लाइव न्यूज़ :

WATCH: दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल एमसीडी से हुईं परेशान, अपने फूड स्टॉल पर रोते हुए कही दास्तां

By रुस्तम राणा | Published: March 14, 2024 8:12 PM

वीडियो में उसे यह दावा करते हुए सुना जा सकता है कि उसे अपना फूड स्टॉल हटाने के लिए दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के अधिकारियों के दबाव का सामना करना पड़ रहा है।

Open in App
ठळक मुद्देस्ट्रीट वेंडर चंद्रिका गेरा दीक्षित ने हल्दीराम में अपनी नौकरी छोड़ दी थीऔर दिल्ली के सैनिक विहार में वड़ा पाव स्टॉल शुरू कियावड़ा पाव बेचते समय फोन पर रोने वाली दीक्षित का एक वीडियो वायरल

नई दिल्ली: बीटेक पानीपुरी वाली के बाद, दिल्ली को अपना नया उद्यमी मिल गया है - वड़ा पाव गर्ल। स्ट्रीट वेंडर चंद्रिका गेरा दीक्षित ने हल्दीराम में अपनी नौकरी छोड़ दी और दिल्ली के सैनिक विहार में वड़ा पाव स्टॉल शुरू किया। वड़ा पाव बेचते समय फोन पर रोने वाली दीक्षित का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में वड़ा पाव गर्ल को यह दावा करते हुए सुना जा सकता है कि उसे अपना फूड स्टॉल हटाने के लिए दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के अधिकारियों के दबाव का सामना करना पड़ रहा है। उनका यह भी दावा है कि अधिकारी पैसे की मांग कर रहे हैं, जबकि उन्होंने हाल ही में उन्हें 30,000-35,000 रुपये का भुगतान किया था। फोन में वह मदद के लिए अपने भाई को बुलाती दिख रही हैं।

एमसीडी अधिकारियों द्वारा उनके फूड स्टॉल, 'मुंबई का प्रसिद्ध वड़ा पाव' (मुंबई का प्रामाणिक वड़ा पाव)' को बंद करने की धमकी के पीछे के कारण वीडियो में स्पष्ट नहीं हैं।

वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिस पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जहां यूजर्स के एक वर्ग ने उन्हें कानूनी सलाह दी, वहीं अन्य ने इसे फर्जी बताया। एक यूजर ने कमेंट किया, "क्या आपने रोने की बजाय पहले उचित कागजी कार्रवाई के साथ अनुमति ली है?" एक अन्य यूजर ने लिखा, ''वह 2 वायरलेस माइक लगाकर रो रही है। आवाज साफ होनी चाहिए।”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने तर्क दिया, “लाइसेंस लो और आधिकारिक तौर पर करो, कोई आकर तुम्हें परेशान नहीं करेगा। लेकिन केवल रोने से सहानुभूति हासिल न करें। नियम सभी के लिए हैं इसलिए बेहतर होगा कि आप उनका पालन करें।'' 

तीसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी करते हुए लिखा, “यह पुरुषों या महिलाओं के बारे में नहीं है, यह एमसीडी के नियमों के बारे में है। मूल रूप से ये फूड स्टॉल सरकारी जमीन पर अतिक्रमण हैं।”

टॅग्स :Delhi Municipal Corporationवायरल वीडियोViral Video
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टMadhya Pradesh Bike Video: 'दौड़ा रहे थे तेज बाइक', 60 फुट ऊंचे पुल से सीधे छत पर गिरे

भारतPm Svanidhi Scheme: 'दुकान भले छोटे हो, लेकिन सपने बड़े होते हैं', पीएम मोदी ने पीएम-स्वनिधि योजना के तहत बांटे चेक

भारत'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर कोविंद के नेतृत्व वाले पैनल ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को सौंपी रिपोर्ट, फोटो वायरल

भारतBan on 23 Dog Breeds: 'कुत्तों पर केंद्र ने लगाया बैन', पिटबुल-रॉटविलर जैसे खतरनाक ब्रीड के कुत्ते नहीं पाल सकेंगे

क्राइम अलर्टDelhi fire broke: शास्त्री नगर रिहायशी इमारत में भीषण आग, मनोज, पत्नी सुमन, पांच और तीन साल की दो बच्चियों की मौत, सुबह 5:30 बजे लगी आग, देखें वीडियो

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेDog Breeds Ban: हत्यारे कुत्तों पर बैन!, इन 23 नस्लों के कुत्ते पालने पर लगी रोक, देखें लिस्ट

ज़रा हटकेStock Market Crash: शेयर बाजार में हाहाकार, 1000 अंक गिरा सेंसेक्स, आई मीम्स की बाढ़

ज़रा हटकेViral Video: रेस्तरां ने कहा- "आओ... मुफ्त 'हलीम' खाओ", लोगों की भीड़ ने मचा दी अफरा-तफरी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

ज़रा हटकेवड़ा पाव दुनिया के शीर्ष 50 सर्वश्रेष्ठ सैंडविच की सूची में 16वें स्थान पर

ज़रा हटके'बस यहीं तक जाना था इसलिए हेलमेट नहीं लगाया', बाइक चालकों के इस बहाने को दिल्ली पुलिस ने दिया ऑस्कर