लाइव न्यूज़ :

Happy Republic Day 2024 Wishes: गणतंत्र दिवस के बधाई संदेश, मैसेज और कोट्स, दोस्तों और परिवार के सदस्यों को भेजें

By संदीप दाहिमा | Published: January 25, 2024 8:03 PM

Open in App
1 / 7
वतन हमारा ऐसा कोई ना छोड पाये , रिश्ता हमारा ऐसा कोई न तोड़ पाये , दिल एक है जान एक है हमारी , हिन्दुस्तान हमारा है यह शान हैं हमारी। गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।
2 / 7
आओ झुक कर सलाम करे उनको, जिनके हिस्से में ये मुकाम आता है, खुशनसीब होता है वो खून जो देश के काम आता है…!! गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।
3 / 7
ना सरकार मेरी है ! ना रौब मेरा है ! ना बड़ा सा नाम मेरा है ! मुझे तो एक छोटी सी बात का गौरव है , मैं “हिन्दुस्तान” का हूँ…। और “हिन्दुस्तान” मेरा है… गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।
4 / 7
जिस देश में पैदा हुए हो तुम उस देश के अगर तुम भक्त नहीं नहीं पिया दूध माँ का तुमने और बाप का तुम में रक्त नहीं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।
5 / 7
आजाद की कभी शाम नहीं होने देंगें शहीदों की कुर्बानी बदनाम नहीं होने देंगें बची हो जो एक बूंद भी गरम लहू की तब तक भारत माता का आँचल नीलाम नहीं होने देंगें! गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।
6 / 7
वतन हमारा ऐसा कोई ना छोड पाये रिश्ता हमारा ऐसा कोई न तोड़ पाये दिल एक है जान एक है हमारी हिन्दुस्तान हमारा है यह शान हैं हमारी गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।
7 / 7
ज़माने भर में मिलते हैं आशिक कई मगर वतन से खूबसूरत कोई सनम नहीं होता नोटों में भी लिपट कर सोने में सिमटकर मरे हैं कई मगर तिरंगे से खूबसूरत कोई कफ़न नहीं होता गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।
टॅग्स :गणतंत्र दिवसभारतदिल्लीनरेंद्र मोदी
Open in App

संबंधित खबरें

भारत75th republic day 2024: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

भारतWATCH: पीएम मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन ने राजस्थान के जयपुर में रोड शो किया

भारतRepublic Day 2024: 26 जनवरी को इन रास्तों पर जानें से पहले चेक कर लें दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी, नहीं तो फंस जाएंगे आप

भारतमल्लिकार्जुन खड़गे का मोदी पर तंज, पूछा क्या है मोदी की गारंटी

भारतBJP Manifesto 2024: आप बताएं... बीजेपी का घोषणा पत्र कैसा हो, युवा ही गाइड करेंगे, देश बनाने के लिए आगे आइए, आप भागीदारी कीजिए..., देखें वीडियो

भारत अधिक खबरें

भारतबिहार CM नीतीश कुमार क्या करेंगे? विधानसभा भंग करने की सिफारिश, कानूनी सलाह लेने की हैं अटकलें

भारतBihar Politics News: बिहार में हलचल, अमित शाह ने किया कॉल, सम्राट दिल्ली तलब, एक ही फ्लाइट से बैठे त्यागी और चौधरी

भारतBudget 2024: क्या होती है 'हलवा सेरेमनी'? बजट से पहले इसे पेश करने के क्या है मायने, जानें यहां

भारतBihar Politics: लालू की बेटी रोहिणी आचार्य के ट्वीट से भड़के नीतीश, 17 महीने पहले बनी महागठबंधन सरकार वेंटिलेटर पर, देखें टाइमलाइन

भारतखराब मौसम और कोहरे से प्रभावित हुईं ये सभी ट्रेनें, दिल्ली में धुंध होने के कारण आ रही मुश्किल