एल्विश यादव गिरफ्तारी पर फूट-फूट कर रोई मां, बिग बॉस 14 फेम अली गोनी ने किया सपोर्ट; कहा- "उम्मीद है कि वह..."

By अंजली चौहान | Published: March 19, 2024 10:41 AM2024-03-19T10:41:24+5:302024-03-19T10:45:36+5:30

Elvish Yadav Snake Venom Controversy: सांप के जहर आपूर्ति विवाद में मामला दर्ज होने के बाद एल्विश यादव को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Elvish Yadav Mother wept bitterly on the arrest of son Bigg Boss 14 fame Aly Goni supported | एल्विश यादव गिरफ्तारी पर फूट-फूट कर रोई मां, बिग बॉस 14 फेम अली गोनी ने किया सपोर्ट; कहा- "उम्मीद है कि वह..."

एल्विश यादव गिरफ्तारी पर फूट-फूट कर रोई मां, बिग बॉस 14 फेम अली गोनी ने किया सपोर्ट; कहा- "उम्मीद है कि वह..."

Elvish Yadav Snake Venom Controversy: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव इस समय जेल की चार दीवारी में कैद हैं। उन्हें सांप के जहर सप्लाई करने के आरोप में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया और 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मामले के सामने आने के बाद इंटरनेट पर एल्विश के लेकर तमाम खबरें सामने आ रही हैं। यूट्यूबर के फैन्स उनके सपोर्ट में उतरें हुए हैं तो कई सेलेब्स भी अब बिग बॉस ओटीटी के विनर के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस 14 फेम अली गोनी जो टेलीविजन के चाहते कलाकार हैं उन्होंने एल्विश यादव के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। अली गोनी ने एल्विश यादव की मां का रोते हुए वीडियो वायरल होने के बाद प्रतिक्रिया दी और परिवार की हिम्मत बढ़ाई।

अली गोनी ने एल्विश की मां के लिए दिया संदेश

दरअसल, एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बात से सोशल मीडिया पर उनकी मां का रोता हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है। फैन्स इसे एल्विश के जेल जाने से जोड़ रहे हैं हालांकि, वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन वीडियो पर यूजर्स के और सेलेब्स के कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में अली गोनी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, "एल्विश की मां को रोता देख मेरा दिल टूट गया... मुझे उम्मीद है कि वह जल्द अपने बेटे से मिल पाएंगी और मुझे उम्मीद है कि वह भविष्य में इन सभी विवादों से दूर रहेगा।"

इससे पहले बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी थी। कॉमेडियन ने कहा, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मेरा फोन बंद हो गया था। बैटरी खत्म हो गई थी। मुझे नहीं पता कि ये सब कैसे हुआ।"

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972, भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी (आपराधिक साजिश में शामिल होने का पक्ष), 284 (जहर से संबंधित लापरवाहीपूर्ण आचरण जो मानव सुरक्षा को खतरे में डालता है) और 289 (जानवरों के संबंध में लापरवाहीपूर्ण आचरण) के तहत मामला दर्ज किया गया है। ) एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज किया गया है। इससे पहले, जब नवंबर महीने में विवाद छिड़ा था, तब एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इस बात से साफ इनकार किया था कि रेव पार्टियों में सांप के जहर की सप्लाई से उनका कोई लेना-देना है।

बता दें कि एल्विश यादव एक प्रसिद्ध यूट्यूबर हैं और उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में प्रवेश के साथ और अधिक प्रसिद्धि मिली। वह शो जीतने वाले पहले वाइल्डकार्ड प्रतियोगी बन गए।

Web Title: Elvish Yadav Mother wept bitterly on the arrest of son Bigg Boss 14 fame Aly Goni supported

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे