लाइव न्यूज़ :

Jabariya Jodi Movie Review: सीरियस मुद्दे से शुरू होकर कहीं खो सी जाती है फिल्म, बिखरी हुई है सिद्धार्थ-परिणीति की 'जबरिया जोड़ी' की कहानी

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: August 09, 2019 9:12 AM

प्रशांत सिंह ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. प्रशांत की यह डेब्यू फिल्म है। इस से पहले प्रशांत डायरेक्टर  आनंद एल राय के साथ असिस्टेंट के तौर पर लम्बे समय तक काम कर चुके हैं.

Open in App
ठळक मुद्दे'जबरियां जोड़ी' फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा दिखाई दिए हैं।'जबरिया जोड़ी' फिल्म बिहार के पकड़वा विवाह पर बनी है।

फिल्म - जबरिया जोड़ीस्टार्स - सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ाडायरेक्टर - प्रशांत सिंहरेटिंग - 2 / 5

काफी लम्बे समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के फैन्स उन्हें साथ में सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब थे. दोनों को साथ में आखरी बार साल 2014 में आई फिल्म हंसी तो फंसी में देखा गया था. अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी आज सिनेमा घरो में रिलीज़ हो गई है.फिल्म की कहानी बिहार में हो रहे पकड़वा विवाह पर आधारित है. इस प्रथा के अनुसार लड़के को किडनैप करके जबरन उसकी शादी करा दी जाती है. इस फिल्म का सब्जेक्ट चर्चा में था. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है.

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अभय सिंह नाम के बाहुबली गुंडे के किरदार में है जो दहेज के लालची दूल्हों की जबरदस्ती शादी कराता है. वहीं फिल्म में परिणीति चोपड़ा बबली यादव के किरदार में है जो दबंग, चुलबुली और तीखे तेवर वाली है. अभय चुनाव लड़ना चाहते है तो वही बबली उनसे शादी. क्या बबली अभय से शादी कर पायेगी? या वो अभय के साथ जबरन शादी रचाएगी. इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा पूरी कोशिश करते है अपने अंदर वो देसिपन लाने की लेकिन  वो फ़ेल हो जाते है. बिहारी एक्सेंट में डायलॉग बोलने की उन्होंने बहुत मेहनत लेकिन आप उनसे कनेक्ट नहीं कर पाते है. उनके मुंह से हर डायलॉग ज़बरदस्ती का लगता है. इस फिल्म के लिए वो मिसफिट है.

वही परिणीती चोपड़ा गाँव की मॉडर्न लड़की है जो ना तो आपको पूरी तरह से देसी लगती है ना मॉडर्न क्यूंकि उनकी एक्टिंग स्टाइलिश कपड़ों और मेकअप में दबकर रह गई.  फिल्म में संजय मिश्रा, पारशक्ति खुराना, नीरज सूद, जावेद जाफरी, और शीबा चड्डा भी है.

प्रशांत सिंह ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. प्रशांत की यह डेब्यू फिल्म है। इस से पहले प्रशांत डायरेक्टर  आनंद एल राय के साथ असिस्टेंट के तौर पर लम्बे समय तक काम कर चुके हैं. फिल्म के डायरेक्शन में बहुत कमी है क्यूंकि कैमरे पर पूरी तरह से बिहार को इस्टैब्लिश नहीं कर पाते. फिल्म के शुरुआत पकड़वा विवाह जैसे गंभीर मुद्दे से शुरू होती है और बीच में कही खो जाती. 

अंत तक आते आते फिल्म एक  लव स्टोरी बन जाती है जिसकी वजह से आप कनेक्ट नहीं कर पाते है. यही फिल्म की सबसे बड़ी प्रॉब्लम है. फिल्म में कुछ वन लाइनर डायलॉग है. कुछ तो फनी है लेकिन कुछ बहुत बोझिल है.

ओवर आल फिल्म की कहानी बहुत  बिखरी हुई. इसके साथ  मिसफिट कास्टिंग की वजह फिल्म सब्जेक्ट के साथ न्याय नहीं करती. फिल्म जबरिया जोड़ी ना तो इतने गंभीर मुद्दे को ढंग से दिखा पाती है न ही कॉमिडी का डोज दे पाती है. 

टॅग्स :जबरिया जोड़ीसिद्धार्थ मल्होत्रापरिणीति चोपड़ा
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत सेलेब्स कर रहे वोट की अपील, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की'अमर सिंह चमकीला' करने से करियर खत्म होने का था डर, परिणीति चोपड़ा को-स्टार्स ने दी थी चेतावनी; जानें क्यों?

बॉलीवुड चुस्कीअमर सिंह चमकीला पर आधारित फिल्म में दिलजीत दोसांझ को कास्ट करने के लिए तैयार नहीं थे इम्तियाज अली, सिंगर को लेकर था ये डाउट

बॉलीवुड चुस्कीYodha Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, कमाए बस इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीYodha Review: कैसी है सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा', मिले ⭐⭐⭐

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें