सलमान की 'टाइगर -3' में शाहरुख के अलावा ऋतिक रोशन भी नजर आएंगे, दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: November 4, 2023 04:20 PM2023-11-04T16:20:38+5:302023-11-04T16:22:27+5:30

आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स बनाने की कोशिशों के तहत ये कदम उठाया है। यानी कि टाइगर, पठान और कबीर तीनों एक ही फिल्म में दिखेंगे। ऋतिक ने यशराज फिल्म्स की वॉर में कबीर की भूमिका निभाई थी जिसे खूब पसंद किया गया था।

Hrithik Roshan will also be seen in Salman's 'Tiger-3' film will be released on Diwali | सलमान की 'टाइगर -3' में शाहरुख के अलावा ऋतिक रोशन भी नजर आएंगे, दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

'टाइगर-3' 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है

Highlights टाइगर, पठान और कबीर तीनों एक ही फिल्म में दिखेंगेऋतिक ने यशराज फिल्म्स की वॉर में कबीर की भूमिका निभाई थी 'टाइगर-3' का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फ्रेंचाइजी की पिछले दो फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं। 'टाइगर-3' में सलमान के अलावा शाहरुख भी दिखेंगे। ये बात तो सबको पता थी। लेकिन अब फिल्ंम के रिलीज से कुछ दिन पहले एक ऐसी खबर आई है जिससे फैंस एकदम से खुशी से उछल गए हैं। दरअसल 'टाइगर-3' में सिर्फ शाहरुख ही नहीं बल्कि ऋतिक रोशन भी दिखाई देंगे।

आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स बनाने की कोशिशों के तहत ये कदम उठाया है। यानी कि टाइगर, पठान और कबीर तीनों एक ही फिल्म में दिखेंगे। ऋतिक ने यशराज फिल्म्स की वॉर में कबीर की भूमिका निभाई थी जिसे खूब पसंद किया गया था।

यह पहली बार होगा जब वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के सभी तीन प्रमुख किरदार एक साथ किसी प्रोजेक्ट में दिखाई देंगे। 'टाइगर-3' सलमान की ब्लॉकबस्टर एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की बहुप्रतीक्षित सीक्वल है। फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं और  इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका में हैं।

'टाइगर-3' का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म  हिंदी, तमिल और तेलुगु में आएगी। ये चर्चाएं भी हैं कि आदित्य चोपड़ा 'टाइगर VS पठान' नामक एक प्रोजेक्ट की योजना बना रहे हैं। 

इसके अलावा  ऋतिक रोशन अभिनीत वॉर के अगले भाग की घोषणा हो चुकी है। इसमें कियारा आडवाणी और जूनियर एनटीआर दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे। 'टाइगर-3' का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है। इसे खूब पसंद भी किया गया था। 

5 नवंबर से अग्रिम बुकिंग शुरू

'टाइगर -3' की अग्रिम बुकिंग 5 नवंबर, 2023 को ही शुरू हो जाएगी। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर दी। माना जा रहा है कि ये फिल्म अब तक कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ सकती है। फिल्म के रिलीज से चंद दिनों पहले इसमें ऋतिक के होने की जानकारी सामने लाना भी एक जोरदार मार्केटिंग रणनीति हो सकती है।

Web Title: Hrithik Roshan will also be seen in Salman's 'Tiger-3' film will be released on Diwali

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे