लाइव न्यूज़ :

अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

By अंजली चौहान | Published: April 11, 2024 10:42 AM

Bade Miyan Chote Miyan on OTT: जैसा कि बड़े मियां छोटे मियां आज स्क्रीन पर रिलीज हो गया है और प्रशंसक टिकट लेने और एक्शन ड्रामा देखने के लिए कतार में खड़े हैं, यहां ओटीटी पर इसकी रिलीज के बारे में कुछ रोमांचक जानकारी दी गई है।

Open in App

Bade Miyan Chote Miyan on OTT: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही दर्शकों के मन में जगह बना ली है। छोटे मिया टाइगर और बड़े मिया अक्षय की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, एक्शन से भरपूर यह थ्रिलर दर्शकों के लिए एक रोलरकोस्टर राइड होने का वादा करती है। 

फिल्म में अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह बॉलीवुड के दो बहुचर्चित एक्शन नायकों के साथ मिलकर और कुछ वास्तविक एक्शन दृश्यों, चार्टबस्टर गानों के साथ एक रोमांचक अनुभव देने का वादा करती है। मनमोहक स्थानों और सीटी-मार संवादों पर फिल्माई गई इस फिल्म को लेकर ट्रेड में काफी उत्साह है और उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर बिजनेस करेगी। बड़े मियां छोटे मियां 11 अप्रैल 2024 को ईद के मौके पर रिलीज हो गई है। 

सिनेमाघरों में रिलीज के साथ ही इसके ओटीटी पर दस्तक देने की जानकारी सामने आई है। फिल्म ने स्ट्रीमिंग प्रमुख नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी की है और हम इस प्लेटफॉर्म पर फिल्म को डिजिटल रूप से स्ट्रीम कर सकते हैं। नेटफ्लिक्स पर कुछ समय बाद दर्शक फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं। हालांकि, कब और किस दिन रिलीज होगी इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है। लेकिन यह नेटफ्लिक्स पर आने के लिए तैयार है।

बड़े मियां छोटे मियां एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, बड़े मियां छोटे मियां ने पहले ही दिन भारत में ₹1.1 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने गुरुवार को सिनेमाघरों में अपने पहले दिन देशभर में 5928 शो के लिए 43867 टिकट बेचे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 2डी फॉर्मेट में ₹59.8 लाख और हिंदी के 3डी फॉर्मेट में ₹45.2 लाख की कमाई की। फिल्म ने अपने तमिल संस्करण के लिए 2डी में ₹1.8 लाख और तेलुगु संस्करण के लिए ₹26,477 की कमाई की। बड़े मियां छोटे मियां के मलयालम और कन्नड़ शो ने अभी तक कोई टिकट नहीं बेचा है।

फिल्म के बारे में

बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन सुल्तान (2026) और भारत (2019) फेम अली अब्बास जफर द्वारा किया गया है, और एएजेड के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी हैं, जिसमें अक्षय और टाइगर दो विशिष्ट सैनिकों के रूप में मौत को मात देने वाले स्टंट करते नजर आएंगे, जो चोरी हुए एआई हथियार को वापस पाने के मिशन पर निकलते हैं।

टॅग्स :नेटफ्लिक्सअक्षय कुमारटाइगर श्रॉफआगामी फिल्मफिल्मवेब सीरीज
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो