लाइव न्यूज़ :

चीजों को खत्म करना चाहते थे विवेक ओबेरॉय, हो गए थे डिप्रेशन का शिकार, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: December 15, 2022 3:06 PM

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा कि एजेंडा कभी-कभी आपको मानसिक रूप से तोड़ने का होता है। लेकिन मुझे लगता है कि अब मेरे लिए स्वर्ग बनाने में प्रियंका की बड़ी भूमिका थी।

Open in App
ठळक मुद्देविवेक ओबेरॉय ने कहा कि उन्हें दर्द महसूस हुआ क्योंकि उद्योग एक क्रूर जगह हो सकती है।उन्होंने कहा कि यह उनके परिवार और प्रशंसकों का प्यार था जिसने उनकी मदद की।उन्होंने ए भी कहा कि वे मेरे लिए हर बार जो छोटी-छोटी प्रार्थनाएँ करते हैं, वही मेरे लिए एक साथ रहती है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने करियर के एक बिंदु पर उदास और अंधेरे और नकारात्मक विचारों से घिरे हुए थे। उन्होंने कहा कि यह उनका परिवार था जिसने उन्हें पकड़ रखा था और उनकी मदद करने के लिए उनकी पत्नी प्रियंका अल्वा को भी श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत से रिलेट कर पाते हैं। बता दें कि सुशांत अपने अपार्टमेंट में जून 2020 में मृत पाए गए थे।

अपने एक हालिया इंटरव्यू में विवेक ओबेरॉय ने कहा कि उन्हें दर्द महसूस हुआ क्योंकि उद्योग एक क्रूर जगह हो सकती है। उन्होंने बॉलीवुड बबल को बताया, "यह जगह क्रूर हो सकती है, आपको कुचलने की कोशिश कर रही है।" उन्होंने कहा कि यह उनके परिवार और प्रशंसकों का प्यार था जिसने उनकी मदद की। विवेक ने आगे कहा, "वे मेरे लिए हर बार जो छोटी-छोटी प्रार्थनाएँ करते हैं, वही मेरे लिए एक साथ रहती है।" 

उन्होंने ये भी कहा, "मैंने इसे अन्यथा खो दिया। मैं हमेशा अपने आसपास की नकारात्मकता से इतना परेशान रहता हूं और शायद यही एजेंडा था। एजेंडा कभी-कभी आपको मानसिक रूप से तोड़ने का होता है। लेकिन मुझे लगता है कि अब मेरे लिए स्वर्ग बनाने में प्रियंका की बड़ी भूमिका थी।" विवेक ने यह भी स्वीकार किया कि वह चीजों को बहुत गहरे अर्थों में समाप्त करना चाहते थे।

विवेक ओबेरॉय ने कहा, "यही कारण है कि मैं दुर्भाग्य से सुशांत के साथ जो हुआ या अन्य लोगों के साथ क्या हुआ, उससे संबंधित हूं। मुझे वह अंधेरा और दर्द महसूस हुआ। यह जगह काफी क्रूर हो सकती है। वे आपको कुचलने की कोशिश में क्रूर हो सकते हैं और जब झूठ इतनी बार, इतनी जोर से और इतनी बार बोला जाता है, तो वे सच बन जाते हैं।" 

अपनी बात को जारी रखते हुए अभिनेता ने ये भी कहा, "वे आपको यह विश्वास करने के लिए मजबूर करते हैं कि आपके बारे में सच्चाई क्या है लेकिन बहुत शांति, शक्ति और आंतरिक प्रसन्नता के साथ, आप महसूस करते हैं कि आपकी सच्चाई ही आपकी सच्चाई है और कोई भी आपसे इसे दूर नहीं कर सकता है।" विवेक को आखिरी बार एमएक्स प्लेयर के धारावी बैंक में देखा गया था। 

टॅग्स :विवेक ओबेरॉयसुशांत सिंह राजपूत
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की'CBI जल्द सुशांत सिंह राजपूत केस के विवरण का करेगी खुलासा', दिवंगत अभिनेता की बहन ने X अकाउंट पर खुलासा किया

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, कहा- "मेरे भाई को गए 45 महीने हो गए अभी तक..."

बॉलीवुड चुस्कीBollywood: अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल, बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Birthday: सुशांत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता और रिया चक्रवर्ती, सोशल मीडिया पोस्ट देख भावुक हुए फैन्स

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर