Lokmat Most Stylish Awards 2023: मलाइका अरोड़ा ने जीता मोस्ट स्टाइलिश आइकॉनिक फैशनिस्टा अवार्ड

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 13, 2023 08:06 AM2023-09-13T08:06:18+5:302023-09-13T08:30:00+5:30

भारतीय सिनेमा में अपनी भूमिकाओं, अपने नृत्य कौशल, मॉडलिंग, वीडियो जॉकी और टेलीविजन होस्टिंग के लिए जानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा को उनकी खूबसूरती और फिट रहने की प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है।

Lokmat Most Stylish Awards 2023 Malaika Arora Wins Most Stylish Iconic Fashionista Award at | Lokmat Most Stylish Awards 2023: मलाइका अरोड़ा ने जीता मोस्ट स्टाइलिश आइकॉनिक फैशनिस्टा अवार्ड

Lokmat Most Stylish Awards 2023: मलाइका अरोड़ा ने जीता मोस्ट स्टाइलिश आइकॉनिक फैशनिस्टा अवार्ड

Highlightsलोकमत मोस्ट स्टाइलिश पुरस्कार विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता और उत्कृष्ट उपलब्धियों को मान्यता देने के लिए जाने जाता है। बॉलीवुड सितारों से भरे इस कार्यक्रम का आयोजन मुंबई के लोअर परेल के सेंट रेजिस में किया गया।

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 में प्रतिष्ठित मोस्ट स्टाइलिश आइकॉनिक फैशनिस्टा अवार्ड से सम्मानित किया गया है। बॉलीवुड सितारों से भरे इस कार्यक्रम का आयोजन मुंबई के लोअर परेल के सेंट रेजिस में किया गया।

भारतीय सिनेमा में अपनी भूमिकाओं, अपने नृत्य कौशल, मॉडलिंग, वीडियो जॉकी और टेलीविजन होस्टिंग के लिए जानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा को उनकी खूबसूरती और फिट रहने की प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है। उन्होंने लगातार एक कठोर फिटनेस नियम का पालन किया है, अपने ऑन-स्क्रीन आकर्षण और अपनी सुडौल काया से लाखों लोगों को प्रेरित किया है। अपने प्रतिष्ठित "छैया छैया" दिनों से लेकर अबतक, मलाइका ने अपने फिटनेस स्तर को बनाए रखा है, शायद ही कभी जिम में एक दिन भी मिस किया हो। चाहे योगाभ्यास करना हो, जिम जाना हो या तेज तैराकी करना हो, वह अपने प्रशंसकों को स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।

लोकमत मोस्ट स्टाइलिश पुरस्कार विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता और उत्कृष्ट उपलब्धियों को मान्यता देने के लिए जाने जाता है। अपने शीर्ष ब्रांडों और प्रसिद्ध वैश्विक अग्रणी अमेजॉन के सहयोग से 2023 संस्करण ने इस आयोजन में उत्साह का एक नया आयाम जोड़ा।

एक बार फिर, लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स उत्कृष्टता का जश्न मनाने के लिए एक प्रतिष्ठित मंच साबित हुआ। 2023 संस्करण में मनोरंजन और शैली की दुनिया के दिग्गजों का एक उल्लेखनीय जमावड़ा देखा गया, जो असाधारण उपलब्धियों का सम्मान करने के लिए एक साथ आए।

Web Title: Lokmat Most Stylish Awards 2023 Malaika Arora Wins Most Stylish Iconic Fashionista Award at

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे