लाइव न्यूज़ :

'भाबीजी घर पर हैं' को सौम्या टंडन ने कहा अलविदा, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक पोस्ट

By मनाली रस्तोगी | Published: August 21, 2020 3:15 PM

मशहूर टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' को सौम्या टंडन ने अलविदा कह दिया है। आज शो के सेट पर उनका आखिरी दिन था। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसपर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देहाल ही में सौम्या टंडन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो शो को क्यों छोड़ रही हैं।उन्होंने बताया था कि अब 'भाबीजी घर पर हैं' के कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाएंगी जोकि 21 अगस्त को ही खत्म हो रहा है।

मशहूर टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। फैंस अंगूरी भाबी के अलावा शो में सौम्या टंडन द्वारा निभाये जाने वाले रोल 'अनीता भाभी' को भी काफी पसंद करते हैं। मगर अब सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने शो को अलविदा कह दिया है। आज उनका सेट पर आखिरी दिन था। 

ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन वीडियो में शो के साथियों के साथ नजर आ रही हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए सौम्या ने कैप्शन में लिखा, 'एक खूबसूरत जर्नी खत्म हुई। शो से अलग होने का तरीका बताता है कि हमारा रिश्ता कितना मजबूत था। ये वो पल हैं, जिन्हें जिंदगी भर मैं याद रखूंगी।

मालूम हो, हाल ही में सौम्या टंडन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो शो को क्यों छोड़ रही हैं। उन्होंने बताया कि अब 'भाबीजी घर पर हैं' के कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाएंगी जोकि 21 अगस्त को ही खत्म हो रहा है। यानी शुक्रवार को उनकी शूटिंग का अंतिम दिन होगा। सौम्या टंडन के इस फैसले से उनके करोड़ों फैंस को बड़ा झटका लगा है। 

अपने करियर के सबसे सफल शो को छोड़कर सौम्या कुछ नया करने की सोच रही हैं। सौम्या ने कहा, 'वैसे ऐसे समय में एक स्थाई नौकरी और लोकप्रिय शो को छोड़ने का फैसला थोड़ा अटपटा सा लगता है। लेकिन, मुझे लगता है कि सिर्फ नियमित रूप से कमाई करना ही अब ज्यादा उत्साह पैदा नहीं करता है। मुझे अब कुछ ऐसे प्रोजेक्ट्स पर काम करना है जो एक कलाकार के तौर पर मुझमें कुछ वृद्धि करें।'

टॅग्स :सौम्या टंडनटेलीविजन इंडस्ट्री
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काWatch: बुरी हालत में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी, फटे कपड़ों में पहुंची होटल, सिक्यूरिटी ने रोका

टीवी तड़काBhabhi Ji Ghar Par Hai के इस एक्टर के साथ बचपन में हुए था यौन शोषण, कहा- "आज भी याद कर लगता है डर"

टीवी तड़काTMKOC की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने पुलिस को दिया 'अल्टीमेटम', असित मोदी के खिलाफ FIR दर्ज न करने पर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, पति जैद खान संग शेयर की तस्वीरें

टीवी तड़काUrfi Javed ने ड्रेस में समा लिया सौर मंडल, सोशल मीडिया यूजर्स रह गए दंग, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका सिर

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़कामुनव्वर फारुकी पर फेंके गए अंडे; पब्लिक के हमले से कॉमेडियन ने खोया आपा, मुश्किल से बची जान, देखें वीडियो

टीवी तड़काजेल से निकलने के बाद एल्विश यादव ने की पहली पोस्ट, लग्जरी कारों के साथ खड़ें नजर आए यूट्यूबर

टीवी तड़काएल्विश यादव गिरफ्तारी पर फूट-फूट कर रोई मां, बिग बॉस 14 फेम अली गोनी ने किया सपोर्ट; कहा- "उम्मीद है कि वह..."

टीवी तड़काइंगेजमेंट की अफवाहों के बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं ने शेयर की गुड न्यूज, मुनमुन दत्ता की फोटो वाला पोस्ट किया शेयर

टीवी तड़कायूट्यूबर को बेरहमी से पीटने के बाद एल्विश यादव ने मैक्सटर्न के साथ मामला सुलझाया, साथ तस्वीरें खिंचवाईं