016 में खुद से 10 साल छोटे अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ से 29 फरवरी को लॉस एंजिलस में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी।
9 / 9
फराह खान और शिरीष कुंदर: फराह से शिरीष की पहली मुलाकात फिल्म 'मैं हूं ना' के सेट पर हुई थी। साल 2004 में फराह ने अपने से 8 साल छोटे शिरीष से शादी की थी।
टॅग्स :सुष्मिता सेनमलाइका अरोराप्रीति जिंटानेहा धूपियाउर्मिला मार्तोडकर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAarya 3 Trailer: 'आर्या 3' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, सुष्मिता के एक्शन से भरपूर, जानें रिलीज डेट और ओटीटी

बॉलीवुड चुस्कीMalaika Arora Photos: ब्लू कलर की ड्रेस में मलाइका अरोड़ा का सिजलिंग अंदाज, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीLokmat Most Stylish Awards 2023: मलाइका अरोड़ा ने जीता मोस्ट स्टाइलिश आइकॉनिक फैशनिस्टा अवार्ड

बॉलीवुड चुस्कीब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका ने अर्जुन कपूर के परिवार को किया अनफॉलो, शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

बॉलीवुड चुस्कीक्या सच में मलाइका अरोड़ा का हो गया ब्रेकअप! एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के परिवार को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीShah Rukh Khan: शाहरुख ने डंकी का पोस्टर शेयर कर लिखा 'उल्लू के पठ्ठों को इमेजिन...'

बॉलीवुड चुस्कीसलमान की 'टाइगर -3' में शाहरुख के अलावा ऋतिक रोशन भी नजर आएंगे, दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड चुस्कीगिरफ्तारी की 'फेक वीडियो' को लेकर उर्फी जावेद के खिलाफ मुंबई पुलिस ने किया आपराधिक मामला दर्ज

बॉलीवुड चुस्कीTejas Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'तेजस', जानें 8वें दिन कितना हुआ कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीTiger 3 New Promo: 'टाइगर 3 प्रोमो' में फुल एक्शन मोड में सलमान, कैटरीना और इमरान, डायलॉग से है भरपूर