लाइव न्यूज़ :

Justin Bieber: जस्टिन बीबर के चेहरे का दाहिना हिस्सा हुआ लकवाग्रस्त, सिंगर ने स्थिति को बताया गंभीर

By मनाली रस्तोगी | Published: June 11, 2022 7:59 AM

मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को बताया कि उनके चेहरे के दाहिना हिस्से को लकवा मार गया है। इसलिए उन्होंने अपना दौरा तब तक के लिए स्थगित कर दिया जब तक कि वह ठीक नहीं हो जाते।

Open in App
ठळक मुद्देग्रैमी विनर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपनी हालत के बारे में बात की। बीबर ने वीडियो में दिखाया कि कैसे उनकी एक आंख नहीं झपक रही थी।

दुनिया के मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने खुलासा किया है कि उन्हें एक दुर्लभ विकार का पता चला है जिससे उनके आधे चेहरे को लकवा मार गया है। इसलिए उन्होंने अपना दौरा तब तक के लिए स्थगित कर दिया जब तक कि वह ठीक नहीं हो जाते। ग्रैमी विनर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपनी हालत के बारे में बात की। 

उन्होंने कहा कि वह रामसे हंट सिंड्रोम से पीड़ित हैं, जो चेहरे के पक्षाघात का कारण बनता है और दाद के प्रकोप के माध्यम से चेहरे की नसों को प्रभावित करता है। टोरंटो और वॉशिंगटन डीसी में अपने शो रद्द करने के बाद जस्टिन ने वीडियो साझा किया। सिंगर ने वीडियो में दिखाया कि वह मुश्किल से अपने चेहरे के एक तरफ को हिला सकते हैं। उन्होंने इस बीमारी को बहुत गंभीर बताया।

वहीं, वीडियो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बहुत जरूरी, प्लीज इसे देखें। मैं आप लोगों से प्यार करता हूं और मुझे अपनी दुआओं में रखिए।" वीडियो में जस्टिन बीबर ने कहा कि अगले शो के रद्द होने से निराश लोगों से मैं कहना चाहूंगा कि मैं सिर्फ शारीरिक रूप से हूं, जाहिर तौर पर उन्हें करने में सक्षम नहीं हूं। मेरा शरीर मुझे बता रहा है कि मैं काफी स्लो हो गया हूं। आशा करता हूं आप लोग समझ गए होंगे। 

बीबर ने दिखाया कि कैसे उनकी एक आंख नहीं झपक रही थी। उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने चेहरे के इस तरफ मुस्कुरा नहीं सकता। नाक का ये हिस्सा भी नहीं हिल रहा। तो मेरे चेहरे के इस तरफ पूरा लकवा है। जस्टिन बीबर ने कहा कि वह अनिश्चित हैं कि उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा। हालांकि, वह आराम और चिकित्सा के माध्यम से पूरी तरह से ठीक होने के बारे में सकारात्मक दिखाई दिए और कहा कि वो चेहरे के व्यायाम कर रहे हैं।

अपनी बात जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि मैं इस समय का उपयोग केवल आराम करने और सौ प्रतिशत पर वापस आने के लिए करूंगा, ताकि मैं वह कर सकूं जो मैं करने के लिए पैदा हुआ था। बता दें कि जस्टिन बीबर ने 13 साल की उम्र में प्रसिद्धि हासिल की क्योंकि उनकी मां यूट्यूब पर उनके वीडियो अपलोड करती थीं। वह बेबी और बिलीव जैसे हिट चार्टबस्टर्स के साथ एक वैश्विक पॉप स्टार बन गए। उनके पास 22 नामांकनों में से दो ग्रैमी जीतें हैं, जिसमें पीचेस के लिए इस वर्ष का रिकॉर्ड और गीत शामिल है।

टॅग्स :जस्टिन बीबरHollywoodहॉलीवुड सेलिब्रिटी
Open in App

संबंधित खबरें

बिदेशी सिनेमाWatch: शादी के 6 साल बाद पिता बनेंगे जस्टिन बीबर, कुछ इस अंदाज में की हैली की प्रेगनेंसी की घोषणा

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

विश्वब्रिटनी स्पीयर्स की ब्वॉयफ्रेंड पॉल रिचर्ड सोलिज के साथ हुई मारपीट! पॉप गायिका ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीED Sheeran ने शाहरुख खान के लिया गाया गाना, किंग खान हुए सिंगर के फैन; वीडियो वायरल

बिदेशी सिनेमा अधिक खबरें

बिदेशी सिनेमाOscar 2024: क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्कर, एम्मा स्टोन ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

बिदेशी सिनेमाएडल्ड फिल्म स्टार सोफिया लियोन का निधन, घर में पाई गईं मृत; इंडस्ट्री में तीन महीने में चौथी मौत

बिदेशी सिनेमाRIP Akira Toriyama: ड्रैगन बॉल के निर्माता अकीरा तोरियामा का निधन, 68 वर्ष की आयु में कहा दुनिया को अलविदा

बिदेशी सिनेमाOppenheimer OTT Release Date: अब घर बैठे देख सकेंगे 'ओपेनहाइमर', जानें ओटीटी पर कब हो रही रिलीज

बिदेशी सिनेमाCarl Weathers Death: रॉकी स्टार, 'कार्ल वेदर्स' का 76 वर्ष की आयु में निधन, देखें तस्वीरें