लाइव न्यूज़ :

चक्रवात यास के दौरान घर से बाहर निकला शख्स, रिपोर्टर ने पूछा तो दिया ऐसा जवाब, सोशल मीडिया पर झूम उठे लोग

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 26, 2021 6:11 PM

लाइव न्यूज के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक रिपोर्टर तूफानी हवाओं और बारिश के बीच अपने घर से निकले एक शख्स से सवाल पूछता है। उस शख्स ने जो जवाब दिया, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Open in App
ठळक मुद्देरिपोर्टर ने घर से बाहर निकले व्यक्ति से जानना चाहा कि वो घर से बाहर क्यों निकलासोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जवाब

चक्रवाती तूफान यास देश के तटीय इलाकों से टकरा गया है। इस दौरान बहुत से लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया और रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। जिसके फोटो और वीडियो सामने आ रहे हैं। लाइव न्यूज के दौरान का भी एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक रिपोर्टर तूफानी हवा और बारिश के बीच अपने घर से निकले एक शख्स से सवाल पूछता है। उस शख्स ने जो जवाब दिया, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आइपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने भी ये वीडियो शेयर किया है। 

चक्रवात यास के कारण खराब मौसम के दौरान एक रिपोर्टर ने घर से बाहर निकले व्यक्ति से लाइव न्यूज के दौरान यह जानना चाहता है कि वह इन परिस्थितियों में घर से बाहर क्यों निकला है। जवाब में उस शख्स ने जो कहा, उसने कई लोगों का दिल जीत लिया है। उसने रिपोर्टर से कहा कि आप भी तो बाहर निकले हैं ना, जवाब में रिपोर्टर कहता है कि वह तो न्यूज कवर करने के लिए निकला है। इस पर वह शख्स कहता है कि यदि हम नहीं निकलेंगे तो फिर आप किसको दिखाएंगे। 

लोगों को पसंद आ रहा जवाब

सोशल मीडिया पर लोग अब उस शख्स की हाजिरजवाबी की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही एक शख्स ने इसे सहृदय व्यक्ति बताया है और कहा है कि ऐसा व्यक्ति ही मानवता का सच्चा रक्षक है, जो सबका ध्यान रखता है। वहीं कई लोगों ने उसके जवाब को जमकर सराहा है। 

यास के चलते ओडिशा और बंगाल में जनजीवन अस्तव्यस्त

तूफान यास के चलते ओडिशा और पश्चिम बंगाल में जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। ओडिशा के तटीय इलाकों में लगातार बारिश हो रही है और प्रशासन का अनुमान है कि सबसे ज्यादा असर राज्य के बालासोर और भद्रक जिलों में होगा। साथ ही तूफान का प्रभाव पश्चिम बंगाल में भी व्यापक पैमाने पर देखा जा रहा है। 

टॅग्स :चक्रवाती तूफानयास चक्रवात
Open in App

संबंधित खबरें

भारतब्लॉग: चक्रवात से निपटने का रंग लाया सामूहिक प्रयास

भारतCyclone Michaung: चेन्नई में 'मिचौंग' की तबाही के निशान अब भी बाकी; आज स्कूलों और कॉलेजों की छुट्टी, आईएमडी ने जताई बारिश की आशंका

भारतCyclone Michaung: कमजोर पड़ रहा चक्रवात मिचौंग; तूफान ने ली 12 लोगों की जान, लाखों लोग प्रभावित

भारतCyclone Michaung update: चक्रवाती तूफान 'मिचौंग' का नाम किसने रखा?

भारतCyclone Michaung: आंध्र के तट के करीब पहुंचा चक्रवात मिचौंग, चेन्नई में आफत की बारिश में 5 लोगों की मौत

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेViral Video: यात्रियों से भरी बस में कपल ने की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही उठी कार्रवाई की मांग; देखें