Bhabhi Ji Ghar Par Hai के इस एक्टर के साथ बचपन में हुए था यौन शोषण, कहा- "आज भी याद कर लगता है डर"

By अंजली चौहान | Published: April 4, 2024 03:39 PM2024-04-04T15:39:02+5:302024-04-04T15:41:39+5:30

भाभी जी घर पर हैं फेम सानंद वर्मा को 13 साल की उम्र में यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा।

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Sanand Verma was sexually abused in childhood said Even today I feel scared remembering it | Bhabhi Ji Ghar Par Hai के इस एक्टर के साथ बचपन में हुए था यौन शोषण, कहा- "आज भी याद कर लगता है डर"

Bhabhi Ji Ghar Par Hai के इस एक्टर के साथ बचपन में हुए था यौन शोषण, कहा- "आज भी याद कर लगता है डर"

मुंबई: टीवी पर सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' हर दर्शक को खूब पसंद है। शो के कई किरदार इतने मशहूर हैं कि लोग उन्हें टीवी किरदार के नाम से ही जानते हैं। इसी तरह शो का एक किरदार 'सक्सेना जी' जिसे अभिनेता सानंद वर्मा निभाते हैं। यह किरदार लोगों को खूब पसंद है। हाल ही में सानंद वर्मा ने अपने निजी जीवन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। इस खुलासे से उनके फैन्स को गहरा सदमा लगा  है। सानंद ने खुलासा किया कि उनके साथ बचपन में यौन उत्पीड़न हुआ था।

एक्टर ने टाइम्स नाउ को बताया कि 13 साल की उम्र में उनका यौन शोषण किया गया था। उन्होंने कहा कि जब यह घटना घटी तब वह एक क्रिकेटर मैच खेलने के लिए बाहर गए थे। उस घटना को याद करते हुए अभिनेता ने इसे एक भयानक याद बताया और कहा कि इसका उन पर गहरा प्रभाव पड़ा। घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा, "मेरे साथ एक बार क्रिकेट मैच के दौरान ऐसा हुआ था। जब मैं 13 साल का था तो मैं क्रिकेटर बनना चाहता था। मैं बिहार के पटना में एक क्रिकेट प्रशिक्षण अकादमी में गया। वहां एक बड़े आदमी ने मेरा शोषण करने की कोशिश की, मैं बहुत डर गया और भाग गया तब से मैं क्रिकेट से दूर हूं।''

इस घटना के कारण उनके मन में डर बैठ गया और दर्द से भर गए। हालांकि उनका कहना है कि इससे वह मजबूत भी हुए। उन्होंने कहा, ''मैंने अपने जीवन में इतना कुछ सहा है कि मैं बहुत मजबूत हो गया हूं।'' उन्होंने कहा कि यौन शोषण एक ऐसी चीज है जो एक बच्चे के दिमाग में हमेशा के लिए रहती है। यह एक ऐसा दर्द है जो कभी नहीं जाता है, लेकिन बात यह है कि आपको इससे उबरना होगा और आगे बढ़ना होगा।

बचपन में मेरे साथ जो कुछ भी हुआ वह निश्चित रूप से एक भयानक स्मृति है, क्योंकि कई मेरे साथ पहले भी भयानक चीजें हो चुकी हैं। जब किसी व्यक्ति ने इतना कष्ट सहा हो, तो उसके लिए कोई अन्य दर्द मायने नहीं रखता।

इस बीच, वर्मा ने यह भी कहा कि कास्टिंग काउच उद्योग में बहुत मौजूद है और उन्होंने सहकर्मियों से "दर्दनाक अनुभव" सुना है। उन्होंने कहा, "यहां कास्टिंग काउच मौजूद है। मैं इस पर दो राय नहीं दे सकता लेकिन सौभाग्य से मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है। किसी ने कभी भी मुझसे इस तरह से संपर्क नहीं किया है।"

सानंद वर्मा टेलीविजन का जाना माना चेहरा हैं। 'भाभी जी घर पर हैं' के अलावा, वह 'लापतागंज', 'सीआईडी' और 'गप चुप' जैसे शो में भी नजर आए। वह 'मर्दानी', 'बबली बाउंसर', 'रेड', 'छिछोरे', 'इंडिया लॉकडाउन' और 'मिशन रानीगंज' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा थे।

Web Title: Bhabhi Ji Ghar Par Hai Sanand Verma was sexually abused in childhood said Even today I feel scared remembering it

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे