लाइव न्यूज़ :

इस तरह सोनाली बेंद्रे ने जीती कैंसर से जंग, ये 5 सेलेब भी इस जानलेवा बीमारी को दे चुके हैं मात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 04, 2018 4:55 PM

Open in App
1 / 6
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे मेटास्टैटिक कैंसर का इलाज कराकर वापस अपने घर मुंबई आ गई हैं। सोनाली ने पांच महीने पहले जुलाई में कैंसर से पीड़ित होने की खबर दी थी और उनका न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था। सोनाली ने कहा कि घर वापस आना एक ऐसा एहसास है जिसे मैं शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता लेकिन अपने परिवार और दोस्तों से मिलने की मुझे बहुत खुशी है। सोनाली ने बताया है कि कैंसर के इलाज के दौरान कीमोथेरेपी के कारण उनकी आंखें प्रभावित हुई हैं। इसलिए वो इस दौरान कुछ पढ़ नहीं सकी।
2 / 6
बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान भी गंभीर बीमारी से जूझ चुके हैं। इंडस्ट्री में भाई के नाम से महशूर सलमान साल 2007 में न्यूरोपैथिक डिसऑर्डर 'ट्रिगेमिनल न्यूरेलिया' का इलाज करा चुके हैं।
3 / 6
बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला साल 2012 में ओवेरियन कैंसर से पीड़ित थी। इलाज के लिए उन्हें अमेरिका जाना पड़ा था। उन्होंने हिम्मत और साहस के साथ कैंसर का मुकाबला किया और स्वस्थ होकर वापस भारत आई।
4 / 6
बीमारी से लड़ने को जो जज्बा युवराज सिंह ने दिखाया वो वाकई तारीफ़ के काबिल है। इंडियन क्रिकेट टीम के इस पूर्व खिलाड़ी को सेमिनोमा का सामना करना पड़ा। उनके फेफड़े में ट्यूमर हो गया था। इलाज के बाद अब वो स्वस्थ जीवन जी रहे हैं।
5 / 6
फिल्म 'बैंग बैंग' की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड के इस मोस्ट हैंडसम एक्टर को स्टंट करते हुए चोट लग गई थी। उनका मुंबई के हिंदुजा अस्पताल इलाज चला और ब्रेन सर्जरी के जरिए दो महीने पुराने ब्लड क्लॉट को निकालना पड़ा।
6 / 6
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं। जिसकी सूचना उन्होंने खुद ट्विटर पर दी थी। इस वक्त वह इलाज के लिए देश से बाहर लंदन में हैं। जहां उनका एक जानें-माने अस्पताल में इलाज चल रहा है। मीडिया में खबरें आई थी कि इरफान कुछ दिन पहले इंडिया भी आए थे और उनका इलाज सही चल रहा है।
टॅग्स :सोनाली बेन्द्रेसलमान खानइरफान पठानमनीषा कोईरालायुवराज सिंहऋतिक रोशन
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीFighter Box Office:'फाइटर' की धमाकेदार शुरुआत, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाए इतने करोड़, ऋतिक-दीपिका की जोड़ी हिट

बॉलीवुड चुस्कीफाइटर के सॉन्ग 'शेर खुल गए' के लिए 'जोश' ने टी-सीरीज से मिलाया हाथ, गाने में ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री ने मचाया बवा

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान की आने वाली फिल्म भारत-मालदीव विवाद की भेंट चढ़ी, शूटिंग में हो रही है देरी

बॉलीवुड चुस्कीFighter Advance Booking: ऋतिक रोशन की 'फाइटर' के लिए दर्शकों में गजब का उत्साह, रिलीज से पहले बुक हुए इतने टिकट

टीवी तड़काBigg Boss 17: मन्नारा के सपोर्ट में आए सलमान खान, ईशा और अंकिता लोखंडे को जमकर लगाई डांट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAnimal OTT Release: ओटीटी पर देखें फिल्म 'एनिमल', जानें कब और कहां होगी रिलीज ?

बॉलीवुड चुस्कीWATCH: आयुष्मान खुराना का कॉन्सर्ट में 'दिल दिल पाकिस्तान' गाते हुए वीडियो वायरल, गुस्साए यूजर ने कहा, पैसों के लिए अपनी मां को भी बेच सकते हैं

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Teaser: अजय देवगन की 'शैतान' का टीजर रिलीज, काले जादू का डरावना खेल

बॉलीवुड चुस्कीBade Miyan Chote Miyan: बड़े मियां छोटे मियां का टीजर रिलीज, अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ का फुल एक्शन

बॉलीवुड चुस्की'हीरो हिरोइन' का पहला पोस्टर आया सामने, दिव्या खोसला कुमार का दिखा खूबसूरत अंदाज