मुनव्वर फारुकी पर फेंके गए अंडे; पब्लिक के हमले से कॉमेडियन ने खोया आपा, मुश्किल से बची जान, देखें वीडियो

By अंजली चौहान | Published: April 11, 2024 11:27 AM2024-04-11T11:27:28+5:302024-04-11T11:33:45+5:30

Munawar Faruqui Viral Video: कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसने उनके फैन्स को चिंता में डाल दिया है।

Eggs thrown at Munawar Faruqui Comedian loses his temper due to public attack barely escaped watch video know the reason | मुनव्वर फारुकी पर फेंके गए अंडे; पब्लिक के हमले से कॉमेडियन ने खोया आपा, मुश्किल से बची जान, देखें वीडियो

मुनव्वर फारुकी पर फेंके गए अंडे; पब्लिक के हमले से कॉमेडियन ने खोया आपा, मुश्किल से बची जान, देखें वीडियो

Munawar Faruqui Viral Video: बिग बॉस 17 के विनर और मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। विवादों से घिरे कॉमेडियन इस बार बारी मुसीबत में फंस गए, जब वह इफ्तार पार्टी के लिए मोहम्मद अली रोड पहुंचे। मुनव्वर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह मीनारा मस्जिद स्थित एक रेस्टोरेंट में पहुंचे थे लेकिन अचानक उन पर भीड़ ने हमला कर दिया। लोगों ने कॉमेडियन के ऊपर अंडे की बारिश कर दी। इस दौरान भीड़ में मुनव्वर फंस गए। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना मंगलवार आधी रात के आसपास मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर एक रेस्तरां मालिक द्वारा कथित तौर पर अंडे फेंकने के बाद कैमरे पर घटना कैद हो गई। इस दौरान मुनव्वर फारुकी ने अपना आपा खो दिया जिसका वीडियो सामने आया है।

गौरतलब है कि रेस्टोरेंट के मालिक और उनके पांच स्टाफ सदस्यों पर अराजकता पैदा करने और मुनव्वर पर कथित तौर पर अंडे फेंकने का मामला दर्ज किया गया है।

न्यूज 18 की खबर के अनुसार, आरोपियों ने मुनव्वर को इफ्तार के लिए मीनारा मस्जिद इलाके में अपने रेस्तरां में आमंत्रित किया था, लेकिन स्टैंड-अप कॉमेडियन पास के एक अन्य भोजनालय में चले गए इसलिए उन्होंने उस पर अंडे फेंके।

मुनव्वर का रेस्टोरेंट मालिक पर आपा खोने का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। जैसे ही कॉमेडियन गुस्से में आते हैं उनके गार्ड उन्हें वहां से ले जा रहे हैं। वायरल फुटेज  में देखा जा सकता है कि मुनव्वर चारों ओर से भीड़  से घिरे हुए हैं ऐसे में उन्हें वहां से निकलने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

हुक्का बार में छापेमारी के दौरान पकड़े गए थे मुनव्वर

इससे पहले बिग बॉस 17 के विजेता को मुंबई पुलिस ने तंबाकू से भरे हुक्के का उपयोग करने के लिए भिंडी बाजार में सबलान रेस्तरां से पकड़ा था। पुलिस ने छापेमारी के दौरान मुनव्वर को हिरासत में लिया लेकिन उन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

अपनी रिहाई के कुछ घंटों बाद, मुनव्वर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गुप्त पोस्ट साझा किया, जो उनकी हिरासत पर मजाक उड़ा रहा था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, यह छापेमारी मुंबई के बोरा बाजार में हुई। छापेमारी के दौरान, पुलिस को स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और अन्य लोग संयुक्त स्थान पर हुक्का पीते हुए पाए गए। हमारे पास उनकी इस हरकत का वीडियो भी है।

मुनव्वर सहित हिरासत में लिए गए सभी लोगों पर कथित तौर पर आईपीसी की धारा 283 (सार्वजनिक रास्ते या नेविगेशन लाइन में खतरा या बाधा), 336 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कार्य) के साथ सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

इस बीच, मुनव्वर को 2021 में एक स्टैंड-अप शो के दौरान धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जमानत मिलने से पहले वह 27 दिनों तक जेल में थे। अपनी रिहाई के बाद से, मुनव्वर कई छोटे पर्दे के रियलिटी शो में दिखाई दिए और उन्हें जीता भी।

Web Title: Eggs thrown at Munawar Faruqui Comedian loses his temper due to public attack barely escaped watch video know the reason

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे