Urfi Javed ने ड्रेस में समा लिया सौर मंडल, सोशल मीडिया यूजर्स रह गए दंग, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका सिर

By अंजली चौहान | Published: March 20, 2024 01:11 PM2024-03-20T13:11:52+5:302024-03-20T14:37:54+5:30

Viral Video: उर्फी जावेद अक्सर अपने अतंरगी फैशन सेन्स के लिए मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Urfi Javed covered the solar system in her dress social media users shocked after watching the video | Urfi Javed ने ड्रेस में समा लिया सौर मंडल, सोशल मीडिया यूजर्स रह गए दंग, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका सिर

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम उर्फी जावेद

Viral Video: टेलीविजन एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने डिफरेंट फैशन सेन्स और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके लाखों चाहने वाले हैं। उर्फी के अतरंगी फैशन का हालिया नमूना देख सोशल मीडिया यूजर्स का सिर चकरा गया है। उर्फी की करामात देख हर कोई हैरान है लेकिन उनके इस ड्रेस की हर तरफ तारीफ भी हो रही है। दरअसल, उर्फी ने इस बार पूरा ब्रह्मांड की अपने अंदर समा लिया है।

उन्होंने ब्लैक कलर की ऐसी ड्रेस पहनी है जिसमें उन्होंने सौर मंडल की थीम वाला कांच का बॉक्स जोड़ा। इसकी खास बात यह है कि इसमें सभी ग्रह गोल-गोल घूम रहे जैसे हकीकत में ब्राह्मांड में घूमते हैं। साथ ही इसमें लाइट भी जल रही। अपनी न्यू ड्रेस के आविष्कार को बताते हुए उर्फी ने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को वीडियो शेयर किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "ब्रह्मांड का केंद्र 🌌 🪐प्राइमवीडियोइन के लिए मैं अपने शो 'फॉलो कर लो यार' की घोषणा कर रहा हूं।"

सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया

उर्फी के नई ड्रेस की फोटो वीडियो सामने आते ही कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उर्फी की कलाकारी की कई यूजर्स ने तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत क्रिएटिव हैं।" एक अन्य ने लिखा, "उर्फी को मिलियन लाइक मिलने चाहिए।" हालांकि, कई यूजर्स ने उर्फी के ड्रेस का मजाक भी उड़ाया। 

उर्फी जावेद वर्कफ्रंट

उर्फी जल्द ही लव सेक्स और धोखा 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। यह फिल्म इंटरनेट युग में प्यार की कहानी बताएगी, जहां सोशल मीडिया एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इस घोषणा के बाद कि तुषार कपूर और मौनी रॉय फिल्म में संक्षिप्त भूमिका निभाएंगे, निर्माताओं ने अब खुलासा किया है कि उर्फी जावेद लव सेक्स और धोखा 2 में बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करेंगी।

Web Title: Urfi Javed covered the solar system in her dress social media users shocked after watching the video

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे