ED Sheeran ने शाहरुख खान के लिया गाया गाना, किंग खान हुए सिंगर के फैन; वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: March 17, 2024 03:34 PM2024-03-17T15:34:41+5:302024-03-17T15:37:43+5:30

कुछ समय पहले, एड शीरन की मन्नत यात्रा का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने सुपर हिट ट्रैक, परफेक्ट को गाया था और शाहरुख खान ने इस आनंदमय शाम का भरपूर आनंद लिया था।

WATCH ED Sheeran sing a song for Shahrukh Khan King Khan became a fan of the singer video viral | ED Sheeran ने शाहरुख खान के लिया गाया गाना, किंग खान हुए सिंगर के फैन; वीडियो वायरल

ED Sheeran ने शाहरुख खान के लिया गाया गाना, किंग खान हुए सिंगर के फैन; वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan With Ed Sheeran: हॉलीवुड के मशहूर सिंगर एड शीरन इस समय भारत के दौरे पर हैं। एड शीरन अपने दौरे के दौरान कई सेलेब्स से मुलाकात कर रहे हैं जिसकी तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हाल ही में एड शीरन ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान से मुलाकात की जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एड शीरन के साथ शाहरुख की मुलाकात का दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है जिसने फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

वायरल वीडियो में शाहरुख खान के घर मन्नत में मेहमान बनकर आए शीरन उनके लिए गिटार बजाकर गाना गा रहे हैं। इस दौरान शाहरुख खान झूमते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में सुपर हिट ट्रैक, परफेक्ट को एड शीरन गा रहे हैं और शाहरुख खान भी उनके बगल में बैठे हैं, जो उनकी धुनों से प्रभावित नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। 

गौरी खान ने एड शीरन के साथ की फोटो शेयर 

शाहरुख खान की पत्नी और प्रसिद्ध इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने भी कुछ दिन पहले एड शीरन की मन्नत यात्रा की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए थे। एड के साथ गौरी की शानदार तस्वीरों वाले पोस्ट में उनके लोकप्रिय गीत थिंकिंग आउट लाउड को सबके लिए गाते हुए एक वीडियो भी था।

पहली तस्वीर में, गौरी खान को शेप ऑफ यू गायक के साथ पोज देते हुए देखा गया था। शाहरुख खान की पत्नी नीली पोशाक में अपनी मिड-रिफ दिखाते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि गायिका आर्यन खान के ब्रांड की डेनिम जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक तस्वीर में गौरी फराह खान के साथ पोज देती हुई भी नजर आईं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौरी ने लिखा, “@teddysphotos आपका गाना सुनकर कितना आनंद आया!!! हमारे साथ शाम बिताने के लिए धन्यवाद…”

इसके अलावा, एड शीरन का पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ भी वीडियो सामने आया है जिसमें वह पंजाबी गाना गाते हुए सुनाई दे रहे हैं। एड शीरन और दिलजीत ने साथ में मुंबई कॉन्सर्ट में भाग लिया जहां दोनों ने अपनी एक साथ परफॉर्मेंस देकर आग लगा दी। एड शीरन ने 16 मार्च, 2024 को मुंबई के मध्य में महालक्ष्मी रेसकोर्स में अपना लाइव परफॉर्मेंस दिया। 

Web Title: WATCH ED Sheeran sing a song for Shahrukh Khan King Khan became a fan of the singer video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे