'अमर सिंह चमकीला' करने से करियर खत्म होने का था डर, परिणीति चोपड़ा को-स्टार्स ने दी थी चेतावनी; जानें क्यों?

By अंजली चौहान | Published: April 18, 2024 12:24 PM2024-04-18T12:24:25+5:302024-04-18T12:25:34+5:30

Parineeti Chopra: एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अमर सिंह चमकीला के लिए जो वजन बढ़ाया था उसी के साथ उन्होंने शादी की।

Parineeti Chopra co-stars warned doing Amar Singh Chamkila told you will end your career | 'अमर सिंह चमकीला' करने से करियर खत्म होने का था डर, परिणीति चोपड़ा को-स्टार्स ने दी थी चेतावनी; जानें क्यों?

'अमर सिंह चमकीला' करने से करियर खत्म होने का था डर, परिणीति चोपड़ा को-स्टार्स ने दी थी चेतावनी; जानें क्यों?

Parineeti Chopra: बॉलीवुड निर्माता इम्तियाज अली की 'अमर सिंह चमकिला' इन दनों चर्चा का विषय बनी हुई है। परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म में दोनों कलाकारों की खूब तारीफ हो रही है। लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर आईं परिणीति के फिल्म में किए अभिनय के लिए खूब सराहना मिल रही है। फिल्म की सफलता को इस समय एक्ट्रेस इन्जॉय कर रही है। 

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में परिणीति चोपड़ा ने फिल्म के बारे में खुलकर बात की। परिणीति ने बताया कि कैसे फिल्म साइन करने पर उनके को-स्टार्स ने उन्हें चेतावनी दी थी कि उनका करियर इससे खत्म हो जाएगा। वह फिल्म के लिए अपना करियर जोखिम में डाल रही हैं। उन्होंने कहा, "मुझे याद है कि मैंने अपने कुछ सह-कलाकारों को बताया था कि मैं यह फिल्म करने जा रहा हूं और मेरा वजन बढ़ रहा है। उनमें से बहुतों ने कहा, 'क्या तुम पागल हो गई हो? क्या आपने इसे खो दिया है? आप अपना करियर खत्म कर देंगे। यह फिल्म मत करो, लेकिन मेरे मन ने कहा कि नहीं मैं यह फिल्म करने जा रही हूं।"

उन्होंने आगे कहा, “चूंकि मैं दो साल से अधिक समय से चमकीला की शूटिंग कर रही थी इसलिए मेरा बहुत सारा काम छूट गया। मैं बहुत खराब दिख रही थी और लोग अनुमान लगा रहे थे कि मैं गर्भवती हूं, मैंने बोटोक्स लिया है और मेरे बारे में तरह-तरह की अफवाहें थीं। मुझे रेड कार्पेट पर मुश्किल से ही देखा गया था।''

परिणीति ने आगे कहा कि मुझे आसपास नहीं देखा गया क्योंकि मैं ऐसी दिख रही हूं। मेरा वजन अभी भी कम नहीं हुआ है और मैं अभी भी अपने जैसी नहीं दिख रही हूं लेकिन मुझे परवाह नहीं है। उन्होंने कहा, "विद्या बालन जैसे लोग मुझे द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों से प्रेरित करते हैं। हॉलीवुड में भी लोग खुद को बदल लेते हैं और सब कुछ खो देते हैं। मैं उसी तरह का अभिनेत्री हूं।"

एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्होंने अमर सिंह चमकीला के लिए जो वजन बढ़ाया था उसी के साथ उन्होंने शादी की। उन्होंने कहा, "मैंने अपने बढ़े हुए वजन के साथ शादी की, इसलिए जब भी मैं अपनी शादी की तस्वीरें देखूंगी तो मुझे केवल चमकीला की याद आएगी।"

अमर सिंह चमकीला के बारे में 

यह फिल्म पंजाब के मूल रॉकस्टार, अपने समय के सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार की अनकही सच्ची कहानी पेश करती है जो गरीबी की छाया से उभरा और अपने संगीत की ताकत के कारण 80 के दशक में लोकप्रियता की ऊंचाइयों तक पहुंच गया। जिससे रास्ते में कई लोग नाराज हो गए, जिसके कारण अंततः 27 वर्ष की कम उम्र में उनकी हत्या कर दी गई।

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अभिनीत, अमर सिंह चमकीला नेटफ्लिक्स पर मौजूद हैं। फिल्म के गाने फैन्स के बीच काफी हिट हो रहे हैं। 

Web Title: Parineeti Chopra co-stars warned doing Amar Singh Chamkila told you will end your career

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे