लाइव न्यूज़ :

Lok Sabha Elections 2024: "विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' वाले केवल मोदीजी को गाली देने के लिए इकट्ठा हुए हैं", गिरिराज सिंह का बेहद तीखा हमला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 28, 2024 11:06 AM

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पर निशाना साधते हुए कहा कि विरोधी गठबंधन के नेता इसलिए इकट्ठा हुए हैं कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को "गाली" दे सकें।

Open in App
ठळक मुद्देकेंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पर निशाना साधते हुए किया बेहद तीखा हमलाउन्होंने कहा कि विरोधी गठबंधन के नेता केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को "गाली" देने के लिए साथ हैंगिरिराज सिंह ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने जो किया है, वही भोग रहे हैं

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि विरोधी गठबंधन के सभी नेता इसलिए इकट्ठा हुए हैं कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को "गाली" दे सकें।

गिरिराज सिंह ने एएनआई से कहा, "बिहार समेत देश में इंडिया गठबंधन की कहीं कोई मौजूदगी नहीं है। इनका कोई वजूद नहीं है। ये केवल मोदी जी को गाली देने के लिए एक साथ आए हैं।"

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, "अरविंद केजरीवाल के सामने उनका किया हुआ सामने आ रहा है। जो जैसा करेगा, वैसा ही तो पाएगा।"

इस महीने की शुरुआत में विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इंडिया ब्लॉक की विचारधारा "भ्रष्टाचार, कुशासन और राष्ट्र-विरोधी" में से एक है।

गिरिराज सिंह ने कहा, "जहां मोदी गरीबों और मध्यम वर्ग के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए काम करने में व्यस्त हैं, वहीं एक इंडिया गठबंधन है, जो दिन-रात मोदी को गाली देने के लिए एक घोषणापत्र के साथ दिल्ली में एकजुट हुआ है।"

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के लाभार्थियों सहित अन्य लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "इस भारत गठबंधन की विचारधारा क्या है? उनके विचार कुशासन और भ्रष्टाचार के हैं, जबकि मोदी राष्ट्र के कल्याण के बारे में सोचते हैं।"

इस बीच शिवसेना (यूबीटी) द्वारा आगामी लोकसभा चुनावों के लिए महाराष्ट्र में अपने उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा के बाद इंडिया ब्लॉक में बवाल शुरू हो गया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ राज्य नेता और महाविकास अघाड़ी वार्ता समिति के सदस्य बालासाहेब थोराट ने कहा कि सेना को मुंबई दक्षिण मध्य, भिवंडी और सांगली के लिए उम्मीदवारों की घोषणा नहीं करनी चाहिए थी क्योंकि उन सीटों पर अभी भी चर्चा चल रही थी।

शिवसेना (यूबीटी) ने मुंबई दक्षिण मध्य संसदीय क्षेत्र से वरिष्ठ नेता अनिल देसाई और सांगली से चंद्रहार पाटिल को उम्मीदवार बनाया है।

बालासाहेब थोराट ने बीते बुधवार को एक वीडियो बयान में कहा, "कांग्रेस नेता आज उद्धव शिवसेना द्वारा जारी की गई सूची से नाराज हैं। मैं अनुरोध करूंगा कि सीनेट अपने द्वारा घोषित उम्मीदवारों की सूची पर पुनर्विचार करे। कुछ सीटों पर अघाड़ी में चर्चा चल रही थी और सभी से अपेक्षा की गई थी कि वे इसकी भावना का पालन करेंगे।"

महाराष्ट्र कांग्रेस की ओर से शिवसेना के साथ सीट बंटवारे की बातचीत का नेतृत्व कर रहे बालासाहेब थोराट ने सीटों की घोषणा पर उस समय सवाल उठाया, जब कुछ सीटों पर अभी भी चर्चा चल रही है। मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष वर्षा गायकवाड़ ने भी कहा कि उन्होंने मुंबई में घोषित की गई शिवसेना की सीटों को लेकर अपनी नाराजगी पार्टी आलाकमान को बता दी गई है।

टॅग्स :लोकसभा चुनाव 2024गिरिराज सिंहBJPभारतकांग्रेस
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: "बीजेपी ने पक्का किया कि जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर फरार हो जाएं", प्रियांक खड़गे ने लगाया संगीन आरोप

भारतपीएम मोदी के 'ज्यादा बच्चों' वाले बयान पर ओवैसी का दावा- "सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करते हैं मुसलमान

भारतBihar Lok Sabha Election 2024: 'जो बार-बार डर रहे हैं वही आ रहे हैं', अमित शाह के बिहार दौरे पर तेजस्वी का तंज

भारतभारत से लगती LAC पर स्थाई सैन्य ढांचे बना रहा है चीन, भारी हथियारों की तैनाती भी की, रिपोर्ट से खुलासा

भारतLok Sabha Elections 2024: "कांग्रेस गलत निर्णय ले रही है, जो अंततः उसे विनाश की ओर ले जाएगी", शिवराज सिंह चौहान ने अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे पर कहा

भारत अधिक खबरें

भारतKota Student Suicide: NEET की तैयारी कर रहे छात्र ने कथित तौर पर की आत्महत्या, कोटा में इस साल की यह 8वीं घटना

भारतव्हाट्सएप बनाम भारत सरकार: वे कौन से मुद्दे हैं जिन्हें लेकर है टकराव, क्या हैं सरकार के तर्क, यहां जानिए

भारतब्लॉग: प्याज के निर्यात का लाभ किसानों को या नुकसान ग्राहकों का !

भारतब्लॉग: दुनियाभर की संस्कृतियों का हिस्सा है नृत्य

भारतअब घर बैठे ऐप पर बुक करिए अनारक्षित और प्लेटफॉर्म टिकट, रेलवे ने दूरी की सीमा वाला प्रतिबंध भी हटाया