लाइव न्यूज़ :

Google Pixel को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट, कैमरे के साथ-साथ ये चीजें भी होंगी बेहतर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 04, 2020 1:26 PM

गूगल अपने पिक्सेल रेंज में आने वाली सभी स्मार्टफोन पर यह सॉफ्टवेयर जारी कर रहा है। इनमें Google Pixel 2, Pixel 3 और Pixel 4-Series जैसे स्मार्टफोन शामिल हैं।

Open in App
ठळक मुद्देहर महीने के पहले सोमवार को गूगल लेटेस्ट सिक्योरिटी अपडेट जारी करता है।इनमें Google Pixel 2, Pixel 3 और Pixel 4-Series जैसे स्मार्टफोन शामिल हैं।

गूगल पिक्सलस्मार्टफोन ( Google Pixel Smartphone)में एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट होने जा रहा है। गूगल अपने पिक्सेल रेंज में आने वाली सभी स्मार्टफोन पर यह सॉफ्टवेयर जारी कर रहा है। इनमें Google Pixel 2, Pixel 3 और Pixel 4-Series जैसे स्मार्टफोन शामिल हैं। गूगल एंड्रायड फोन में इस सॉफ्टवेयर के अपडेट होने से इस फोन को इस्तेमाल कर रहे लोगों को बड़ा फायदा पहुंचेगा। दरअसल, पिछले कुछ समय से पिक्सल 2 और पिक्सल 3 स्मार्टफोन के कैमरे, वीडियो रिकॉर्डिंग और अन्य भाग में कुछ परेशानी आ रही थी, लेकिन अब एंड्रायड 10 के अपडेट होने के बाद इस तरह की समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।

हर महीने के पहले सोमवार को गूगल लेटेस्ट सिक्योरिटी अपडेट जारी करता है। इस महीने के पहले सोमवार (3 फरवरी) को गूगल ने एंड्रायड 10 को लेकर एक अपडेट जारी की है। इस सॉफ्टवेयर को गूगल के स्माटफोन में डाउनलोड करने से फोन तेजी से काम करेगा। इसके अलावा फोन की सिक्योरिटी पर अच्छा असर पड़ेगा। जबकि इसे डाउनलोड करने से फोन में इम्प्रूवमेंट भी होगा। 

अगर आप Google के पिक्सल हैंडसेट का प्रयोग करते हैं तो इस सॉफ्टवेयर को अपने फोन में अपडेट कर सकते हैं। फोन के कैमरे और वीडियो रिकॉर्डिंग पर खासा ध्यान दिया गया है। दुर्भाग्य से पिक्सल और पिक्सेल एक्सएल की पुराने स्मार्टफोन में अपडेट की यह सुविधा नहीं मिल रही है।   

टॅग्स :गूगल पिक्सलएंड्रॉयडएंड्रॉयड ऐप्सएंड्राइड स्मार्टफोनस्मार्टफोन
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारRealme के इस फोन का जलवा, मिनटों में बिके 1 लाख से ज्यादा फोन

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

टेकमेनियादिसंबर से इन एंड्रॉइड डिवाइस में नहीं चलेगा गूगल कैलेंडर ऐप, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं लिस्ट में शामिल

कारोबारऑटो गैजेट्स ने नवंबर'23 के लिए कैलेंडर लॉन्च किया, देखें कौनसी कार और फोन्स होंगे इस माह लॉन्च

टेकमेनियाएलन मस्क एक्स यूजर्स को दे सकते हैं तोहफा, अब इन 3 कैटेगरी में मिलेगी सुविधा- रिपोर्ट

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में