लाइव न्यूज़ :

जब हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज ने इंटरव्यू के दौरान बोली हिंदी तो दंग रह गए लोग, सोशल मीडिया पर इंडियन फैन्स लुटा रहे एक्टर पर प्यार

By अंजली चौहान | Published: July 08, 2023 11:06 AM

मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन के प्रचार के लिए हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, साक्षात्कारकर्ता ने टॉम क्रूज को थोड़ी हिंदी बोलने के लिए कहा।

Open in App
ठळक मुद्देटॉम क्रूज ने हिंदी बोलकर किया सबको हैरान हॉलीवुड एक्टर का वीडियो हो रहा वायरल टॉम क्रूज की नई फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी

हॉलीवुड से सुपरस्टार स्टार और एक्शन किंग टॉम क्रूज को कौन नहीं जानता, विदेशी सिनेमा के साथ-साथ इंडिया में भी उनके तमाम फैन्स हैं।

टॉम क्रूज एक ऐसे एक्ट्रर हैं जो चाहे तो क्या नहीं कर सकते? फिल्मों में एक्शन से लेकर उनकी एक्टिंग के लाखों दीवाने हैं जो उनके पल-पल की अपडेट भी रखते हैं। हाल ही में टॉम क्रूज का एक इंटरव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इंटरव्यू का वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद हॉलीवुड हार्टथ्रोब और एक्शन सुपरस्टार को उनके इंडियन फैन्स से काफी प्यार मिल रहा है और फैन्स जमकर वीडियो पर कमेंट्स और लाइक कर रहे हैं। 

दरअसल, इस इंटरव्यू वीडियो में टॉम क्रूज परफेक्ट हिंदी बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। हॉलीवुड स्टार के मुंह से इतनी अच्छी हिंदी सुनकर फैन्स भी हैरान रह गए। साक्षात्कार के दौरान देखा जा सकता है कि एक्टर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं और लाइट मूड में बात कर रहे हैं।

इस दौरान साक्षात्कारकर्ता ने उन्हें थोड़ी हिंदी बोलने के लिए कहा। जिसपर हामी भरते हुए टॉम क्रूज ने जवाब दिया। साक्षात्कारकर्ता ने उनसे पूछा, “क्या ऐसा कुछ है जो आप नहीं कर सकते? क्या वह मुझसे हिंदी में बात करेगा?” 

टॉम ने उत्सुकता से कहा, “यदि आप चाहते हैं कि मैं आपसे हिंदी में बात करूँ तो मैं करूँगा। चलिए इसे आजमाते हैं।"

इसके बाद महिला इंटरव्यूकर्ता ने उनसे सबसे पहले नमस्ते कहलवाया। तब टॉम ने जवाब दिया "नमस्ते आप कैसे हैं?" टॉम ने हिंदी का बहुत अच्छा उच्चारण किया जो उनके देसी फैन्स को काफी पसंद आया। 

फैन्स कर रहे रिएक्ट

अभिनेता के प्रशंसकों को ये वीडियो बहुत आकर्षक लगा और वह सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, वह 'नमस्ते आप कैसे हो' बोलते हुए बहुत प्यारे लगते हैं और क्या ऐसा कुछ है जो वह नहीं कर सकते।

एक ने लिखा नमस्ते टॉम क्रूज सर, दूसरे ने लिखा क्या ऐसा कुछ है जो #TomCruise नहीं कर सकता?

बता दें कि 12 जुलाई को रिलीज़ होने वाली मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन के लिए टॉम क्रूज इस समय कई इंटरव्यू दे रहे हैं। फिल्म उन्हें प्रतिष्ठित एथन हंट के रूप में वापस लाती है, जो दुनिया को बचाने के लिए कुछ और साहसी स्टंट करते हैं।

इम्पॉसिबल मिशन्स फोर्स या आईएमएफ के एक गुप्त एजेंट एथन हंट के विश्वव्यापी कारनामों का अनुसरण करती है, क्योंकि वह उच्च जोखिम वाले गुप्त ऑपरेशन करता है।

दिल दहला देने वाली कार्रवाई, परिष्कृत गैजेट और हर मोड़ पर मौत को मात देने वाले स्टंट को अंजाम देते हुए टॉम हंट की तस्वीर लें। फिल्म में हेले एटवेल, पोम क्लेमेंटिफ, साइमन पेग, वैनेसा किर्बी और अन्य भी हैं। यह 12 जुलाई को रिलीज होगी।

टॅग्स :टॉम क्रूज़हॉलीवुड सेलिब्रिटीHollywood
Open in App

संबंधित खबरें

बिदेशी सिनेमाWatch: शादी के 6 साल बाद पिता बनेंगे जस्टिन बीबर, कुछ इस अंदाज में की हैली की प्रेगनेंसी की घोषणा

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

विश्वब्रिटनी स्पीयर्स की ब्वॉयफ्रेंड पॉल रिचर्ड सोलिज के साथ हुई मारपीट! पॉप गायिका ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीED Sheeran ने शाहरुख खान के लिया गाया गाना, किंग खान हुए सिंगर के फैन; वीडियो वायरल

बिदेशी सिनेमा अधिक खबरें

बिदेशी सिनेमाOscar 2024: क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्कर, एम्मा स्टोन ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

बिदेशी सिनेमाएडल्ड फिल्म स्टार सोफिया लियोन का निधन, घर में पाई गईं मृत; इंडस्ट्री में तीन महीने में चौथी मौत

बिदेशी सिनेमाRIP Akira Toriyama: ड्रैगन बॉल के निर्माता अकीरा तोरियामा का निधन, 68 वर्ष की आयु में कहा दुनिया को अलविदा

बिदेशी सिनेमाOppenheimer OTT Release Date: अब घर बैठे देख सकेंगे 'ओपेनहाइमर', जानें ओटीटी पर कब हो रही रिलीज

बिदेशी सिनेमाCarl Weathers Death: रॉकी स्टार, 'कार्ल वेदर्स' का 76 वर्ष की आयु में निधन, देखें तस्वीरें